बिल्ली को अपना नाम कैसे सीखें

बिल्ली को अपना नाम कैसे सीखें

बिल्लियों स्वतंत्र जानवर हैं और carátener से भरा है, लेकिन सम्मान के उत्कृष्ट जानवरों के लिए भी प्रशिक्षित किया जा सकता है कुछ आदेशों का पालन करें . लेकिन इसे प्राप्त करने के लिए यह मौलिक है कि आपकी बिल्ली उसके नाम का जवाब देती है, इस तरह, उससे संबंधित होना बहुत आसान होगा और उसे ध्यान देने पर उसका ध्यान बुलाएगा। उसके पास घर पर एक बिल्ली है और वह जानता है कि कहां खाना है? Animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं बिल्ली को अपना नाम कैसे सीखें धैर्य और समर्पण के साथ वह क्या प्राप्त करेगा।

सामाजिककरण और बिल्ली की अधिक सीखने का चरण इसके पहले होता है जीवन के 6 महीने इसलिए इस अवधि के दौरान हम जानवर को जो कुछ भी सिखाते हैं, वह बहुत तेज़ी से सीखा जाएगा। इस कारण से, बिल्ली को अपना नाम सीखने और उसके नाम का जवाब देने के लिए जल्द से जल्द प्रयास करना बहुत महत्वपूर्ण है।

  • एक बहुत ही महत्वपूर्ण कदम और इसे अनदेखा किया जाना चाहिए, यह है नाम की पसंद अपने जानवर का, जो संक्षिप्त और उच्चारण करना आसान होना चाहिए ताकि बिल्ली जल्दी से समझ सके। हमारे लेख में बिल्ली के नाम का चयन कैसे करें, हम इसे सफलतापूर्वक प्राप्त करने के लिए ध्यान में रखने के लिए कुछ सलाह देते हैं।

  • अपनी बिल्ली को अपना नाम और महत्वपूर्ण सीखने के लिए स्थिर रहो और डुरेनो के अधिकतम 15 मिनट में प्रशिक्षण के हर दिन संक्षिप्त सैसन प्राप्त करने के लिए। इसके लिए आपको एक शांत स्थान पर काम करने की आवश्यकता होगी जहां कम से कम संभावित मात्रा में व्याकुलता है। टेन मॉन इनाम गेंदें बिल्ली के लिए, इसे विकसित करने के बाद से जब भी वह अपने नाम का जवाब देता है तो उसे बिल्ली को इनाम देना होगा।

  • 50 सेंटीमीटर से अधिक की दूरी पर, चोन में महसूस करें और निम्न प्रक्रिया का पालन करें:

  • पशु को अपने नाम से बुलाओ कि यह आपको ढूंढने का जवाब देता है। Faía- जितनी बार आप देखना चाहते हैं उतना बार देखना आवश्यक है।
  • जब आप देख रहे हों, तो अपनी कॉल में भाग लेने के लिए आधा इनाम कुकी दें।
  • यह सरल नियम मजाक के रूप में छिपे प्रशिक्षण सत्र में भी लागू किया जाना चाहिए। जब आप स्पष्ट रूप से अपनी बिल्ली के साथ खेलना चाहते हैं, तो अवकाश समय के दौरान अपना नाम बताएं। प्रत्येक बार जब बिल्ली आपकी कॉल का जवाब देने लगती है, तो उसे आधा इनाम कुकी मिल जाएगी।




  • जब भोजन की सेवा करो अपनी बिल्ली के लिए, उसका नाम आने के लिए बुलाओ। महत्वपूर्ण बात यह है कि जानवर उस शब्द को जोड़ता है जिसे उसने सकारात्मक उत्तेजना के साथ नाम के रूप में चुना है, वह जानता है कि जब वह इसका जवाब देता है, तो अच्छी चीजें होती हैं।

    इस कारण से, यह महत्वपूर्ण है कि आप कभी भी नाम से बिल्ली को झुकाव न दें, क्योंकि ऐसा करने में, आप बिल्ली को अपना नाम कुछ खराब से जोड़ देंगे और समय के साथ इसके नाम का जवाब देना बंद कर देगा।

  • इसके अलावा, बिल्ली को अपना नाम सीखने के लिए, अन्य युक्तियों को अभ्यास में रखना चाहिए जिसे हम निम्नलिखित तरीके से बोलने के लिए विस्तार करते हैं:

  • जब बिल्ली हो तो बिल्ली के नाम का भी उपयोग करें प्यार देना शब्द और इनाम के बीच सकारात्मक मेंढक को मजबूत करने के लिए।
  • हमेशा बिल्ली में बिल्ली का नाम उच्चारण करें आवाज का एक ही स्वर पशु को इसे और अधिक तेज़ी से करने में मदद करने के लिए।
  • समान शब्दों का उपयोग करने से बचें जब यह बिल्ली के पास होता है तो इसका नाम होता है, या यह जानवर को भ्रमित कर देगा।
  • अगर आप अपना ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं तो बिल्ली को कम करने या उपनाम के लिए बिल्ली को कॉल करना टालना महत्वपूर्ण है, अंत में, कई शब्दों को भ्रमित किया जा सकता है, अंत में, उसके नाम पर ध्यान देना बंद कर दें। जब बिल्ली आपके नाम का जवाब नहीं देती है और आपके साथ है, तो आप स्नेह के कुछ कम उपयोग कर सकते हैं, लेकिन बदले में जवाब की उम्मीद किए बिना।
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्ली को अपना नाम कैसे सीखें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करेंअपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करें
    मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    बिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मकबिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मक
    मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
    मेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करेंमेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करें
    अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओअपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ
    बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
    बिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखेंबिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखें
    पैर देने के लिए बिल्ली कैसे सिखाओ?पैर देने के लिए बिल्ली कैसे सिखाओ?
    » » बिल्ली को अपना नाम कैसे सीखें
    © 2022 TonMobis.com