जिनकी निगरानी चिकित्सा दर पर नजर रखी जाती है

मरीजों को संसाधन वेबसाइटों पर डॉक्टरों का आदान-प्रदान करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है जो प्रदाताओं की तलाश में हैं। इन साइटों की निगरानी की जाती है ताकि आप जो जानकारी प्राप्त कर सकें उस पर भरोसा कर सकें। बेशक, जब कोई साइट जनता के लिए उपलब्ध होती है, तो कुछ प्रकार के दुरुपयोग होंगे। हालांकि, इस गतिविधि को नियंत्रित किया जाता है ताकि आपके द्वारा प्राप्त की जाने वाली सभी जानकारी का उपयोग आपके लिए सही चिकित्सक चुनने के लिए आपकी यात्रा पर मार्गदर्शन करने में सहायता के लिए किया जा सके। टिप्पणियों की नियमित रूप से निगरानी की जाती है और उनकी वैधता और विश्वसनीयता के लिए संशोधित किया जाता है, एस्ट्रोटर्फिंग का बारीकी से पालन किया जाता है, और प्रतिक्रिया उपकरण उन लोगों के लिए उपलब्ध होते हैं जो क्रुक्ड स्कोर या संशोधन चाहते हैं।

जो लोग अक्सर वोट देते हैं वे कंपनी के योग्य डॉक्टर को बढ़ावा देने के लिए डॉक्टर करते हैं, लेकिन ऐसे लोग हैं जो नकारात्मक अनुभवों में शामिल होते हैं और बुरे इरादों वाली साइटों की पुन: समीक्षा करते हैं। इस प्रकार की गतिविधि की निगरानी की जाती है, और साइट मालिकों के पास टिप्पणियां संपादित करने का अधिकार और ज़िम्मेदारी होती है क्योंकि वे फिट दिखाई देते हैं। अनावश्यक टिप्पणियों, समीक्षाओं और अमान्य सभी को अनावश्यक या हानिकारक के रूप में देखा जाएगा, रचनात्मक आलोचना छोड़ने वाले प्रशासकों द्वारा हटा दिया जाएगा केवल उपयोगकर्ता के लिए विश्वसनीय है।

एस्ट्रोटर्फिंग के रूप में जाना जाने वाला एक अभ्यास है कि आप अपनी राय को अस्वीकार करने या मौजूदा नकारात्मकता या किसी विशेष प्रदाता या कार्यालय को व्यवसाय को प्रेरित करने के लिए अपनी राय को दूर करने का बेईमानी इरादा रखते हैं। यह कभी-कभी एक ही आपूर्तिकर्ताओं, ग्राहकों, धारणाओं या कार्यालय कर्मचारियों के लिए किया जाता है। यह बहुत सारे लाल झंडे हैं जो अभ्यास करते समय एस्ट्रोटर्फिंग साइट प्रशासकों को सतर्क कर सकते हैं। एक ही कंप्यूटर से प्रतिक्रियाओं की संख्या, उत्तराधिकार में अलग-अलग समान समीक्षाएं, और कई अन्य सुरक्षात्मक उपकरणों का उपयोग यह सुनिश्चित करने के लिए किया जाता है कि डॉक्टरों को अर्हता प्राप्त करने वाले लोग ईमानदारी और ईमानदारी से ऐसा कर रहे हैं।

उन साइटों के लिए जो इन साइटों की वैधता को स्थानांतरित करते हैं, लेकिन फिर भी लगता है कि रोगियों के संदेशों के जवाब देने के लिए परिष्कृत उपकरण उपलब्ध हैं। ऐसी परिस्थितियों में, यह संभव है कि उपयोग एक निश्चित मात्रा में गुमनामता खो देगा क्योंकि केवल पंजीकृत उपयोगकर्ताओं को कुटिल मेडिकल साइट्स की जांच करने के लिए उनके विवेकानुसार उपकरण होते हैं।




ये साइटें नागरिक सेवा के लिए संसाधन के रूप में उपलब्ध हैं, और यह सुनिश्चित करने के लिए सभी सावधानी बरतती है कि जनता को चिकित्सा समुदाय को नेविगेट करने में मार्गदर्शन करने में मदद करने के लिए मूल्यवान जानकारी प्राप्त होती है। आप ड्राइविंग में मदद के लिए इन साइटों पर भरोसा कर सकते हैं।

यदि आप ब्याज दरों पर डॉक्टरों की तलाश में हैं, तो अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: https://doctorreviewsonline.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Espartinas, सेविला में खोया बिल्लीEspartinas, सेविला में खोया बिल्ली
एक अच्छी त्वचा देखभाल कैसे खोजेंएक अच्छी त्वचा देखभाल कैसे खोजें
निगरानी के लिए कैसे नियंत्रित करेंनिगरानी के लिए कैसे नियंत्रित करें
एयरलाइन किरायों की निगरानी कैसे करेंएयरलाइन किरायों की निगरानी कैसे करें
दिल्ली में दंत चिकित्सा के लिए जाने वाले पर्यटक डॉक्टरदिल्ली में दंत चिकित्सा के लिए जाने वाले पर्यटक डॉक्टर
एमआरआर सॉफ्टवेयर में आपको किस विशेषताओं की तलाश करनी चाहिए?एमआरआर सॉफ्टवेयर में आपको किस विशेषताओं की तलाश करनी चाहिए?
अपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटेंअपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटें
अपने खाली समय में अतिरिक्त आय के लिए वेबसाइटों को कैसे डिजाइन करेंअपने खाली समय में अतिरिक्त आय के लिए वेबसाइटों को कैसे डिजाइन करें
चिकित्सा मूल्यांकन: रोगी के लिए इसका महत्वचिकित्सा मूल्यांकन: रोगी के लिए इसका महत्व
मुँहासे दवाओं के उपचार के प्रकारमुँहासे दवाओं के उपचार के प्रकार
» » जिनकी निगरानी चिकित्सा दर पर नजर रखी जाती है
© 2022 TonMobis.com