कुत्ते के नाम जो पत्र ओ से शुरू होते हैं

ओ के साथ शुरू कुत्ते के नाम

कुछ देशों में एक आदत है अपने जन्म के वर्ष के अनुसार कुत्ते के नाम चुनें। यह प्रथा प्रजनन कुत्तों में शुरू हुई जिसने वर्ष के बाद वर्णमाला क्रम वर्ष के बाद उसी पत्र से शुरू होने वाले नामों के साथ उसी वर्ष के सभी लिटर नाम दिए। उदाहरण के लिए फ्रांस में, यह प्रथा अभी भी वैध है और यहां तक ​​कि एक आवश्यकता भी है जिसे पूरा किया जाना चाहिए ताकि वंशावली वाले कुत्तों के पास उनके कागजात हो सकें। इस प्रकार, फ्रेंच देश 1926 के बाद से वर्णमाला के अक्षरों को एक साल से अग्रसर कर रहे हैं, उन लोगों के साथ शुरुआत यानी कश्मीर, क्यू, डब्ल्यू, एक्स, वाई और जेड कई नामों को खोजने के लिए बहुत जटिल माना उन को छोड़ते हुए

Gudog में जाति या वंशावली के मुद्दों के लिए किसी भी महत्व नहीं, हमें लगता है कि जीवन का अपने तरीके से और कितना वे हमें हर दिन देने के लिए, एक लेबल या वर्गीकरण से नहीं है अगर कुत्तों अद्भुत हैं। फिर भी, अगर इस साल एक प्यारा आपके जीवन में प्रवेश करने जा रहा है ( 2018 में वह पत्र ओ खेलता है ), या तो एक पिल्ला या ए वयस्क अपनाया , और आप अपना नाम डालने या बदलने के लिए प्रेरणा की तलाश में हैं, यहां हम आपको कुछ विचार छोड़ देते हैं।

पत्र ओ के साथ शुरू होने वाले कुत्ते के नामों की पारंपरिक सूची देने से अधिक, हम आपको उन चीजों में से एक साझा करने का अवसर लेना चाहते हैं जो हमें गुडोग में अधिक गर्व देता है: हमारे महान झुंड। हाल के वर्षों में हमारे बड़े परिवार को हजारों और हजारों केनेल्स जोड़ रहे हैं और इस पोस्ट के लिए प्रेरणा के रूप में कार्य किया है।

कुत्ते के नाम जो पत्र ओ से शुरू होते हैं

ओटो

हे ओटो में कुत्ते का नाम

कई में से Ottos कि हमारे पास गुडोग में है, हम इस अमेरिकी स्टैफोर्डशायर टेरियर को ढूंढते हैं जो अपने जीवन को साझा करता है रॉबर्टो , मैड्रिड में हमारे कुत्ते के बैठने वालों में से एक। देखभाल करने वाले के अलावा, रॉबर्टो भी एक प्रशिक्षक है, इसलिए ओटो उसे गुडोग के माध्यम से घर पर मिलने वाले मेहमानों को कुछ बुनियादी विचारों को जन्म देने के लिए एक पैर दे सकता है।

Ona

ओ ओना में कुत्ते का नाम

ओना ओ के साथ एक और नाम है जो कई छोटे कुत्तों के लिए दस्ताने की तरह रहेगा, वे हो महान या छोटा . जब मारिया, उसके इंसान को अनुपस्थित होना पड़ता है, ओना जो हमें सोफे पर इस शानदार पेड़ के साथ रहता है राकेल, बादलोना में उनके देखभालकर्ता . उनके पास इतना अच्छा समय है कि वे पहले से ही कुछ बार दोहरा चुके हैं।

ऑस्कर

हे ओटो में कुत्ते का नाम

ऑस्कर वह एक डालमेटियन है जो अपने मानव एल्सा के साथ सैंटैंडर में रहता है। पिछले क्रिसमस घर पर कुछ दिन रहा है चंतल, उसका गुडोग देखभाल करने वाला , और पड़ोस में फेंकने वाले (शापित) फायरक्रैकर्स को छोड़कर, उन्होंने एक अच्छा रहने का साझा किया है। अंत में, एल्सा और चंतल टिप्पणियां छोड़ने में सक्षम हैं ताकि हम जान सकें कि अनुभव कैसा चल रहा है।




वायु-सेवन

हे ओरेओ में कुत्ते का नाम

ओरेओ, के लिए संकेतित नाम से अधिक सफेद धब्बे के साथ एक काला कुत्ता ! इसे भी कहा जाता है इसाबेल का पिल्ला जिनमें से मार्टा, वेलेंसिया में उनकी देखभाल करने वाला,  एक हजार आश्चर्य बोलता है।

ओडी

हे ओडी में कुत्ते का नाम

ब्लैंका, मानव ओडी , उन्होंने कुछ दिनों पहले हमारे झुंड के लिए अपनी प्यारी की ओर इशारा किया है। वे गिजन में रहते हैं और सेवाओं की मांग की है गुडोग में इसाबेल कुछ दिनों में ओडी की देखभाल करने के लिए। आपका स्वागत है, थोड़ा ओडी! हम ब्लैंका और इसाबेल के बारे में बताने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि अनुभव कैसे चला गया है।

ओडी का नाम विभिन्न ऑर्थोग्राफिक रूपों जैसे ओडी, ओडी या ओडी के साथ पाया जा सकता है।

भालू / भालू

हे ओसा भालू में कुत्ते का नाम

नाम भालू और इसकी स्त्री संस्करण रीछिनी यह कुत्ते के लिए एक महान नाम है। जानवर के लिए वह निश्चित रूप से संदर्भित करता है। लेकिन आप जो भी खेल दे सकते हैं उसके लिए भी। चाहे ऐसा हो क्योंकि हमारे बाल बड़े हैं या सिर्फ विपरीत हैं, यह नाम बहुत अच्छा लगेगा।

जाहिर है, हर कोई उस नाम को रखने के लिए स्वतंत्र है जिसे वह अपने कुत्ते को चाहता है और प्रति वर्ष इन पत्रों का पालन करना कोई दायित्व नहीं है। लेकिन अगर आपको नहीं पता कि प्रेरणा की तलाश शुरू करना कहां है, तो यह उपयोगी हो सकता है।

क्या आपको ये नाम पसंद आया? क्या आपके पास सुझाव देने के लिए ओ के साथ कुत्ते के नामों के बारे में अधिक विचार हैं? आप इस पोस्ट के नीचे एक टिप्पणी छोड़ सकते हैं या हमसे संपर्क कर सकते हैं फेसबुक , इंस्टाग्राम या चहचहाना.

क्या आप चाहते हैं कि आपका कुत्ता भी महान गुडॉग झुंड का हिस्सा बन जाए और उस समय के लिए अपना पूरा देखभाल करने वाला व्यक्ति ढूंढें जब आपको अनुपस्थित होना पड़े? प्रोफाइल बनाने में संकोच न करें यहाँ।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक बच्चा अपने मृत कुत्ते को एक पत्र लिखता है और उसने जवाब दियाएक बच्चा अपने मृत कुत्ते को एक पत्र लिखता है और उसने जवाब दिया
कुत्ते को बाथरूम में जाने के लिए कैसे सिखाया जाए?कुत्ते को बाथरूम में जाने के लिए कैसे सिखाया जाए?
चीनी नव वर्ष: सुबह कुत्ते के वर्ष से शुरू होता हैचीनी नव वर्ष: सुबह कुत्ते के वर्ष से शुरू होता है
मैं अपने कुत्ते पर कब और क्या टीका लगा सकता हूं?मैं अपने कुत्ते पर कब और क्या टीका लगा सकता हूं?
के साथ कुत्तों के लिए नामके साथ कुत्तों के लिए नाम
पत्र के साथ कुत्तों के लिए नाम एपत्र के साथ कुत्तों के लिए नाम ए
स्पेन में कुत्ते की वंशावली कैसे प्राप्त करेंस्पेन में कुत्ते की वंशावली कैसे प्राप्त करें
कुत्तों में वंशावली क्या है?कुत्तों में वंशावली क्या है?
मानव वर्षों में कुत्ते की उम्र की गणना कैसे करेंमानव वर्षों में कुत्ते की उम्र की गणना कैसे करें
ऑनलाइन काम को अपने तरीके से कैसे छोड़ेंऑनलाइन काम को अपने तरीके से कैसे छोड़ें
» » कुत्ते के नाम जो पत्र ओ से शुरू होते हैं
© 2022 TonMobis.com