बोटोक्स क्या है और क्या यह वास्तव में झुर्री से छुटकारा पा सकता है?




खैर, बोटॉक्स क्या है? बोटॉक्स बोटुलिनम विषाक्त इंजेक्शन के लिए वाणिज्यिक नाम है और झुर्री और ठीक रेखाओं से छुटकारा पाने के लिए एक लोकप्रिय विधि बन गया है। उम्र बढ़ने की उपस्थिति से बचने के प्रयास में उम्र बढ़ने के कई बच्चे के बुमेर का गुप्त हथियार बन गया। बोटॉक्स उपचार, जो एक बार दुर्लभ थे, आज के समाज में बहुत लोकप्रिय हो गए हैं और बेहद आम हैं।

तो Botox उपचार कितने लोकप्रिय हैं? एक शब्द में, बहुत कुछ।

बोटुलिनम विषाक्त इंजेक्शन वर्तमान में सबसे तेजी से बढ़ती सौंदर्य सुधार प्रक्रिया है। हां, बोटॉक्स को सबसे लोकप्रिय नाक नौकरियां (rhinoplasty), स्तन वृद्धि सर्जरी और liposuction होने का सम्मान है! जैसा कि आप देख सकते हैं, यह प्रवृत्ति वास्तव में मिल गई है और यहां रहने के लिए है।

क्या बोटॉक्स उपचार करना खतरनाक है?

प्रक्रिया को मानना ​​एक सक्षम पेशेवर द्वारा किया जाता है, यह संभावना नहीं है कि आपके पास बोटॉक्स उपचार से गंभीर या दीर्घकालिक दुष्प्रभाव होंगे। मांसपेशी पक्षाघात (पलक की कमी, असमान मुस्कुराहट, आदि) और चोट लगने से सबसे आम बीमारियां होती हैं, और दोनों कुछ हफ्तों के बाद गायब हो जाती हैं। एक त्वरित चेतावनी ... यदि आप बोटॉक्स करने के बारे में सोच रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि इस क्षेत्र की पेशकश करने वाले आपके क्षेत्र के पेशेवरों की पूरी तरह से शोध करें!

वर्तमान युग में, जहां युवाओं और सौंदर्य का मूल्य सभी से ऊपर है, बॉटॉक्स उपचार की बढ़ती लोकप्रियता को देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं है। हर जगह लोग युवा रहना चाहते हैं और अपनी उपस्थिति रखना चाहते हैं, और वे इसके लिए भुगतान करने से डरते नहीं हैं।

यदि आप Botox करने के बारे में सोच रहे हैं, या किसी अन्य कॉस्मेटिक सुधार प्रक्रिया इस कारण से है, तो मेरा सुझाव है कि आप वास्तव में अपना शोध करें और अन्य लोगों से बात करें जिन्होंने इलाज किया है। अपना सावधानी बरतने के लिए समय लेना बेहतर निर्णय लेने में मदद करेगा और कॉस्मेटिक प्रक्रिया अपहरण से बचने में मदद करेगा (माइकल जैक्सन पर्याप्त है, धन्यवाद)।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओअपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओ
गंभीर त्वचा देखभाल के लिए प्राकृतिक उपचारगंभीर त्वचा देखभाल के लिए प्राकृतिक उपचार
सुंदर रहने के लिए त्वचा की देखभाल करने के लिए युक्तियाँसुंदर रहने के लिए त्वचा की देखभाल करने के लिए युक्तियाँ
काउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैंकाउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैं
पहली शताब्दियों के सौंदर्यशास्त्र को फिर से जीवंत करने के लिए फेसिलिफ्ट सर्जरीपहली शताब्दियों के सौंदर्यशास्त्र को फिर से जीवंत करने के लिए फेसिलिफ्ट सर्जरी
स्वाभाविक रूप से झुर्री से छुटकारा पाने के तरीके के बारे में मूल युक्तियाँस्वाभाविक रूप से झुर्री से छुटकारा पाने के तरीके के बारे में मूल युक्तियाँ
Botox Botox लागत बनाम लाभBotox Botox लागत बनाम लाभ
त्वचा की समस्याएं - रोग और विकारत्वचा की समस्याएं - रोग और विकार
Botox प्लस safetox के लाभBotox प्लस safetox के लाभ
बोटॉक्स ने कॉस्मेटिक्स उद्योग में क्रांतिकारी बदलाव किया हैबोटॉक्स ने कॉस्मेटिक्स उद्योग में क्रांतिकारी बदलाव किया है
» » बोटोक्स क्या है और क्या यह वास्तव में झुर्री से छुटकारा पा सकता है?
© 2022 TonMobis.com