क्या आईपॉड टच पर टेक्स्ट दस्तावेज़ों को स्टोर करने का कोई तरीका है?

GoodReader

एक समाधान जिसे माना जा सकता है वह GoodReader है। यह एप्लिकेशन टेक्स्ट, साथ ही पीडीएफ फाइलों या मैनुअल को पढ़ने में सक्षम है। डिवाइस पर टेक्स्ट दस्तावेज़ों को सहेजने के अलावा, गुड रीडर एक दूरस्थ सर्वर के साथ ड्रॉपबॉक्स, शुगरसिंक और मोबाइलमे जैसी सेवाओं के माध्यम से सिंक्रनाइज़ करने में सक्षम है ताकि आप उन्हें कई स्थानों से एक्सेस कर सकें। GoodReader में आपके टेक्स्ट दस्तावेज़ों और अन्य सहेजी गई फ़ाइलों को स्थानांतरित करने, प्रतिलिपि बनाने और उनका नाम बदलने की क्षमता शामिल है। जुलाई 2011 में, यह एप्लिकेशन $ 5 से कम के एक बार शुल्क के लिए बाजार में उपलब्ध है।

पीडीएफ रीडर लाइट

पीडीएफ रीडर लाइट आईओएस डिवाइस जैसे आईपॉड टच के लिए एक नि: शुल्क एप्लिकेशन है। जब आप अपने आईपॉड टच के लिए यह एप्लिकेशन डाउनलोड करते हैं, तो आपको एप्लिकेशन के साथ टेक्स्ट दस्तावेज़ और पीडीएफ फाइलों को खोलने का विकल्प दिखाई देगा। यह एप्लिकेशन विस्तार टेक्स्ट TXT "और समृद्ध टेक्स्ट दस्तावेज़ (आरटीएफ") के साथ मूल पाठ फ़ाइलों दोनों का समर्थन करता है जिसे वर्डपैड जैसे प्रोग्रामों के साथ बदला जा सकता है। पीडीएफ रीडर लाइट एचटीएमएल (वेब ​​पेज) और पावरपॉइंट को भी देख और सहेज सकता है। पीडीएफ रीडर लाइट रिमोट क्लाउड स्टोर्स, जैसे ड्रॉपबॉक्स द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं का समर्थन करता है, और आप आईपॉड टच और Google डॉक्स खाते पर उपलब्ध टेक्स्ट फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ भी कर सकते हैं।


FileApp प्रो


जबकि FileApp Pro दोष के लिए एक दस्तावेज़ पाठक है, इसमें टेक्स्ट फ़ाइल को सहेजने, स्थानांतरित करने या कॉपी करने की क्षमता शामिल है। इंटरनेट या ई-मेल पते से डाउनलोड की गई टेक्स्ट फ़ाइल को सहेजने के अलावा, FileApp Pro आपको टेक्स्ट फ़ाइलों को संपादित करने या सीधे अपने आईपॉड टच से नए बनाने की अनुमति देता है। फ़ाइल को सहेजने के बाद, इसे प्रो ऐप फ़ाइल ऐप के साथ ई-मेल के माध्यम से सादे या संग्रहीत (ज़िप में) अन्य लोगों को भेजा जा सकता है। यह एप्लिकेशन पीडीएफ, माइक्रोसॉफ्ट वर्ड डॉक्यूमेंट (डीओसी) और iWork दस्तावेजों सहित टेक्स्ट फाइलों के बाहर विभिन्न प्रकार के फाइल प्रकारों का समर्थन करता है। प्रकाशन के समय, FileApp Pro $ 5 के लिए डाउनलोड किया जा सकता है।

दस्तावेज़ पाठक

दस्तावेज पढ़ने के लिए समर्पित एक प्रश्न दस्तावेज़ पाठक है। $ 1 से कम के लिए, आप इस एप्लिकेशन को अपने आईपॉड टच के लिए खरीद सकते हैं। यह आपको टेक्स्ट दस्तावेज़ों को देखने और सहेजने की अनुमति देता है, और यहां तक ​​कि आपके डिवाइस पर भी। यदि आप चाहें, तो आप आईपॉड टच को कंप्यूटर से कनेक्ट कर सकते हैं और अपने कंप्यूटर पर टेक्स्ट दस्तावेज़ों को स्थानांतरित करने के लिए आईट्यून्स फ़ाइल शेयरिंग का उपयोग कर सकते हैं या अपने आईपॉड टच की मूल वाई-फाई क्षमताओं के माध्यम से स्थानांतरण कर सकते हैं। दस्तावेज़ पाठक के साथ, आप सहेजे गए दस्तावेज़ के माध्यम से नेविगेट कर सकते हैं, उन्हें हटा सकते हैं या उनका नाम बदल सकते हैं। आप एप्लिकेशन को एक्सेस कोड असाइन करके दस्तावेज़ रीडर लाइब्रेरी में दस्तावेज़ों की रक्षा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं आईट्यून उपहार कार्ड के साथ एप्लिकेशन कैसे खरीद सकता हूं?मैं आईट्यून उपहार कार्ड के साथ एप्लिकेशन कैसे खरीद सकता हूं?
क्या आईपॉफ टच एमएलबी चला सकता है?क्या आईपॉफ टच एमएलबी चला सकता है?
आईपॉड के लिए बैकअप डिस्क का उपयोग कैसे करेंआईपॉड के लिए बैकअप डिस्क का उपयोग कैसे करें
आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?
एक आइपॉड को रिमोट कंट्रोल में कैसे परिवर्तित करेंएक आइपॉड को रिमोट कंट्रोल में कैसे परिवर्तित करें
छठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिकछठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिक
फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करेंफ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करें
मुद्रित सर्किट बोर्ड कैसे बनाएंमुद्रित सर्किट बोर्ड कैसे बनाएं
आइपॉड मीडियाफायर कैसे डालेंआइपॉड मीडियाफायर कैसे डालें
आईपॉड ट्यूटोरियलआईपॉड ट्यूटोरियल
» » क्या आईपॉड टच पर टेक्स्ट दस्तावेज़ों को स्टोर करने का कोई तरीका है?
© 2022 TonMobis.com