कैंसर रोगियों के लिए उपहार पर निर्णय




क्या आपके पास एक दोस्त या परिवार का सदस्य है जिसे कैंसर से निदान किया गया है और उसे केमोथेरेपी से गुजरना चाहिए। ऐसा लगता है कि कई लोग जो कैंसर रोगी नहीं हैं, वे इस समाचार को रोगी की तुलना में अधिक कठिन मानते हैं। कैंसर रोगियों के लिए सबसे अच्छे उपहारों में से एक जो आपको एक हंसमुख और आशावादी दे सकता है। सुनिश्चित करें कि आपका दृष्टिकोण सकारात्मक है। डॉन? ऐसा नहीं लगता कि वे जीते? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप नाटक कर रहे हैं। क्या आप अपनी हालत और संभावित उपस्थिति के प्रति बहुत संवेदनशील हो गए हैं ताकि आप वास्तव में यह प्रयास कर सकें।

कैंसर रोगियों के लिए अन्य उपहार व्यक्ति से अलग-अलग हो सकते हैं। यदि आप व्यक्ति को अच्छी तरह से जानते हैं, तो आप कुछ चुन सकते हैं जो आपको मुस्कुराएगा। बहुत से लोग क्रॉसवर्ड और ऐसे अन्य मानसिक गेम पसंद करते हैं। उनमें नए क्रॉसवर्ड के साथ हमेशा नई किताबें प्रकाशित की जाती हैं। व्यक्ति को कुछ करने के लिए दिया जाएगा और अपने दिमाग को अपनी स्थिति से बाहर ले जाएगा।

अगर वह व्यक्ति जिसने अपने बालों के झड़ने को कवर करने के लिए एक विग खरीदने का फैसला किया है, तो कैंसर रोगियों को इसे पूरा करने के लिए बहुत सारे उपहार हैं। जब कैंसर वाला एक रोगी विग पर फैसला करता है, तो उसे आराम करने के लिए या सिर पर भी एक विग की आवश्यकता होती है ताकि जब विग आराम कर सके तो वह आराम कर सके? टी शर्ट पहना। विग समर्थन आपको हर दिन इसका उपयोग करने के बाद अपने बालों को ब्रश करने की अनुमति देता है।

ऐसे अन्य सहायक उपकरण हैं जिन्हें आपको विग के लिए आवश्यकता होगी, एक तार ब्रश की तरह विग जिसे विग पर इस्तेमाल किया जा सकता है। कुछ बालों के जाल एक महान उपहार होंगे, क्योंकि जब विंग से बचने के लिए उपयोग में नहीं होता है और इसे आकार में रखने के लिए विग का बाल नेट होना चाहिए। हो सकता है कि आप कैंसर रोगी को कुछ छोटे बाल क्लिप जैसे छोटे तितलियों या सुंदर चीज के रूप में अच्छा दे सकें और विग को थोड़ा अलग दिखाई दे, लेकिन ऐसा कुछ न लें जो बहुत वजन करता है, क्योंकि यह नहीं करता है आपको अपने सिर में अधिक वजन की आवश्यकता है, आपको जो क्लिप करना है, वह कुछ केबल उठाएगा, इसलिए यह सजावट है, बालों को रखने के लिए कुछ नहीं है।

केमोथेरेपी के बाद कैंसर रोगी अक्सर ठंडा होते हैं। कंधे को गर्म रखने के लिए एक हल्का रंगीन शाल की सराहना की जाएगी। इसी तरह, आप यह तय कर सकते हैं कि आप हर समय विग पहनना नहीं चाहते हैं, इसलिए हम आपको हेडकार्फ को बदलने की सलाह देते हैं। बहुत सारे सुंदर और रंगीन स्कार्फ उपलब्ध हैं। अपने पसंदीदा रंग में सुंदर पैटर्न या कुछ चुनें। यह आपके सिर को पकड़ने के लिए काफी बड़ा होना चाहिए।

अगर व्यक्ति को बुनाई की तरह शौक है, तो उस बड़े रंग के धागे और एक नई पैटर्न पुस्तक प्राप्त करें। यह आपके समय और दिमाग पर कब्जा करने जा रहा है। और प्रतिबिंब हमेशा सराहना की जाती है। स्क्रैपबुकर्स नई आपूर्ति की सराहना करते हैं।

यह आपके जीवन में एक कठिन समय होगा, जिससे आपको मुस्कान मिलती है, वास्तव में सराहना की जाएगी। एक बहुत मजबूत गले भी मदद करता है, साथ ही कुछ प्रकार के शब्द भी अच्छे विकल्प हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अग्नाशयी टीका वैकल्पिक इलाजअग्नाशयी टीका वैकल्पिक इलाज
फेफड़ों के कैंसर का प्राकृतिक उपचारफेफड़ों के कैंसर का प्राकृतिक उपचार
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली कैंसर है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली कैंसर है या नहीं
बवासीर का निदान और उपचारबवासीर का निदान और उपचार
मौखिक कैंसर के चेतावनी संकेतमौखिक कैंसर के चेतावनी संकेत
कैंसर के इलाज के लिए सांप जहर का उपयोग कैसे किया जाता हैकैंसर के इलाज के लिए सांप जहर का उपयोग कैसे किया जाता है
क्या हम स्वाभाविक रूप से कैंसर से उबरने में सक्षम हैं?क्या हम स्वाभाविक रूप से कैंसर से उबरने में सक्षम हैं?
बालों के झड़ने कीमोथेरेपी के बाद आपकी उपस्थिति के लिए क्या करना हैबालों के झड़ने कीमोथेरेपी के बाद आपकी उपस्थिति के लिए क्या करना है
स्तन कैंसर - विकल्प क्या हैं?स्तन कैंसर - विकल्प क्या हैं?
इस्तेमाल किए गए लहसुन का उपयोग घरेलू उपचार प्रोस्टेट कैंसर को धीमा कर सकता हैइस्तेमाल किए गए लहसुन का उपयोग घरेलू उपचार प्रोस्टेट कैंसर को धीमा कर सकता है
» » कैंसर रोगियों के लिए उपहार पर निर्णय
© 2022 TonMobis.com