प्रेरक व्यवहार व्यसनों।

जब एक व्यक्ति जो शराब का निदान करता है, उपचार के पहले चरण में से एक पेय में अल्कोहल का तत्काल और कुल दमन होता है। यह एक अबाध सिंड्रोम की उपस्थिति का संकेत देगा जिसे रोका या इलाज किया जाना चाहिए। रोगी को बहुत मदद की ज़रूरत होगी और हम गैर उपभोग की स्थिति को रखने की कोशिश करेंगे लंबे समय तक या पूरे जीवन के लिए। यह रोगी के कई पहलुओं और उसके आस-पास के माहौल पर कार्य करेगा व्यवहार को समेकित करने के उद्देश्य से।

डब्ल्यूएचओ के मुताबिक कई अन्य व्यसन हैं जिन्हें आज शारीरिक और भावनात्मक बीमारियों के रूप में पहचाना जाता है। परिभाषा के अनुसार, एक लत एक निर्भरता या किसी पदार्थ, गतिविधि या रिश्ते की आवश्यकता होती है जो मुख्य रूप से संतुष्टि के कारण होती है।
इसे एक लत के रूप में स्वीकार किया जाता है, कोई भी गतिविधि जिसे कोई व्यक्ति नियंत्रित करने में सक्षम नहीं होता है और इससे बाध्यकारी व्यवहार होता है।
सभी व्यसनों की वसूली के लिए, लंबे समय तक पर्याप्त उपचार की आवश्यकता होती है।

यह लगभग हर कोई समझता है कि ऐसा इसलिए है कि एक लत मजाक नहीं है, न ही यह कुछ घंटों में हल नहीं होता है। यह भी ज्ञात है कि इसके सही इलाज के लिए आपको किसी भी मामले में हिंसा का सहारा नहीं लेना चाहिए।

हम क्यों विश्वास करते हैं कि कुत्तों में, उनके जुनून या सहज व्यवहार एक पल में हल हो जाते हैं? क्या हमें सर्कस शो के साथ लॉबोटोमाइज्ड किया गया है जिसमें 20 मिनट के सत्र में डर या भय को सही किया गया है? हो सकता है कि हम सोचें कि कुत्ते को "चिपकने वाला बेंत" अगर यह कोई समस्या हल करता है?


कुत्तों को भी अपना समय चाहिए, बहुत मदद और इससे बचें,

 जितना संभव हो सके, ट्रिगर की उपस्थिति जो जुनूनी व्यवहार को ट्रिगर करती है।
एक कुत्ता शिकार से ग्रस्त है, यह हम एक क्षेत्र जहां खरगोश या अन्य जानवरों है कि उत्तेजित या उनके हिंसक वृत्ति को प्रोत्साहित कर रहे हैं में ढीला अगर इलाज के लिए कठिन हो जाएगा। हमें कड़ी मेहनत और अच्छी तरह से काम करना होगा और इससे बचने के लिए प्रबल करने वाले व्यवहार से बचने की कोशिश करनी होगी। हम नाटक नहीं कर सकते कि व्यवहार स्वयं या कम समय में बुझ गया है।
लेकिन न ही उन लोगों द्वारा आश्वस्त होना चाहिए जो अपमानजनक उपकरणों के माध्यम से त्वरित समाधान का वादा करते हैं। 
Empathizing, यह एक शराबी डाउनलोड जब भी आप एक बार या गर्दन spikes में एक चाकू के दृष्टिकोण जब भी एक बोतल पर अपनी जगहें सेट देने जैसा होगा। संभवतः सलाखों पर आना बंद करो और बोतलों को देखो, लेकिन शायद एक दिन, उन सभी से बहुत थके हुए और बहुत गुस्से में, किसी के साथ अपनी निराशा और अपने बुरे मूड का भुगतान करने का फैसला करें।
स्रोत विषय शराब: Saludalia.com
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता पीने के पानी से जुनूनी हैमेरा कुत्ता पीने के पानी से जुनूनी है
पुनर्वास उपचार में कुत्तों: कंपनी के अलावा, जीवन के लिए मददपुनर्वास उपचार में कुत्तों: कंपनी के अलावा, जीवन के लिए मदद
कुत्तों में पिका सिंड्रोम - व्यवहार, लक्षण और उपचारकुत्तों में पिका सिंड्रोम - व्यवहार, लक्षण और उपचार
दवा उपचार केंद्रों में उपचार कार्यक्रमदवा उपचार केंद्रों में उपचार कार्यक्रम
क्या मैं कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा की प्रक्रिया के दौरान sedated करना पसंद कर सकते हैं?क्या मैं कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा की प्रक्रिया के दौरान sedated करना पसंद कर सकते हैं?
डबल डायग्नोस्टिक विधि के ड्रग रिहाब सेंटरडबल डायग्नोस्टिक विधि के ड्रग रिहाब सेंटर
कार्य: निदान और उपचारकार्य: निदान और उपचार
शराब की लत का इलाजशराब की लत का इलाज
मस्तिष्क की बीमारी के रूप में नशे की लत आम व्यसन के लिए पुनर्वास केंद्रों के मामले में?मस्तिष्क की बीमारी के रूप में नशे की लत आम व्यसन के लिए पुनर्वास केंद्रों के मामले में?
उपचार शराब उपचार के चरणोंउपचार शराब उपचार के चरणों
» » प्रेरक व्यवहार व्यसनों।
© 2022 TonMobis.com