कुत्ता मेरा आदर्श पालतू जानवर है

डीओजी मेरा आदर्श मास्कॉट है

हम सब films- में के रूप में एक कुत्ता होने चाल,, आज्ञाकारी बुद्धिमान हो सकता है और मेरे सबसे अच्छे दोस्त और विश्वासपात्र हो के विचार की ओर आकर्षित किया गया है ... लेकिन एक कुत्ता होने बहुत मायने रखती है और वहाँ आपको लगता है कि करने के लिए invertirle करने को तैयार हैं रिश्ते और यह जीवित समय, पैसा और दीर्घकालिक प्रयास है।

जीवन के सभी रूपों एक कुत्ता, एक बिल्ली, एक हम्सटर या एक मछली है कि क्या सम्मान के पात्र हैं और नहीं लगता कि किसी भी अन्य पालतू की तुलना में बेहतर है, प्रत्येक प्रजाति हमारे साथ साझा करें और हमें इस प्रक्रिया में कुछ शिक्षण छोड़ने के लिए कुछ ठोस नहीं है। हालांकि, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हमारे की वर्तमान गति -given जीवन-हम पालतू हम अपने कार्यालय है करने की योजना पर ध्यान समर्पित करने के लिए हमारे "असली" संभावनाओं के एक विश्लेषण करते हैं।

respetoanimal
एक टेलीविज़न खरीदने के पहले, एक गोली या एक मोबाइल हमें अनुसंधान करने के लिए समय समर्पित करने का कार्य, देते हैं तुलना मूल्य, गुणों, लाभ और अन्य, अधिक कारण है कि हम क्या करना चाहिए जब वहाँ एक जीवन है, जिसके माध्यम से हमें पर पूरी तरह निर्भर है हमारे जीवन में होने वाले बदलावों से काफी कुछ।




यह कहने लायक नहीं है कि "जब मेरा कुत्ता होता है तो मैं हर दिन चलने के लिए बाहर जाऊंगा" या "मैं इसे प्रबंधित करूंगा, यह सिर्फ एक कुत्ता है"। यह जरूरी है कि यदि आप पालतू जानवर होने का फैसला करते हैं, तो यह आपकी जीवनशैली जितनी संभव हो सके फिट बैठता है। कोई फर्क नहीं पड़ता अगर एक बिल्ली या एक भाल, देखभाल और पालतू जानवर की तरह आप में, अपने इथोलोजी (प्राकृतिक व्यवहार) से सीख लोग हैं, जो पालतू उस तरह का है के साथ बात आप अपने अनुभवों को साझा करने के लिए रुचि रखते हैं की विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुसंधान और मैं आपको पेशेवरों और विपक्ष के बारे में जानकारी दे सकता हूं और आप इसके साथ रह सकते हैं।

याद रखें कि "आवेग" द्वारा बनाए गए पालतू जानवरों की खरीद का 75%, त्याग में समाप्त होता है और न केवल मेरा मतलब कुत्ते और बिल्लियों का मतलब है, यहां तक ​​कि कछुए भी त्याग दिए जाते हैं!

यदि आप खुद को बिल्ली के रूप में कुत्ते के अलावा कुछ अन्य प्रजातियों से मिलने का मौका देते हैं, जिनके, फेरेट, हम्सटर इत्यादि। आप एक आश्चर्य ले सकते हैं और अपने आदर्श पालतू पा सकते हैं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सोचो, फ़ीड करें, बचाओसोचो, फ़ीड करें, बचाओ
कुत्तों के लिए मोबाइल एप्लिकेशनकुत्तों के लिए मोबाइल एप्लिकेशन
कुत्तों में तनावकुत्तों में तनाव
घर पर बहुत छोटे कुत्ते होने के कारणघर पर बहुत छोटे कुत्ते होने के कारण
एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसेएक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
बिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्वबिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्व
पालतू जानवर: कुत्ते, बिल्लियों, खरगोश, पक्षियों, मछली, कछुए कितने साल के हैं?पालतू जानवर: कुत्ते, बिल्लियों, खरगोश, पक्षियों, मछली, कछुए कितने साल के हैं?
हमारे पालतू जानवर हमें कैसे देखते हैं?हमारे पालतू जानवर हमें कैसे देखते हैं?
"यह ठेठ पालतू पत्रिका नहीं है""यह ठेठ पालतू पत्रिका नहीं है"
पालतू जानवर होने के मनोवैज्ञानिक लाभ।पालतू जानवर होने के मनोवैज्ञानिक लाभ।
» » कुत्ता मेरा आदर्श पालतू जानवर है
© 2022 TonMobis.com