चिकित्सा परीक्षा टिप्पणियां

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने स्वस्थ हैं, किसी बिंदु पर, आपको घरेलू दुर्घटना के बिंदुओं के लिए डॉक्टर के पास जाना होगा, एक खेल प्रतियोगिता सप्ताहांत योद्धा या फ्लू विषाणु के विकृति के लिए जो नहीं हो सकता सरगर्मी। समय से पहले डॉक्टर की समीक्षा पढ़ना आपको सही चुनने में मदद कर सकता है।

एमडी के बिना लोगों या किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो सामान्य रूप से अपने परिवार के डॉक्टर के अनुभव से परे एक विशेषज्ञ की जरूरत है, जाने के लिए डॉक्टर चुनना एक कठिन काम हो सकता है। हर किसी के पास अलग-अलग मानदंड हैं। कुछ लोग प्रतीक्षा कक्ष में नहीं बैठ सकते हैं। दूसरों के लिए, यह एक सुविधाजनक नियुक्ति के लिए एक योजना है जिसमें सबसे बड़ा वजन होता है। आप डॉक्टर से सलाह लेने के लिए परिवार के सदस्य या मित्र से पूछ सकते हैं, लेकिन फिर, इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि एमडी में वह क्या मूल्य मानता है।

इसके अलावा, आप हर दिन एक समाचार पत्र पढ़ते हैं या स्थानीय समाचार पढ़ते हैं। आप कैसे जानते हैं कि एक महत्वपूर्ण कारण यह दर्शाता है कि डॉक्टर ने प्रस्तुत नहीं किया है? कि वह चिकित्सा समुदाय के पर्यवेक्षी बोर्ड द्वारा स्वीकृत नहीं किया गया है?

चिकित्सा परीक्षाएं दर्ज करें, जहां रोगी देख सकते हैं कि कितने लोग चिकित्सा पेशेवर कहते हैं। मूल्यांकन आमतौर पर विभिन्न क्षेत्रों में डॉक्टरों को वर्गीकृत करते हैं, जैसे अपॉइंटमेंट्स और उनके कर्मचारियों की दयालुता की आसान शेड्यूलिंग। आप देख सकते हैं कि जब कोई व्यक्ति डॉक्टर के बारे में कहता है, लेकिन लोग उसके बारे में कितने अलग कहते हैं और केवल तभी जब आप के लिए सबसे महत्वपूर्ण एमडी पंक्तियां होती हैं। यदि स्थान आपके लिए महत्वपूर्ण है, तो जांच करें कि आपके शहर के डॉक्टर आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण महत्व वाले क्षेत्रों में उच्च स्थान पर हैं।

जो डॉक्टर आपने डॉक्टर के बारे में कहा है, उसे पढ़ने के द्वारा, आप फ़ोन बुक में सिर्फ नाम चुनने के बजाय, यदि वह आपके लिए सही है तो आप अधिक जानकारी दे सकते हैं और मुझे उम्मीद है कि एक अच्छा फिट हो।




डॉक्टर समीक्षा अक्सर उन पुरस्कारों और मान्यताओं के बारे में जानकारी प्रदान करती है जिन्हें उन्होंने प्राप्त किया है, चिकित्सा इतिहास और डॉक्टर जो चिकित्सा के क्षेत्र में उनके सहयोगियों को उनके काम के बारे में महसूस करते हैं।

अधिकांश समीक्षा साइटों में चिकित्सा बीमा के बारे में जानकारी भी होती है और कार्यालय के घंटे स्वीकार करते हैं, ताकि आप सबसे अधिक सूचित निर्णय ले सकें। लेकिन यह उन मरीजों का मूल्यांकन है जो एमडी जाने के फैसले पर सबसे बड़ा प्रभाव डाल सकते हैं। हालांकि समीक्षा साइटें लोगों को किसी भी अपमानजनक चिकित्सा के बारे में अज्ञात जानकारी भेजने की अनुमति नहीं दे रही हैं, कई कम रैंकिंग रोगियों को यह संदेश भेजा जाएगा कि यह आपके लिए एक नहीं हो सकता है। वर्गीकरण एक या दो असंतुष्ट रोगियों द्वारा विकृत किया जा सकता है? आम तौर पर नहीं अच्छी तरह से स्थापित समीक्षा साइटों में चिकित्सा डिग्री के लिए दर्जनों चिकित्सा टिप्पणियां होने जा रही हैं, ताकि दो गुस्सा रोगियों में से एक डॉक्टर के सामान्य वर्गीकरण को बदलने में सक्षम न हो। इसके अलावा, अधिकांश साइटें केवल महीने में एक बार वर्गीकृत करने के लिए लेखा परीक्षकों को सीमित करती हैं ताकि रोगी कई संदेशों के साथ नाराज नतीजों को विकृत न करें।

यदि आप चिकित्सा समीक्षा की तलाश में हैं, तो अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: https://doctorreviewsonline.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दवा में करियर के लिए कैसे तैयार करेंदवा में करियर के लिए कैसे तैयार करें
पेट अल्सर के साथ पૂડलपेट अल्सर के साथ पૂડल
चेहरे की त्वचा की देखभाल आम समस्याएं और उनके उपचारचेहरे की त्वचा की देखभाल आम समस्याएं और उनके उपचार
चिकित्सा बिलिंग घोटालों से सावधान रहेंचिकित्सा बिलिंग घोटालों से सावधान रहें
अपने बच्चे के डॉक्टर के साथ सहज महसूस कैसे करेंअपने बच्चे के डॉक्टर के साथ सहज महसूस कैसे करें
Facelift postoperative देखभालFacelift postoperative देखभाल
दिल्ली में दंत चिकित्सा के लिए जाने वाले पर्यटक डॉक्टरदिल्ली में दंत चिकित्सा के लिए जाने वाले पर्यटक डॉक्टर
व्यवहार समस्याओं वाले बच्चों के लिए सहायता करेंव्यवहार समस्याओं वाले बच्चों के लिए सहायता करें
सिएटल कॉस्मेटिक सर्जरी: सही डॉक्टर का चयन करेंसिएटल कॉस्मेटिक सर्जरी: सही डॉक्टर का चयन करें
विटामिन ई क्रीम के साथ एक्जिमा का उपचारविटामिन ई क्रीम के साथ एक्जिमा का उपचार
» » चिकित्सा परीक्षा टिप्पणियां
© 2022 TonMobis.com