छीलने की सुंदरता - बड़े सौदे के उपचार




जब सौंदर्य की बात आती है, तो एक सामान्य नियम "कम दर्द, कम नाटकीय वृद्धि" होता है। यदि आप अच्छे नतीजों की तलाश में हैं तो इसे ध्यान में रखें। उदाहरण के लिए, आप कीमा बनाया हुआ त्वचा चेचक उन्मूलन मध्यम लाइनों में एक चिकनी साटन खत्म बना सकते हैं या चेहरे की एक छूट की दृढ़ता को बहाल करना चाहते हैं, जल्दी "दोपहर के भोजन" ऊपर वर्णित प्रक्रियाओं शायद आप नहीं देंगे क्या आप चाहते हैं हालांकि, अधिक गहन प्रक्रियाएं उपलब्ध हैं।

सभी उपचार अस्पताल में बड़ी मात्रा में नहीं किए जाते हैं। वास्तव में, त्वचा विशेषज्ञों के कार्यालय में शल्य चिकित्सा सूट में कई लोग किए जाते हैं।

टीसीए त्वचा

लेजर, फोटोफेसियल और माइक्रोब्रेशन उपचार के साथ कायाकल्प के आगमन के साथ, टीसीए लोकप्रियता में गिरावट आई है। अपने सक्रिय संघटक, ट्राइक्लोरोएसिटिक एसिड से इसका नाम लेता है, टीसीए के छिलके को उपचार मध्यम गहरी "" त्वचा ताज़ा करता है, कुछ सूरज नुकसान और किसी न किसी तरह दरिद्र पैच को दूर करता है और freckles, असमान रंजकता कम कर देता है, और ठीक झुर्रियाँ कोमल बनाता है । कुछ सबूत हैं कि यह पूर्ववर्ती कोशिकाओं को नष्ट कर त्वचा कैंसर के खतरे को भी कम कर सकता है। उपचार में त्वचा की ब्लीचिंग तक साफ त्वचा पर ट्राइक्लोरोएसिटिक एसिड पेंटिंग शामिल होती है।

प्रक्रिया के 24 घंटों के दौरान, आपकी त्वचा थोड़ा सूजन और लाल हो जाएगी। अगले कुछ दिनों में, चीजों को गीला रखने के लिए त्वचा को कुरकुरे भूरे रंग से सूख जाता है, आपका डॉक्टर पेट्रोलियम जेली की मोटी परत के साथ अपने चेहरे को ढकने का सुझाव दे सकता है। चीजें बदसूरत हो जाती हैं: दिन 5 और 7 के बीच, टैंक की त्वचा बड़ी प्लेटों पर छीलने लगती है।

एक त्वचा उपचार के बाद अपनी त्वचा लेने की तरह अनूठा, इसे अपनी गति से छीलते हुए: कर्षण गहरे घावों और संक्रमण का कारण बन सकता है। केवल "कार लोअर मसाला जाता है, आप अपनी सामान्य त्वचा देखभाल दिनचर्या पर वापस आ सकते हैं।

जेसनर पेले

Jessner छील त्वचा टीसीए जैसा दिखता है: mediumdeep उपचार है जो त्वचा की ऊपरी परतों को दूर करने के लिए बनाया गया है, इसलिए रंजकता रात, त्वचा की बनावट और ठीक लाइनों को कम करने में सुधार होगा। इसके बजाय ट्राइक्लोरोएसिटिक एसिड युक्त, तथापि, Jessner खोल सैलिसिलिक एसिड, लैक्टिक एसिड, और resorcinol का एक मिश्रण से मिलकर।

जेसनर का छील समाधान साफ ​​त्वचा पर लगाया जाता है। इसके तुरंत बाद, आपकी त्वचा लाल और थोड़ी सूजन हो जाती है, और 3 या 4 दिनों के बाद, यह शुष्क और तंग हो जाएगी। चीजों को नम रखने के लिए आपको क्रैक करना, निकालना शुरू करना चाहिए, आपका डॉक्टर सुझाव दे सकता है कि आप पेट्रोलियम जेली की मोटी परत के साथ अपना चेहरा ढकें। 5 से 7 दिनों के बाद, त्वचा को पर्याप्त रूप से ठीक किया जाना चाहिए ताकि आप अपनी सामान्य त्वचा देखभाल दिनचर्या पर वापस आ सकें।

काली त्वचा, जैतून त्वचा, या त्वचा है कि आसानी से निशान, रासायनिक peels, लेजर उपचार, तिल, में और scarring, हल्के रंग के धब्बे या काले धब्बे पैदा कर सकता है। नहीं एक त्वचा विशेषज्ञ के मूल्यांकन से पहले इन कायाकल्प उपचार में से एक पर विचार करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चेहरे की त्वचा की देखभाल आम समस्याएं और उनके उपचारचेहरे की त्वचा की देखभाल आम समस्याएं और उनके उपचार
विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल और मुँहासेविरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल और मुँहासे
गैर-आक्रामक त्वचा कायाकल्प के लिए प्रकाश तरंग चिकित्सा के शीर्ष 5 लाभगैर-आक्रामक त्वचा कायाकल्प के लिए प्रकाश तरंग चिकित्सा के शीर्ष 5 लाभ
मुँहासे हटाने - मुँहासे हटाने की वास्तविकतामुँहासे हटाने - मुँहासे हटाने की वास्तविकता
Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!
विस्टा परिवार स्वास्थ्य केंद्र सेवाएंविस्टा परिवार स्वास्थ्य केंद्र सेवाएं
चेहरे के छिलके क्या हैं?चेहरे के छिलके क्या हैं?
मूर्तिकला के साथ उपचारमूर्तिकला के साथ उपचार
त्वचा की समस्याएं - रोग और विकारत्वचा की समस्याएं - रोग और विकार
चेहरे कायाकल्प: एक सौंदर्य स्पा कहने के लिए कायाकल्प के तरीकेचेहरे कायाकल्प: एक सौंदर्य स्पा कहने के लिए कायाकल्प के तरीके
» » छीलने की सुंदरता - बड़े सौदे के उपचार
© 2022 TonMobis.com