सस्ते पालतू जानवर घर पर हैं: वे क्या हैं?

जब बताने के लिए घर पर या नहीं एक नया पालतू किए गए हैं, को ध्यान में रखना कई चर, उदाहरण के लिए देखते हैं, अगर घर में हर किसी के लिए सहमत हैं, क्या आराम हम पशु दे सकते हैं, यह कैसे महंगा है इसे बनाए रखने, आदि यह आखिरी बिंदु जरूरी है, क्योंकि पालतू जानवरों के बारे में बात करना मतलब है कि पशु चिकित्सक से बात करना, एक विशेष भोजन, दवा यदि आप बीमार हो, इत्यादि। यद्यपि कई लोगों ने शामिल लागतों के कारण पालतू जानवर होने की संभावना छोड़ दी है, आज हम आपको एक पालतू जानवर को फिर से अपनाने का मौका देने जा रहे हैं, क्योंकि हम आपको बताने जा रहे हैं घर पर कौन सा पालतू जानवर कम महंगा है।

डाउनलोड (2)

हमारे द्वारा चुने गए पालतू जानवरों के बावजूद, सबसे पहले आप हमेशा बहुत पैसा खर्च करेंगे, क्योंकि यह पालतू जानवरों के लिए जगह तैयार करने, अपने सामान, भोजन इत्यादि खरीदने के लिए समय है। इसलिए यह ध्यान में रखना जरूरी है, क्योंकि यह सामान्य रूप से सभी मामलों के लिए मान्य है।

आपको इस आलेख में मिलेगा []

पैराकेट, सस्ती पालतू जानवर

पैराकेट एक विकल्प है जिसे हमें ध्यान में रखना चाहिए यदि हम जो चाहते हैं वह पालतू जानवर को अपनाना है जो बहुत सारा पैसा मांगता नहीं है। यह घर में रहने के लिए एक आदर्श पक्षी है, क्योंकि इसमें कोई अप्रिय गंध नहीं है, क्योंकि इसकी अपशिष्ट, उदाहरण के लिए, कम गंध है और वास्तव में, बहुत जल्दी सूख जाती है।

इसके अलावा, पक्षियों का आनंद लेने वालों के लिए, उन्हें बोलने के लिए उन्हें पढ़ाने की संभावना है, जब हम इसे अपनी उंगलियों पर डाल देते हैं।

पैराकेट्स की औसत जीवन प्रत्याशा 15 साल है। वे एक पालतू जानवर के बारे में कई सालों हैं जो एक महान कंपनी होगी।

छवियां (8)

एक भारतीय बनी, भी एक अच्छी पसंद है

गिनी पिग, गिनी पिग या गिनी पिग के रूप में भी जाना जाता है, भारतीय खरगोश घर पर आदर्श होते हैं, खासकर जब आप पालतू जानवर पर बहुत पैसा खर्च नहीं कर पा रहे हैं।




पहली उपस्थिति में, भारत के खरगोश हैम्स्टर के समान हो सकते हैं, हालांकि ऐसे मतभेद हैं जो इसे एक ही कृंतक नहीं बनाते हैं। उनमें से एक यह है कि पूर्व उत्तरार्द्ध और अधिक मजेदार से मित्रवत हैं, क्योंकि वे खेलना और कूदना और अपने मालिकों का ध्यान आकर्षित करना पसंद करते हैं।

उनकी जीवन प्रत्याशा औसतन 4 साल है, हालांकि कुछ नमूने हैं जो 6 साल तक जीवित रह सकते हैं।

छवियां (7)

क्या आप तेंदुए के छिपकलियों को जानते हैं?

यह प्रति अच्छी तरह से ज्ञात नहीं है। इसे तेंदुए के छिपकली कहा जाता है और अधिकतर 15 सेंटीमीटर तक पहुंच सकता है, क्योंकि वे इससे अधिक नहीं बढ़ते हैं। यह एक जानवर है जिसे अच्छी स्थिति में रहने के लिए केवल एक पिंजरे की आवश्यकता होगी और यह एक आर्द्र वातावरण में रहने की स्थिति होगी।

यह एक जानवर है जो हर दो दिनों में खाता है, इसलिए यदि किसी कारण से आप घर पर नहीं हो सकते हैं, तो भोजन नहीं किया जा सकता है, तो कुछ भी नहीं होगा। कहा और वैसे, आपका खाना आटा की किस्में, लाइव क्रिकेट है, जिसे आप किसी भी पालतू जानवर की दुकान में प्राप्त कर सकते हैं।

इस पालतू करने के लिए केवल नकारात्मक पक्ष यह है अगर यह ell के संपर्क में आता है, तो आप जल्दी से अपने हाथ धोने के लिए है क्योंकि यह रोग है, जो पशुजन्य रोग (enfermadedes पशु transimisión मानव) के रूप में जाना जाता है संक्रमित कर सकते हैं की जरूरत है, जैसा भी मामला है साल्मोनेला।

डाउनलोड (1)

क्या आपको मछली पसंद है? मैंने बेटा चुना

यह मछली की एक प्रजाति है, जो ज्यादा देखभाल की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि यह केवल एक तालाब है, जहां यह सतह के लिए आ सकते हैं ऑक्सीजन लेने के लिए का निर्माण करने के लिए आवश्यक है, और इस तरह नहीं रह गया है आवश्यक महंगा फिल्टर टैंक का सहारा लेना है। लेकिन अगर हर हफ्ते तालाब को साफ करना जरूरी है।

उनकी जीवन प्रत्याशा लगभग 5 साल है और वह एक सुपर हंसमुख और चंचल मछली है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते को अपनाने से पहले क्या ध्यान रखना चाहिएकुत्ते को अपनाने से पहले क्या ध्यान रखना चाहिए
कुत्ता मेरा आदर्श पालतू जानवर हैकुत्ता मेरा आदर्श पालतू जानवर है
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
एक पालतू जानवर को अपनानाएक पालतू जानवर को अपनाना
क्रिसमस पर पालतू जानवर दें, क्या यह सही है?क्रिसमस पर पालतू जानवर दें, क्या यह सही है?
पालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिएपालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिए
पालतू जानवर होने की ज़िम्मेदारीपालतू जानवर होने की ज़िम्मेदारी
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?
पालतू जानवरों के साथ यात्रापालतू जानवरों के साथ यात्रा
» » सस्ते पालतू जानवर घर पर हैं: वे क्या हैं?
© 2022 TonMobis.com