प्रबंधन और अल्पकालिक स्मृति का दृष्टिकोण

जॉन सी मैक्सवेल, एक प्रेरक वक्ता ATTITUDE 101 लिखा है। यह छोटी किताब नेताओं के दृष्टिकोण और उनके व्यवहार पर उनके व्यवहार के प्रभाव का विश्लेषण करती है। खराब रवैये में खेल पूरी तरह से टीम विफलता के बराबर है। व्यापारिक दुनिया में, खराब परिणामों के प्रबंधन के बारे में नकारात्मक दृष्टिकोण, जो बदले में कंपनी के लिए आय की हानि के बराबर है। मैक्सवेल लिखते हैं, "बुरा व्यवहार अच्छी खबर यह है की तुलना में तेजी बढ़।" यहाँ पाँच बयान है कि कर्मचारियों और कैसे के प्रति प्रबंधन के नजरिए अपने मन खोने के बिना या काम पर स्थिति को हल करने को प्रतिबिंबित कर रहे हैं।

"मैंने आपको बताया कि मैंने जो कहा वह नहीं है।" आज कई कंपनियों में अल्पकालिक स्मृति हानि देखी जाती है। प्रबंधकों के पास अक्सर उनकी प्लेट पर बहुत कुछ होता है, और सबकुछ याद नहीं कर सकता। जब पूछा गया, कर्मचारी के प्रति प्रिंसिपल का रवैया अक्सर "मुझसे मत पूछो! मुझे पता है कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं।" व्यवस्थापक तुरंत संघर्ष करता है क्योंकि यह स्वीकार नहीं करता कि वे गलत हैं। संकल्प: अपने आप को बचाने के लिए प्रलोभन का विरोध करें, अन्य कर्मचारियों के संपर्क में रहें और अपने मामले पर पुनर्विचार करें। यदि प्रबंधक अभी भी उत्तेजक है तो अगला सबसे अच्छा कदम स्थिति को तेज करना है।


784 588 741 7877 d77s87 आप इस अर्थव्यवस्था में भी नौकरी पाने के लिए भाग्यशाली हैं। "प्रबंधक अक्सर उतार अर्थव्यवस्था इस बयान के चढ़ाव से निपटने के लिए जब बेरोजगारी दर अपने उच्चतम संकल्प पर हैं एक समय में कर्मचारियों के प्रति अनादर का एक स्तर से पता चलता .. टिप्पणी इस प्रकार है उन्हें बेहतर मानसिक बातें नामक एक फाइल में डाल करने के लिए कहने के लिए जब मैं एक प्रबंधक बनने के। 784 588 741 7877 d77s87 आपको बस इतना करना है कि कैसे मैं अपना काम करने का एक प्रतिबिंब है। आप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं, तो मैं अभी भी जिम्मेदार हूँ। कि मैं कर रहा हूँ 101 मैं विभाग को चलाने के लिए मुझे "संकल्प" रवैया, एनबीए कोच पैट रिले, एक बार बीमारी के रूप में यह रवैया वर्णित ": .. कम की त्रासदी और बेहतर आप हो जाएगा। ऊर्जा प्रबंधन के हस्तक्षेप को रोकने के लिए आप बेहतर तरीके से अपना काम कर सकते हैं। अपने कर्मचारियों के दृष्टिकोण


वर्षों से प्रबंधन ने बदतर के लिए एक मोड़ लिया है। कर्मचारियों के प्रति प्रबंधन का दृष्टिकोण समय पर अपमानजनक, गैर-व्यावसायिक और अविश्वसनीय है। एक रवैया की समस्या विकसित करने वाले प्रबंधकों से निपटने के लिए, सबसे अच्छी सामान्य सलाह है कि आप अपने बारे में सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखें और कड़ी मेहनत करें। सफलता तब होती है जब दूसरों को सम्मान की कमी या अपमानजनक टिप्पणियां करने में सक्षम होने की यात्रा नहीं होती है, लेकिन जब आप दूसरों के साथ अच्छी तरह से काम करने में सक्षम होते हैं। ई `टेडी रूजवेल्ट था, जिन्होंने कहा: "सफलता के सूत्र में सबसे महत्वपूर्ण घटक यह जानना है कि लोगों के साथ कैसे मिलना है।"

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बाल व्यवहार के लिए सैद्धांतिक दृष्टिकोणबाल व्यवहार के लिए सैद्धांतिक दृष्टिकोण
कार्यस्थल में विभिन्न प्रकार के पेशेवर दुविधाएंकार्यस्थल में विभिन्न प्रकार के पेशेवर दुविधाएं
सबसे नफरत की दुनिया में कार्य 5सबसे नफरत की दुनिया में कार्य 5
नियंत्रण का प्रबंधन कैसे करें एक सफल करियर बना सकते हैंनियंत्रण का प्रबंधन कैसे करें एक सफल करियर बना सकते हैं
काम पर तनाव से कैसे निपटेंकाम पर तनाव से कैसे निपटें
अपने बच्चे के नकारात्मक दृष्टिकोण से कैसे निपटेंअपने बच्चे के नकारात्मक दृष्टिकोण से कैसे निपटें
लोगों ने खुद को क्यों गोली मार दीलोगों ने खुद को क्यों गोली मार दी
कंपनियों के साथ काम पर सुरक्षाकंपनियों के साथ काम पर सुरक्षा
प्रीमा डोना का प्रबंधन कैसे करेंप्रीमा डोना का प्रबंधन कैसे करें
पोर्टेबल डीवीडी प्लेयर का इतिहासपोर्टेबल डीवीडी प्लेयर का इतिहास
» » प्रबंधन और अल्पकालिक स्मृति का दृष्टिकोण
© 2022 TonMobis.com