त्यौहार 2015: आप अपने कुत्ते को कहाँ छोड़ देंगे?

गुडोग में हमारे पास कई प्रकार के ग्राहक हैं, लेकिन बहुमत 25 से 45 वर्ष के बीच के लोग हैं। दिलचस्प बात यह है कि कुछ ग्रीष्मकालीन सप्ताहांत होते हैं जिसमें आरक्षण की आवाजाही और इस उम्र सीमा के साथ हमारे ग्राहकों से अनुरोध बढ़ता है। क्या आप जानते हैं क्यों? दृष्टि में महोत्सव!

हाँ हाँ। हमारे ग्राहक न केवल अपने कुत्ते के लिए सर्वश्रेष्ठ की तलाश करने के लिए जिम्मेदार लोग हैं, बल्कि वे मजेदार लोग भी हैं जो अपने पसंदीदा समूहों को देखने के लिए सैकड़ों किलोमीटर करने की देखभाल करते हैं और दोस्तों के साथ पार्टी करने के कुछ दिनों का आनंद लेते हैं, आपका कुत्ता हमारे देखभाल करने वालों में से एक के साथ सबसे अच्छे हाथों में है।

जुलाई और अगस्त के महीनों के दौरान कई त्यौहार हैं जिनका आप आनंद ले सकते हैं, सैकड़ों समूहों के साथ। उदाहरण के लिए, आज बिल्बाओ बीबीके लाइव शुरू होता है, जो लगभग सभी बेचे गए हैं!

बेनिडोर्म में 24 जुलाई से 26 जुलाई तक आप हमारे देश में सबसे प्रसिद्ध त्योहारों में से एक निम्न उत्सव का आनंद ले सकते हैं, जिसमें सुपरसबमारिना, नाचो वेगास, डोरियन, ज़हर, कसाबियन आदि जैसे समूह और गायक शामिल हैं। सबसे अधिक रॉकर्स के लिए, ग्रैनरॉक इस सप्ताहांत में बदाजोज लौट आया!




और बड़े लोगों में से एक जुलाई 16-19 के सप्ताहांत को बेनिकासिम में शुरू करेगा: एफआईबी 2015, पोर्टिसहेड, लॉस प्लेनेट, क्रिस्टल फाइटर, द प्रॉडीजी, ब्लर इत्यादि जैसे समूहों के साथ। त्यौहार 2015 की सूची पर नज़र डालें क्योंकि दर्जनों हैं: पुनरुत्थान, क्रीमफील्ड, अलरुम्बो, सोनोरमा, रोटोटॉम इत्यादि।

हम सिर्फ इन पंक्तियों को लिखने के लिए चिल्ला रहे हैं क्योंकि हम उनमें से किसी के पास नहीं जा सकते हैं, लेकिन हम यहां पर भी खुश रहेंगे, हजारों कुत्तों को कुछ मजेदार दिन बिताने में मदद मिलेगी जबकि उनके मालिक मजा आएंगे।

याद रखें कि हमारे सभी देखभाल करने वालों को पहले हमारी टीम द्वारा मान्य किया गया है, और सभी रिजर्व में मन की अधिक शांति के लिए पशु चिकित्सा कवरेज है।

हमें आशा है कि आप गर्मी का आनंद लेंगे!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं इस गर्मी में अपने कुत्ते को कहां छोड़ूं?मैं इस गर्मी में अपने कुत्ते को कहां छोड़ूं?
पौराणिक टेरा, क्या आप जाना चाहते हैं और नहीं जानते कि अपने कुत्ते को कहां छोड़ना है?पौराणिक टेरा, क्या आप जाना चाहते हैं और नहीं जानते कि अपने कुत्ते को कहां छोड़ना है?
स्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभालस्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभाल
कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?
और पवित्र सप्ताह में, मैं अपने कुत्ते के साथ क्या करूँ?और पवित्र सप्ताह में, मैं अपने कुत्ते के साथ क्या करूँ?
गुडोग में ग्रीष्मकालीन प्रथाओंगुडोग में ग्रीष्मकालीन प्रथाओं
हम अपने झुंड के लिए देखभाल करने वालों की तलाश करते हैंहम अपने झुंड के लिए देखभाल करने वालों की तलाश करते हैं
सौंदर्य त्योहारों के लिए आवश्यक युक्तियाँसौंदर्य त्योहारों के लिए आवश्यक युक्तियाँ
मैं कुत्तों की देखभाल करना चाहता हूंमैं कुत्तों की देखभाल करना चाहता हूं
जिम्मेदार कार्यकाल: पहला बिना शर्त चील त्यौहारजिम्मेदार कार्यकाल: पहला बिना शर्त चील त्यौहार
» » त्यौहार 2015: आप अपने कुत्ते को कहाँ छोड़ देंगे?
© 2022 TonMobis.com