हैरिस के स्तन के रोग




आज की दुनिया में, अधिक से अधिक रोगी अपनी बीमारी और नवीनतम उपचार विकल्पों के बारे में जानकारी खोजने के लिए इंटरनेट का उपयोग कर रहे हैं। वास्तव में, हाल ही में हैरिस इंटरएक्टिव सर्वेक्षण के अनुसार, संयुक्त राज्य अमेरिका में 100 मिलियन से अधिक वयस्क स्वास्थ्य जानकारी खोजने के लिए इंटरनेट का उपयोग करते हैं।

औसत उपभोक्ता को विश्वास है कि ये सभी प्लास्टिक उत्पाद सुरक्षित हैं। प्लास्टिक निर्माताओं का कहना है कि वे सुरक्षित हैं और सरकार ने बहुत पैसा निकाला है। वहाँ कुछ प्लास्टिक उत्पादों के खतरे के बारे में खबर में कुछ कहानियों की गई है, बल्कि समग्र, उद्योग दावा करता है कि अपने उत्पादों को कम या कोई खतरे से कर रहे हैं जारी है। हालांकि, जानकारी के कुछ महत्वपूर्ण टुकड़े हैं जिन्हें पर्याप्त जानकारी कवरेज नहीं मिला है। रोचेस्टर विश्वविद्यालय द्वारा किए गए एक अध्ययन के मुताबिक, कई प्लास्टिक उत्पादों में एंडोक्राइन विघटनकर्ता होते हैं।

यह जीवविज्ञान में अच्छी तरह से जाना जाता है कि जैविक उत्परिवर्तन के मुख्य कारणों में से एक जीव में पर्यावरण तनाव है। जाहिर है, तनाव और अभी तक नहीं देखा जा रहा है, इस प्रभाव के रूप में इन विषाक्त पदार्थों के मानवता के स्वास्थ्य के भविष्य पर होगा। निष्कर्ष उत्साहजनक नहीं हैं, यह स्पष्ट किया जाना चाहिए अगर ग्रह, अपने वनस्पतियों और वन्य जीवों को जहर कर रहे हैं, इसमें कोई शक नहीं कि क्या हम अपने आप को करने के लिए कर रहे हैं कि।

घरेलू हिंसा को आपके साथी पर शक्ति और नियंत्रण प्राप्त करने या बनाए रखने के लिए उपयोग किए जाने वाले किसी भी रिश्ते में व्यवहार के पैटर्न के रूप में परिभाषित किया जा सकता है। दुर्व्यवहार शारीरिक अभिव्यक्ति, यौन, भावनात्मक, आर्थिक या मनोवैज्ञानिक क्रियाएं, या किसी अन्य व्यक्ति को प्रभावित करने के खतरे हैं। यह किसी भी व्यवहार कि डराने, धमकाना, आतंकित, हेरफेर, चोट, अपमानित, दोष, घायल या कोई घाव भी शामिल है।

आधुनिक चिकित्सा हमारे और अधिक प्रमाण दिखा रही है कि हमारे स्वास्थ्य की स्थिति हमारे स्वास्थ्य के लिए आवश्यक है। भय तनाव पैदा करता है, तनाव बीमारी पैदा करता है। आकर्षण का कानून का मुख्य अधिवक्ताओं, बर्न, Canfield, Demartini, प्रॉक्टर, Assaraf, बेकविथ, Garris, हैरिस और दूसरों के दर्जनों, सभी एक ही राग दोहराया, "हमारे शरीर वास्तव में। हमारे विचारों के उत्पाद है जब" चेतना एड्स, हृदय रोग, स्तन कैंसर जागरूकता और अधिक के बारे में जागरूकता, हम सोचने का एक तरीका बना रहे हैं कि कौन सी रोटी लड़ी जा रही है। इस दुविधा का समाधान सरल है। "हृदय प्रशंसा, स्वस्थ जीवन, शरीर की प्रशंसा, स्वस्थ दिमाग, आदि सप्ताह बनाएं।"

मानव शरीर में विषाक्त पदार्थों के स्तर को भोजन की पसंद से अधिक आसानी से नियंत्रित किया जाता है। आंतों को महत्वपूर्ण माना जाता है क्योंकि वे खाद्य रोगों के खिलाफ रक्षा की पहली पंक्ति हैं, साथ ही यकृत से विषाक्त पदार्थों को खत्म कर रहे हैं। जब इस प्रक्रिया को धीमा कर देती है या बंद हो जाता है, यह कैंसर की कोशिकाओं को विकसित करने के लिए हानिकारक बैक्टीरिया को पनपने के लिए एक अवसर, या बुरा, पैदा करता है।

एक आम समस्या यह होती है कि आंत में ये विषाक्त पदार्थ डायवर्टिकुला नामक जेब बनाते हैं। एक अन्य समस्या यह है कि जब विषाक्त पदार्थों को आंत में जमा रक्त वाहिकाओं में रिसाव और पूरे शरीर में फैल सकते हैं, सभी शरीर प्रणाली विषाक्तता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?
त्वचा देखभाल उत्पाद किसी भी आर्थिक अच्छे के हो सकते हैंत्वचा देखभाल उत्पाद किसी भी आर्थिक अच्छे के हो सकते हैं
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
विटामिन सी त्वचा उत्पादों के लाभविटामिन सी त्वचा उत्पादों के लाभ
एफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपणएफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपण
यात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनीयात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनी
खतरे प्लास्टिक की चादरेंखतरे प्लास्टिक की चादरें
ब्राइट दांत समर्थक दांत whitening पेन टिप्पणीब्राइट दांत समर्थक दांत whitening पेन टिप्पणी
प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओंप्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं
एक प्लास्टिक सर्जन खोजेंएक प्लास्टिक सर्जन खोजें
» » हैरिस के स्तन के रोग
© 2022 TonMobis.com