स्तन कैंसर - विकल्प क्या हैं?

यदि आपको स्तन कैंसर का निदान किया गया है, तो आप जानते हैं कि कई मुख्य विकल्प हैं जिन्हें आपको चुनना चाहिए। यदि आप अपनी छाती रखना चाहते हैं या यहां तक ​​कि इसके माध्यम से भी रहना चाहते हैं, तो ऐसा कोई विकल्प है जिसे अधिकांश नहीं जानते हैं। एक विकल्प जो आपको अपनी छाती को रखने का बेहतर मौका देता है और आपको कभी वापस जाने का बेहतर मौका भी देता है। किसी भी चीज़ को दूर करने के लिए, आपको सबसे पहले समझना होगा कि बीमारी पहले स्थान पर क्या हुई थी। विशेष रूप से एक है कि मैं इस लेख में आपके साथ चर्चा करना चाहता हूं। इस प्रकार का कैंसर जो समस्या का कारण बनता है, सभी पर्यावरण प्रदूषण से ऊपर है।

हाल के वर्षों में पर्यावरण प्रदूषण खराब हो गया है। पौधे जो चीन में कोयले को जलाते हैं, जहां यह ज्ञात है कि कैंसर का कारण बनने वाले उत्सर्जन बढ़ रहे हैं। औद्योगिक संयंत्रों कि सफाई के लिए रसायन बनाने के लिए और अन्य सभी कारखानों हमारे जल, वायु में और यहां तक ​​कि हम खाना खाने में अज्ञात रसायनों की मात्रा डंपिंग कर रहे हैं। आज से बचने का कोई तरीका नहीं है और इसमें होने वाले नकारात्मक प्रभाव तीन लोगों में से एक में दिखाए जाते हैं जो कैंसर से एक या दूसरे तरीके से नीचे आते हैं। अगर हम इससे बच नहीं सकते हैं, तो हम इसके खिलाफ अपने शरीर की रक्षा कैसे कर सकते हैं? मैं आपको बताने जा रहा हूँ।

आपको क्या करना है शरीर से इन विषाक्त पदार्थों को पूरी तरह से खत्म करना है। सप्ताह में या महीने में एक बार नहीं। उन्हें प्रतिदिन हटाने की जरूरत है और यही कारण है कि। पारंपरिक डिटॉक्स कार्यक्रमों में एक हाथ और पैर की लागत होती है और जितनी बार आप बर्दाश्त कर सकते हैं उतनी बार किया जाता है। आपके शरीर में विषाक्त पदार्थों के प्रभावों को महसूस करने के बाद, आप यह नहीं भूलना चाहते कि यह कितना बुरा हो सकता है। समस्या तब होती है जब आप इन डिटोक्सिफिकेशन प्रक्रियाओं में से एक के माध्यम से दूसरे कदम से बाहर निकलते हैं और सांस लेते हैं, आपका नया विषाक्त। दूसरा पानी लेता है या खाना खाता है, जहर फिर से, पैटर्न देखते हैं? यही कारण है कि इन्हें हर दिन खत्म करना जरूरी है, ताकि विषाक्त पदार्थ शरीर में जमा न हों।




हमारा शरीर तो पर्यावरण प्रदूषण है कि प्राकृतिक प्रक्रिया हमारे शरीर को अपने शरीर की रक्षा के लिए, को दूर करने के लिए उन्हें ठप हो गया है और मात्रा में इसलिए आ रही के साथ नहीं रख सकते हैं का उपयोग करता है के क्रम में से अभिभूत कर रहे हैं, इन प्रदूषकों अवशोषित कर रहे हैं आपकी वसा कोशिकाओं और ऊतकों में, दुर्भाग्य से, वे आपके शरीर में असंतुलन का कारण बनते हैं। जल्द ही, आपका शरीर बहुत अम्लीय हो जाएगा जब कैंसर जैसी बीमारियां बढ़ने लगती हैं और बढ़ती जा सकती हैं। एक और समस्या है जो एक एसिड जो इतनी अम्लीय है कि वसा कोशिकाओं वास्तव में उन्हें चारों ओर दीवार का निर्माण उन्हें `एसिड से बचाने के लिए बन गया है से देखा जा सकता। वह, जब वजन बढ़ता है।

आपके शरीर को पर्यावरण से इन प्रदूषकों को खत्म करने में मदद करने के लिए उपयोग की जाने वाली विधि, वास्तव में आपके शरीर को एसिड से क्षारीय स्थिति में बदलने में मदद करती है। क्षारीय शरीर की ऊतकों में ऑक्सीजन के साथ प्रजनन किया जाता है। ऑक्सीजन युक्त कैंसर के माहौल में और बीमारियां शक्ति लेने में सक्षम होती हैं और धीरे-धीरे शरीर में क्षारीय वातावरण से मर जाती हैं। तो अगर आपको स्तन कैंसर का निदान किया गया है और क्या करना है इसके बारे में आपका निर्णय लिया गया है? कुछ प्राकृतिक करने के बारे में जो शरीर को बीमारी से उबरने में मदद कर सकता है। इससे शरीर के उन हिस्सों को रखने में मदद मिलेगी जो आपके शरीर को एसिड से क्षारीय में बदलने के लिए बदतर हो रही हैं। यह आपके लिए क्या आसान है। यह आपको परंपरागत उपचारों के बजाय आज जीवित रहने का बेहतर मौका देता है, जो आज उपयोग किया जाता है, एक बेहतर अवसर है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आक्रामक स्तन कैंसर के साथ बिल्लीआक्रामक स्तन कैंसर के साथ बिल्ली
भोजन के कैंसर के खिलाफ क्या प्रभावी हो सकता है?भोजन के कैंसर के खिलाफ क्या प्रभावी हो सकता है?
अग्नाशयी टीका वैकल्पिक इलाजअग्नाशयी टीका वैकल्पिक इलाज
फेफड़ों के कैंसर का प्राकृतिक उपचारफेफड़ों के कैंसर का प्राकृतिक उपचार
कैंसर के साथ कुत्तों के लिए वैकल्पिक उपचारकैंसर के साथ कुत्तों के लिए वैकल्पिक उपचार
कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के कैंसर है? लक्षण और उपचारकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के कैंसर है? लक्षण और उपचार
कुत्तों में कैंसरकुत्तों में कैंसर
कैंसर के साथ कुत्तों के लिए होम्योपैथीकैंसर के साथ कुत्तों के लिए होम्योपैथी
बिल्ली में कैंसर के लक्षण क्या हैंबिल्ली में कैंसर के लक्षण क्या हैं
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली कैंसर है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली कैंसर है या नहीं
» » स्तन कैंसर - विकल्प क्या हैं?
© 2022 TonMobis.com