क्या आप कुत्ते का नाम बदल सकते हैं?

क्या आप कुत्ते का नाम बदल सकते हैं?

यदि आपने एक कुत्ते को आश्रय से अपनाने का फैसला किया है तो खुद से पूछना सामान्य है कि क्या आपका नाम बदलना संभव है और कभी-कभी, कई लोग सोचते हैं कि कुत्ता जवाब देना बंद कर देगा और यहां तक ​​कि वे भी निराश महसूस करेंगे।

ऐसा हो सकता है कि ये चीजें शुरुआत में होती हैं, लेकिन यदि आप हमारी सलाह का पालन करते हैं तो आप अपने पालतू जानवर को अपने व्यक्तित्व को ध्यान में रखते हुए, एक नए और बहुमूल्य नाम के साथ बदल सकते हैं।

इस आलेख को ExpertoAnimal से यह जानने के लिए रखें कि आपको यह कैसे करना चाहिए और प्रश्न का उत्तर देना चाहिए iquest- क्या एक कुत्ते का नाम बदला जा सकता है?

आप में भी रुचि हो सकती है: कुत्ते के भोजन चरण को चरण में बदलें

अपने कुत्ते के नए नाम के लिए टिप्स

अपने कुत्ते के लिए मूल नाम ढूंढने के पल में आपको कुछ बुनियादी युक्तियों का पालन करना चाहिए ताकि प्रक्रिया आपके पालतू जानवर के लिए समझने में आसान और आसान हो और वह हाँ आप अपने कुत्ते का नाम बदल सकते हैं.

इसके लिए, हम 2 और 3 अक्षरों के बीच एक नाम का उपयोग करेंगे जो याद रखना आसान है और आपको ध्यान देना चाहिए ऐसा नाम न चुनें जो आपका कुत्ता दूसरे शब्दों से भ्रमित हो जैसे "आओ", "बैठो", "ले लो" इत्यादि। यह भी महत्वपूर्ण है कि नाम किसी अन्य पालतू या घर के सदस्य का भी नहीं है।




वैसे भी, कुत्ते के नए नाम पर समझने और अनुकूलन में सुधार करने के लिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आप किसी ऐसे व्यक्ति का उपयोग करें जो पुराने तरीके से याद दिलाता है, जैसे कि:

  • भाग्यशाली - लुनी
  • मिर्वा - दिवा
  • गुस - रस
  • स्टार - नेला
  • मैक्स - ज़िलैक्स
  • पोंगो - चोलो

इस तरह, एक ही मुखर ध्वनि का उपयोग करके हम अपने कुत्ते को आदत बनाते हैं और जितनी जल्दी हो सके अपना नया नाम जोड़ते हैं। यह सामान्य है कि पहले आप अपने नए नाम पर प्रतिक्रिया नहीं करते हैं और जब आप इसे उच्चारण करते हैं तो उदासीनता के साथ सबसे अधिक संभावना है, आपको धीरज रखना चाहिए ताकि वह समझ सके कि आप उसका क्या मतलब है।

अभ्यास करें जिसमें आप उसे अपने नाम का उपयोग करके बधाई देते हैं और जब भी आप उसे भोजन देते हैं, इसका इस्तेमाल करते हैं, तो चलने या अन्य समय के लिए जाएं, खासकर अगर वे सकारात्मक हैं, इस तरह वह पहले अपना नाम बदल लेगा।

अपने कुत्ते के नए नाम के लिए टिप्स

क्या आप अपने पालतू जानवर के लिए नाम ढूंढ रहे हैं?

ExpertoAnimal पर आपको अपने कुत्ते को नाम देने के लिए बहुत अलग नाम मिलेंगे। आप जामबो, टोफू या ज़ियायन जैसे कुत्ते के लिए नामों का उपयोग कर सकते हैं, थोर, ज़ीउस या ट्रोया जैसे कुत्तों के पौराणिक नाम और यहां तक ​​कि यूस्करा में कुत्तों के नाम और प्रसिद्ध कुत्तों के नाम भी खोज सकते हैं।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्या आप कुत्ते का नाम बदल सकते हैं? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक जिम्मेदार कुत्ते के मालिक कैसे बनेंएक जिम्मेदार कुत्ते के मालिक कैसे बनें
एक कुत्ते नस्ल का चयन कैसे करेंएक कुत्ते नस्ल का चयन कैसे करें
मेरे कुत्ते का नाम कैसे चुनेंमेरे कुत्ते का नाम कैसे चुनें
एक पैर को हिलाकर कुत्ते को कैसे सिखाया जाएएक पैर को हिलाकर कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
मेरा कुत्ता मेरी बात नहीं सुनता - मुझे क्या करना चाहिए?मेरा कुत्ता मेरी बात नहीं सुनता - मुझे क्या करना चाहिए?
मेरे कुत्ते के साथ सो जाओ, अच्छा या बुरा?मेरे कुत्ते के साथ सो जाओ, अच्छा या बुरा?
बच्चों और कुत्तों के बीच ईर्ष्या से बचेंबच्चों और कुत्तों के बीच ईर्ष्या से बचें
घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?
बिल्ली को अपना नाम कैसे सीखेंबिल्ली को अपना नाम कैसे सीखें
कौन सा बेहतर है, कुत्ता या बिल्ली?कौन सा बेहतर है, कुत्ता या बिल्ली?
» » क्या आप कुत्ते का नाम बदल सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com