निगरानी के लिए कैसे नियंत्रित करें


शिक्षा

एक व्यक्तिगत जांच करें। दैनिक वाहनों, व्यक्तिगत दस्तावेजों और आवास के आसपास घूमना। आस-पास के क्षेत्र में और आसपास दैनिक ट्रैफिक निगरानी के दौरान प्रत्येक तत्व और क्षेत्र की स्थिति और स्थिति पर विचार करें। इसके अलावा, संभावित घुसपैठियों तक पहुंच प्रदान करने से बचने के लिए समय-समय पर मूल्यवान कागजात या सामान की पहचान तत्वों की स्थिति समायोजित करें।

ड्राइविंग करते समय देखें। वाहन द्वारा उपयोग किए जाने वाले किसी भी प्रकार की निगरानी की पहचान करने के लिए साइड मिरर और दर्पणों का लगातार उपयोग करना। यदि कोई वाहन आपकी बारी, ब्रेक लगाना और लंबी अवधि के लिए यात्रा की सामान्य दिशा को प्रतिबिंबित करता है, तो वाहन के पीछे का पता लगाने के लिए थोड़ी सी चेतावनी के साथ आसानी से बदलाव करें या आसानी से बदलें। इसके अलावा, ड्राइवर के पीछे मेक, मॉडल, लाइसेंस प्लेट और वाहन का विवरण ध्यान दें।

मार्गों को बदलो। समय-समय पर प्राथमिक से लगातार गंतव्यों के माध्यम से मोड और यात्राएं बदलें। एक नई सड़क के साथ यात्रा करते समय, देखें कि पिछले कोर्स या यात्रा व्यवस्था के व्यक्ति नए में दिखाई देते हैं या नहीं। व्यक्ति के सामान्य विवरण, साथ ही पंजीकरण जानकारी जो दिन का समय और भेजने की विधि का ध्यान रखें।




बैट सेट। उन वस्तुओं को वितरित करें जो मानव निगरानी या हेरफेर के प्रति संवेदनशील मानते स्थानों में उच्च मूल्य या कर्मियों के रूप में दिखाई देते हैं। यह निर्धारित करने के लिए कि क्या व्यक्तिगत आइटम जोखिम में हैं, नकली बैंक स्टेटमेंट या कपड़ों का एक टुकड़ा उपयोग करें। इसके अलावा, डर घुसपैठ के मामले में विकार निर्धारित करने के लिए स्थिति क्षेत्र का निरीक्षण करें।

कैमरे स्थापित करें मानव निगरानी की पहचान के लिए संवेदनशील क्षेत्रों में वीडियो रिकॉर्डिंग उपकरण की खरीद और स्थापना। प्रवेश द्वार, निकास और वाहनों के आस-पास के स्थानों में एक कैमरा स्थापित करें। इसके अलावा, किसी भी खतरे को निर्धारित करने और प्रतिक्रिया करने के लिए अक्सर दर्ज की गई जानकारी की समीक्षा करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार द्वारा हमारे कुत्ते के साथ सुरक्षित यात्रा के लिए टिप्सकार द्वारा हमारे कुत्ते के साथ सुरक्षित यात्रा के लिए टिप्स
अपने कुत्ते के साथ कार द्वारा यात्रा - स्पेनिश कानून 2018अपने कुत्ते के साथ कार द्वारा यात्रा - स्पेनिश कानून 2018
कार द्वारा बिल्ली चक्कर आना से बचेंकार द्वारा बिल्ली चक्कर आना से बचें
ऑस्ट्रेलिया में आरवी शिविरऑस्ट्रेलिया में आरवी शिविर
कार द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए 10 मूल अंककार द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए 10 मूल अंक
एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?
बच्चों के लिए चार पहिया प्रकारबच्चों के लिए चार पहिया प्रकार
कार किस तरह की ट्रैकिंग डिवाइस बंद कर सकती है?कार किस तरह की ट्रैकिंग डिवाइस बंद कर सकती है?
रात्रि शिफ्ट करने वाले नर्सों के लिए सुरक्षा युक्तियाँरात्रि शिफ्ट करने वाले नर्सों के लिए सुरक्षा युक्तियाँ
एक लाइन ट्रैकर क्या है?एक लाइन ट्रैकर क्या है?
» » निगरानी के लिए कैसे नियंत्रित करें
© 2022 TonMobis.com