मुँहासे त्वचा देखभाल और कुछ की बीमारियों के लिए Renova क्रीम

रेनोवा जेनेरिक ट्रेटीनोइन क्रीम विटामिन ए का एक सामयिक रूप है, विशेष रूप से त्वचा के लिए डिज़ाइन किया गया है और रेटिनोइड दवाओं के समूह का हिस्सा है।

रेनोवा जेनेरिक ट्रेटीनोइन (रेनोवा रेटिन ए) मुँहासे और कुछ त्वचा रोगों के लिए क्रीम। झुर्री और त्वचा के दोषों की उपस्थिति को कम करने के लिए, रेनोवा ने त्वचा को नवीनीकृत, ताज़ा और चिकनाई कर दी है। रेनोवा बढ़ता है त्वचा सेल कारोबार कूप में शामिल सामग्री के बाहर निकालना उन्मूलन। यह नए कॉमेडोन के निर्माण को भी रोकता है। चूंकि सेल नवीनीकरण प्रभाव परेशान होता है, कभी-कभी लोग कुछ दिनों के बाद रेनोवा का उपयोग करना बंद कर देते हैं।

लेकिन रेनोवा सफेद और काले बाल धब्बे में बहुत प्रभावी है और इसमें अंतर देखने के लिए लगभग 6-9 सप्ताह लगते हैं। पूर्ण लाभ देखा जा सकता है, अगर रेनोवा रेटिन ए क्रीम कम से कम एक वर्ष के लिए उपयोग किया जाता है। रेनोवा रेनोवा या रेटिन क्रीम सूरज की क्षति के कारण सूर्य क्षतिग्रस्त त्वचा या रिवर्स उम्र बढ़ने की मरम्मत न करें।

रेनोवा चार रूपों में उपलब्ध है: तरल रेटिन ए एक रेटिन एक क्रीम रेटिन ए जेल रेटिन-ए माइक्रो जेल

क्रीम या जेल Renova उपयोग करने से पहले अपने चिकित्सक अपनी पूरी चिकित्सा के इतिहास बता पर्चे दवाओं, ओटीसी दवाओं, पूरक, जड़ी बूटी, विटामिन आप ले रहे हैं या किसी अन्य त्वचा आप उपचार सहित अनुभव कर रहा है यदि आप क्रीम ट्रेइनिनोइन के लिए एलर्जी हैं तो अपने डॉक्टर को भी आपको बताएं यदि आपके पास एक्जिमा या एक्जिमा का इतिहास है

कैसे रेनोवा क्रीम गर्भ को नुकसान पहुंचा सकता है, अगर आप गर्भवती हैं, गर्भवती होने या बच्चे को स्तनपान कराने की योजना बनाते हैं तो इसका उपयोग करने की सलाह नहीं दी जाती है।

रेनोवा त्वचा को अधिक संवेदनशील बना सकता है, ताकि सीधे सूर्य की रोशनी से बच सके। इसके अलावा, आप टैनिंग बूथ इलेक्ट्रोलिसिस, हजामत बनाने से बचने के लिए इस तरह के रसायनों के रूप में किसी अन्य पदार्थ, बाल उत्पादों, शराब, मसाले, astringents, चूना दीपक और सूर्य के प्रकाश के साथ त्वचा रंग। जब तक त्वचा पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती तब तक सुरक्षात्मक कपड़ों को पहनें। घावों या एक्जिमा के क्षेत्रों में रेनोवा क्रीम के उपयोग से बचें। रेनोवा का उपयोग करने से पहले इन स्थितियों को ठीक होने तक प्रतीक्षा करें।

अपने डॉक्टर द्वारा निर्देशित बिल्कुल रेनोवा क्रीम का प्रयोग करें। रेनोवा क्रीम का उपयोग करने से अधिक निर्धारित और अनुशंसित समय कुछ अप्रत्याशित एलर्जी प्रतिक्रियाएं दे सकता है।

जेनेरिक रेनोवा ट्रेटीनोइन रेटिन को एक क्रीम या लागू करने से पहले अपने हाथ धोएं

धीरे-धीरे हल्के, सूखे डिटर्जेंट के साथ त्वचा को साफ करें।

Tretinoin क्रीम लागू करने के लिए कम से कम 15 मिनट प्रतीक्षा करें

एक पतली परत में रेटिन ए क्रीम या ट्रेटीनोइन की थोड़ी मात्रा को लागू करने के लिए अपनी उंगलियों का प्रयोग करें, आमतौर पर दिन में एक बार, जैसा कि आपके डॉक्टर द्वारा निर्देशित किया गया है

सावधान रहें जेनेरिक रेनोवा ट्रेटीनोइन क्रीम होंठ के अंदर, नाक के अंदर, मुंह या कट, स्क्रैप, सनबर्नड त्वचा या खुले घावों में प्रवेश नहीं करता है।

तरल लागू करने के लिए एक सूती बॉल या सूती तलछट का उपयोग किया जा सकता है जो रेनोवा रेटिन है




यदि छीलने वाला रेनोवा ट्रेटीनोइन क्रीम के उपयोग के दौरान होता है, तो इसे एक तौलिया से साफ करें और मॉइस्चराइज़र लागू करें।

यदि आप जेनेरिक रेनोवा ट्रेटीनोइन क्रीम का उपयोग करते समय अधिक जलन या छीलने का अनुभव करते हैं, तो आपको कुछ दिनों के लिए रेटिन एक क्रीम का उपयोग करना बंद कर देना चाहिए।

रेटिन क्रीम लगाने के बाद, अपने हाथों को ठीक से धो लें।

यदि आपको रेनोवा क्रीम के साथ तुरंत कोई फर्क नहीं पड़ता है, तो निराश न हों।

रेनोवा क्रीम या एक क्रीम रेटिन का उपयोग करते समय कभी भी एक और दवा का उपयोग न करें।

यदि आप आवेदन के पल का पालन नहीं करते हैं, तो जैसे ही आपको याद है, रेनोवा क्रीम लागू करें। यदि यह अगले के लिए एक समय है, तो विफलता छोड़ें। आप भूल गए किसी भी क्षतिपूर्ति के लिए अतिरिक्त क्रीम लागू न करें।

यदि आपने आपातकालीन चिकित्सा ध्यान देने के लिए रेनोवा क्रीम का बहुत अधिक उपयोग किया है। हालांकि रेनोवा क्रीम का उपयोग करने के लिए प्रतिक्रियाओं का कारण नहीं बनना चाहिए।

आपके पास किसी भी दवा की तरह, रेनोवा के कुछ दुष्प्रभाव भी हैं। साइड इफेक्ट्स आमतौर पर निरंतर उपयोग के साथ कम हो जाते हैं।

साइड इफेक्ट, शरीर के अंगों की सूजन मुँहासे, लालिमा, सूखापन की बिगड़ती पलकों में सूजन, और त्वचा काला, लाल चकत्ते, साँस लेने में कठिनाई, त्वचा की जलन शामिल हैं। साइड इफेक्ट्स नाबालिग हैं, जैसे गर्मी, त्वचा की जलन, छीलने, खुजली जलन, जलन और त्वचा की मलिनकिरण। यदि आप लगातार या असुविधा का उल्लेख करते हुए किसी भी दुष्प्रभाव का अनुभव करते हैं, तो रेनोवा क्रीम का उपयोग करना बंद करें और चिकित्सकीय ध्यान के लिए अपने डॉक्टर को बुलाएं।

वहाँ कुछ है कि दवाओं Renova क्रीम के साथ बातचीत, विशेष रूप से बेन्ज़ोयल पेरोक्साइड, सल्फर एसिड, सैलिसिलिक एसिड या resorcinol, या पानी की गोलियाँ युक्त उत्पादों रहे हैं। ड्रग्स कि बातचीत टेट्रासाइक्लिन Sumycin, Panmycin, माइनोसाइक्लिन, डॉक्सीसाइक्लिन, Vibramycin, demeclocycline, और दूसरों रहे हैं। इस तरह के सिप्रो, फ़्लॉक्सिन और इस तरह के Bactrim, Septra, और अन्य Cotrim और chlorpromazine, prochlorperazine, fluphenazine, promethazine, perphenazine और कई अन्य लोगों के रूप में सल्फा दवाओं के रूप में एंटीबायोटिक्स।

जेनेरिक रेनोवा ट्रेटीनोइन क्रीम के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, अपने डॉक्टर या फार्मासिस्ट से जांचें।

एक युवा `हां` फिर से देखने के लिए रेनोवा क्रीम खरीदें! क्रेमा रेनोवा ऑनलाइन फ़ार्मेसियों में उपलब्ध है जो आपको स्वस्थ जीवन प्राप्त करने, मुँहासे का इलाज करने और आपके चेहरे पर झुर्री से छुटकारा पाने में मदद करेगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
निशान मुँहासा त्वचा देखभाल के लिए वैकल्पिक उपचारनिशान मुँहासा त्वचा देखभाल के लिए वैकल्पिक उपचार
डर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल हैडर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल है
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
एक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैंएक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैं
नुस्खे के साथ एक विरोधी शिकन क्रीम की अनकही सच्चाईनुस्खे के साथ एक विरोधी शिकन क्रीम की अनकही सच्चाई
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?
आयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं हैआयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं है
खोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्रीखोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्री
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
» » मुँहासे त्वचा देखभाल और कुछ की बीमारियों के लिए Renova क्रीम
© 2022 TonMobis.com