`पॉलिली प्रीस्कूलर के लिए बॉयलर की गतिविधियों को रखो

कला और शिल्प गतिविधियां

बच्चों के गीतों से संबंधित कला और शिल्प बनाएं, "पोली ने केटल को रखा," बच्चों को कविता को समझने और याद रखने में मदद करने के लिए। बच्चों को चाय कप डिजाइन बनाने में मदद करने के लिए एक परियोजना को विस्तृत करना है। प्रत्येक कप असाइनमेंट दें, चाय कप के सिल्हूट के साथ आप रंग और कटौती कर सकते हैं। छात्रों को कविता के साथ जाने के लिए एक कप चाय मिट्टी भी बना सकते हैं।

संगीत व्यवसाय

एक संगीत उपकरण के साथ प्रत्येक बच्चे प्रदान करें और उन्हें कविता के, संगीत जोड़ने देती "पोली पर केतली डाल दिया।" बच्चे परंपरागत उपकरणों की आवाज़ बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं, या सह कक्षा यंत्र के आसपास पाया अन्य वस्तुओं का उपयोग कर सकते, सह स्लैम इन दो ब्लॉक एक साथ। बच्चों को अपने संगीत के साथ लुलबी के शब्दों का उपयोग करने के लिए कहें। यह गतिविधि बच्चों को यह पहचानने में मदद करेगी कि शब्द पैटर्न संगीत तालों की नकल कैसे करते हैं।


प्रदर्शन प्ले


बच्चों के गीत से संबंधित एक शो कर रही है में शामिल बच्चे, "पोली पर केतली डाल दिया।" बच्चों उंगली कठपुतलियों उंगली दस्ताने बना सकते हैं या बुनना Olde पेपर बैग से बाहर कठपुतलियों बना सकते हैं। कविता को बताने के लिए कठपुतलियों का उपयोग करें और सहायक उपकरण का उपयोग करें, जैसे कि एक कप चाय और सहपाठियों से चाय प्रदर्शन में सुधार के लिए। यह गतिविधि बच्चों को सार्वजनिक राय के सामने प्रदर्शन करने और कविता के भंडारण को बढ़ावा देने में मदद करेगी।

अन्य गतिविधियां

सीट काम मूक गतिविधि है जो बच्चों के गीत को बेहतर बनाने और बनाए रखने में मदद कर सकती है। से संबंधित रंग पृष्ठों के साथ बच्चों प्रदान करें "पोली पर केतली डाल दिया। कविता प्रदाता और होर की एक प्रति" बच्चों कविता कूद के चारों ओर बॉर्डर को सजाने के लिए अपने कमरे में इसे देख सकते हैं की अनुमति दे। आप प्रीस्कूलर के लिए एक चाय पार्टी भी बना सकते हैं। टीपोट्स और पार्टी कप के लिए शेष सह थीम और चाय पार्टी में काफी सेट टेबल का उपयोग करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीकेबच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीके
बच्चों के लिए जंगल की संवेदी गतिविधियोंबच्चों के लिए जंगल की संवेदी गतिविधियों
बच्चों के लिए गतिविधियां यूचरिस्टबच्चों के लिए गतिविधियां यूचरिस्ट
प्रीस्कूल में मजबूत रैप संगीत के नकारात्मक प्रभावप्रीस्कूल में मजबूत रैप संगीत के नकारात्मक प्रभाव
संगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालेंसंगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालें
6 साल के बच्चों के लिए सरल मजेदार कला गतिविधियां6 साल के बच्चों के लिए सरल मजेदार कला गतिविधियां
शिविर में मजा कैसे करेंशिविर में मजा कैसे करें
बच्चे मैट्रिक्स की आवाज़ से प्रभावित होते हैं?बच्चे मैट्रिक्स की आवाज़ से प्रभावित होते हैं?
परिवारों के लिए डिज्नी छुट्टी युक्तियाँपरिवारों के लिए डिज्नी छुट्टी युक्तियाँ
युवा लोगों के लिए संगीत गतिविधियोंयुवा लोगों के लिए संगीत गतिविधियों
» » `पॉलिली प्रीस्कूलर के लिए बॉयलर की गतिविधियों को रखो
© 2022 TonMobis.com