कोलेजन इंजेक्शन




कोलेजन का उपयोग एक पूर्ण, मोटा और नरम त्वचा बनाने के लिए किया जा सकता है। इसके लिए, प्राकृतिक प्रोटीन के प्रतिस्थापन को आमतौर पर कोलेजन के रूप में जाना जाता है। इससे पहले कि हम देखें कि यह कैसे हासिल किया जाता है, हमें पहले मानव त्वचा पर नज़र डालना पड़ता है।

त्वचा की दो मुख्य परतें हैं जिन्हें एपिडर्मिस और त्वचा के परतों के रूप में जाना जाता है। Epidermis त्वचा की ऊपरी परत इंगित करता है। यह बिंदु हमारे ऊतकों और कोशिकाओं से खोई गई नमी की मात्रा को नियंत्रित करता है। इस प्रकार, एपिडर्मिस परत हमारी त्वचा निर्जलीकरण अनुभव की लय को प्रबंधित करने के लिए आवश्यक है। एपिडर्मिस के नीचे तुरंत स्तर डर्मिस है जहां यह है। यह परत प्रोटीन के कोलेजन में प्रचुर मात्रा में है। हालांकि, नसों और रक्त वाहिकाओं भी।

कोलेजन के रूप में जाना जाने वाला प्रोटीन मुख्य रूप से रक्त वाहिकाओं और कोशिकाओं के विकास के लिए एक संरचना के रूप में उपयोग किया जाता है। ई `फाइबर सिस्टम के निर्माण के साथ ऐसा करने में सक्षम है ढांचे को परिभाषित करने के लिए एक साथ बुना जाता है। हमारी त्वचा के लिए बुनियादी संरचना के रूप में त्वचा में कोलेजन महत्वपूर्ण महत्व है। एक जवान आदमी के रूप में, कोलेजन आमतौर पर बहुत अच्छी स्थिति में होता है। युवा लोगों के झुर्रियों का कारण क्यों है। त्वचा पूरी तरह से हाइड्रेटेड और लचीला है।

नगर पालिका द्वारा चेहरे के भाव और वायुमंडल के संपर्क में ख्याल रखा जाता है। लेकिन जब आप बूढ़े हो जाते हैं, तो यह कोलेजन संरचना खराब हो जाती है। त्वचा अंत तक थोड़ी देर तक अपनी लोच को कम करने लगती है, झुर्री दिखाई देने लगती है। प्रत्येक चेहरे की अभिव्यक्ति कोलेजन की संरचना पर तनाव डालती है। कोलेजेन इंजेक्शन प्रोटीन की आपूर्ति करने का प्रयास है जो कम हो गया है, क्योंकि वे त्वचा की त्वचा की परत में परिपक्व होते हैं।

हालांकि कोलेजन क्रीम ब्रांड के साथ कई प्रकार के हो सकते हैं, कोलेजन इंजेक्शन आम तौर पर बेहतर होते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मुख्य रूप से क्रीम आमतौर पर त्वचा की सतह पर प्रभावी होते हैं। इनमें से कोई भी आवश्यक त्वचा की परत में अवशोषित नहीं होता है। इस प्रकार, क्रीम आमतौर पर त्वचा की स्थिति पर सीमित परिणाम होता है। क्रीम, हालांकि, पानी के नुकसान की दर को कम कर सकते हैं और त्वचा को सुदृढ़ रखने में मदद कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत हैझुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?
सत्य खोजने के लिए कोलेजन त्वचा में अवशोषित किया जा सकता हैसत्य खोजने के लिए कोलेजन त्वचा में अवशोषित किया जा सकता है
कोलेजन बढ़ाने के लिए एक प्रभावी मॉइस्चराइज़र की खोज करेंकोलेजन बढ़ाने के लिए एक प्रभावी मॉइस्चराइज़र की खोज करें
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
Elastin elastin बहाल त्वचा द्वारा अवशोषित किया जा सकता है?Elastin elastin बहाल त्वचा द्वारा अवशोषित किया जा सकता है?
परिभाषा क्रीम त्वचा शीर्षपरिभाषा क्रीम त्वचा शीर्ष
त्वचा elindin में प्राकृतिक elastin के स्तर में भारी वृद्धि कैसे करेंत्वचा elindin में प्राकृतिक elastin के स्तर में भारी वृद्धि कैसे करें
एक अच्छी विरोधी शिकन आंख समोच्च क्रीम आंखों के नीचे कोलेजन पुनर्निर्माणएक अच्छी विरोधी शिकन आंख समोच्च क्रीम आंखों के नीचे कोलेजन पुनर्निर्माण
मूर्तिकला के साथ उपचारमूर्तिकला के साथ उपचार
» » कोलेजन इंजेक्शन
© 2022 TonMobis.com