मुँहासे यकृत पर कैसे हमला करता है?




मुँहासे एक लड़ाकू opportunist है। जब आप जमीन पर हों तो यह आपको हिट करता है। यह आम तौर पर बोझ नहीं लेता है, लेकिन एक लंबी लड़ाई लड़ी जाने के बाद ऐसा होता है।

जब मुँहासा होता है, यह पहले से समझौता एक जिगर का संकेत है। मुँहासे यकृत पर हमला करता है, जो एक डबल रणनीति, विषाक्त पदार्थ और हार्मोन की ओर जाता है।

मुँहासा और विषाक्त पदार्थ

हमला मार्ग दिखाता है कि मुँहासे का दुश्मन कितना अच्छा अवसरवादी है। हमारे द्वारा खाए जाने वाले भोजन में निकास गैसों, धुएं और सभी प्रकार की कीटनाशकों के खिलाफ दैनिक लड़ाई। इसके अलावा, पानी में धातुएं वे पीते हैं, और अन्य जहरीले एजेंट। यकृत को इस कचरे को फ़िल्टर करना चाहिए।

निरंतर हमला निराशाजनक होता है और यकृत धीमा करता है। मुँहासे तो चुपचाप फिसल जाता है। आप कब्ज हो जाते हैं? कब्ज के बाद मुँहासे दिखाई देता है?

त्वचा पर एक धमाके के बारे में कैसे? जब आपने आखिरकार अपने दांत से छुटकारा पाने का फैसला किया है, तो मुँहासे खुलता है। क्या यह आपके साथ हुआ है? यह acneopportunistic की प्रकृति दिखाता है! युद्ध के बाद ही यह आ गया है। चौकस रहो! अपने शरीर को जानें

मुँहासा और हार्मोन

आउट-ऑफ-कंट्रोल हार्मोन मुँहासे के मुख्य कारणों में से एक हैं। हार्मोन विनियमन यकृत का एक कार्य है। त्वचा में तेल उत्पादन से अधिक प्रणाली के परिणामों में बहुत अधिक हार्मोन।

यह मुँहासे के परिणामस्वरूप छिद्रित छिद्रों की ओर जाता है। मुँहासे की नींव एक हार्मोनल असंतुलन द्वारा रखा गया है। मुँहासे इसे प्यार करता है।

लिवर समारोह

इस अर्थ में यकृत के कार्य। हम जो खाना खाते हैं वह पेट एसिड से टूट जाता है। पेट में खून एक ट्रेन की तरह है। पूरे शरीर में भोजन ले लीजिए और परिवहन करें। भोजन से पहले भोजन पर जाने से पहले, उन्हें बचाया जाना चाहिए।

आपका यकृत क्या खेलता है

और `सामान स्क्रीन (भोजन / रक्त)। अगला, सामान यकृत चेकपॉइंट के माध्यम से गुजरता है। जैसे ही यह गुजरता है, इसे मुद्रित पित्त मार्कर द्वारा अनुमोदित किया जाता है। पाचन पाचन और अवशोषण की सुविधा के लिए सबसे बड़ी टूटने में मदद करता है। पोषक तत्व युक्त रक्त उसके रास्ते पर भेजा जाता है।

निष्कर्ष

मुँहासे निराशाजनक है। हम मेहनती हो सकते हैं और कब्ज और अन्य ज्ञात मुँहासे अग्रदूतों के लिए देख सकते हैं। लेकिन फिर, अचानक, मुँहासा प्रकट होता है।

अचानक शुरू होने के कारणों में से एक कारण आपके सिस्टम में चल रहे हार्मोन की अत्यधिक प्रचुरता हो सकती है। इन हार्मोन में ट्रिगर नहीं हो सकता है। तो आपको लगता है कि आपका मुँहासे कहीं से बाहर नहीं आया था। वह निराशाजनक हिस्सा है।

हालांकि, हम युद्ध जीत सकते हैं। हमारा संघर्ष एक आंतरिक संघर्ष है। दूसरे शब्दों में, खाड़ी में मुँहासे रखने के लिए, हमें एक मजबूत यकृत की आवश्यकता होती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हरी मुँहासा चाय उपायहरी मुँहासा चाय उपाय
मुँहासे तेजी से कैसे रोकेंमुँहासे तेजी से कैसे रोकें
तुरंत अपने मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए तीन मुख्य घर मुँहासा उपचारतुरंत अपने मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए तीन मुख्य घर मुँहासा उपचार
आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
आपके लिए सबसे अच्छा मुँहासा उपचार क्या है?आपके लिए सबसे अच्छा मुँहासा उपचार क्या है?
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
बच्चे मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए कैसेबच्चे मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए कैसे
मुँहासे उपचार के लिए विकल्पमुँहासे उपचार के लिए विकल्प
» » मुँहासे यकृत पर कैसे हमला करता है?
© 2022 TonMobis.com