3 शक्तिशाली सामग्री जो वयस्क मुँहासे की जड़ को साफ करती है




आपने सोचा होगा कि पिछले किशोरावस्था में आप अपने धब्बे और चकत्ते को अलविदा कर सकते हैं, लेकिन कई वयस्कों के लिए भी, जो कि मामला नहीं है। मुँहासे वयस्कता में जारी रख सकते हैं, जो इस त्वचा की स्थिति के शर्मिंदगी और दर्द को कायम रखता है।

अच्छी खबर यह है कि अब खाड़ी में रखने के लिए प्रभावी तत्व हैं, जैसे कि त्वचा कंडीशनिंग और टोनिंग को अनलॉक करना। हम यहां तीन प्रमुख अवयवों के साथ-साथ एक त्वचा देखभाल लाइन देखने जा रहे हैं जो उनके सूत्रों के तीन तत्व प्रदान करता है।

ग्लाइकोलिक एसिड

ग्लाइकोलिक एसिड चीनी गन्ना से व्युत्पन्न एक हाइडऑक्सी अल्फा है। और `कई त्वचा देखभाल उत्पादों में उपयोग किए जाने वाले exfoliating एजेंट के रूप में जाना जाता है, विशेष रूप से वयस्क मुँहासे के इलाज के लिए तैयार सूत्रों।

ग्लाइकोलिक एसिड त्वचा की बाहरी परतों को मृत त्वचा कोशिकाओं, शुष्क त्वचा को हटाने, नरम त्वचा को कम करने के लिए नरम छोड़कर काम करता है। यह घटक काफी शक्तिशाली है, और थोड़ा लंबा रास्ता तय करता है। यह सबसे अच्छा काम करता है जब सुखदायक एजेंटों के साथ मिलकर ग्लाइकोलिक एसिड त्वचा की नमी को भरना पड़ेगा।

ग्लाइकोलिक एसिड त्वचा को सूरज की रोशनी के प्रति अधिक संवेदनशील बनाता है, जिसकी सुरक्षा की सिफारिश की जाती है जब ग्लाइकोलिक एसिड त्वचा देखभाल उत्पादों का उपयोग किया जाता है।

सैलिसिलिक एसिड

सैलिसिलिक एसिड वयस्क मुँहासे का इलाज करने के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों में एक लोकप्रिय घटक है। यह बीटा हाइड्रोक्साइल एसिड अनाज और काले रंग के उपचार में विशेष रूप से प्रभावी है। ग्लाइकोलिक एसिड की तरह, सैलिसिलिक एसिड कोशिकाओं में प्रवेश करता है, त्वचा की बाहरी परत के नीचे हो रहा है, सूखी त्वचा कोशिकाएं जो अपारदर्शी त्वचा और चकत्ते का कारण बनती हैं।

पदार्थ त्वचा की थोड़ी सी जलन पैदा कर सकता है, पहले, जिसे शुरुआत में उत्पाद की थोड़ी मात्रा का उपयोग करके आसानी से हल किया जा सकता है, जब तक कि त्वचा का उपयोग न हो जाए।

विटामिन ए

जबकि मौखिक विटामिन ए का उपयोग वयस्क मुँहासे के इलाज के लिए वर्षों से किया जाता है, लेकिन मुँहासे त्वचा देखभाल के लिए कई उत्पादों में पदार्थ का एक वर्तमान संस्करण भी पाया जाता है। आम तौर पर लेबल रेटिन ए-लिस्ट फॉर्मूला, यह विटामिन ए व्युत्पन्न त्वचा को exfoliating द्वारा काम करता है और विशेष रूप से blackheads के इलाज में प्रभावी है।

अन्य उत्पादों की तरह, रेटिन ए अतिरिक्त उपयोग में लाली और जलन पैदा कर सकता है। यह त्वचा को यूवी किरणों के प्रति अधिक संवेदनशील बनाता है, इसलिए सनस्क्रीन एक जरूरी है।

ट्रिपल खतरा

हालांकि ये सभी अवयव वयस्क मुँहासे के इलाज में प्रभावी हैं, लेकिन त्वचा की देखभाल लाइन शायद ही नहीं है जो तीनों को एक तिहाई खतरे में प्रदान करती है। एमडी फॉर्मूलेशन उन कुछ कंपनियों में से एक है जो मुँहासे त्वचा देखभाल की अपनी लाइन में इन तीन पदार्थों की पेशकश करते हैं।

अल्फा बीटा डेली पेले में पहला कदम ग्लाइकोलिक एसिड और सैलिसिलिक एसिड की अच्छी खुराक प्रदान करता है ताकि त्वचा को प्रभावी ढंग से निकाला जा सके और भविष्य में प्रकोपों ​​को रोका जा सके। दूसरे चरण में आराम से विटामिन होते हैं, जिसमें विटामिन ए को त्वचा की पुनरावृत्ति करने के लिए, इसे उपचार के बाद नरम और चिकनी छोड़ दिया जाता है।

वयस्क मुँहासा उपचार बहुत संभव है, जब तक आप इसे करने के लिए सही सामग्री का उपयोग करते हैं। आपकी त्वचा देखभाल के प्रदर्शन में इन तीन पदार्थों के साथ, आप खाड़ी में कलियों को रख सकते हैं और चिकनी, स्पष्ट त्वचा का आनंद ले सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासे के लिए उपचार - वयस्क मुँहासे त्वचा के लिए समाधानमुँहासे के लिए उपचार - वयस्क मुँहासे त्वचा के लिए समाधान
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
क्या पुरुषों के लिए असली त्वचा देखभाल है?क्या पुरुषों के लिए असली त्वचा देखभाल है?
किशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचारकिशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातेंमुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातें
वयस्कों को वास्तव में मुँहासे नहीं मिलता है?वयस्कों को वास्तव में मुँहासे नहीं मिलता है?
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
सिस्टिक मुँहासे का इलाज, त्वचा के बिना कठोर अनाज!सिस्टिक मुँहासे का इलाज, त्वचा के बिना कठोर अनाज!
मुँहासे ओवर-द-काउंटर के लिए दवाएंमुँहासे ओवर-द-काउंटर के लिए दवाएं
» » 3 शक्तिशाली सामग्री जो वयस्क मुँहासे की जड़ को साफ करती है
© 2022 TonMobis.com