सबसे अच्छा पिल्ला भोजन कैसे चुनें?

BlogCover

हैलो दोस्तों, मैं पंचो हूँ!

अधिकांश कुत्तों के प्रेमियों ने उन्हें पिल्ले के बाद से लिया है, और वे सभी देखभाल की आवश्यकता के बारे में चिंतित हैं। उन चीजों में से एक जिसे ध्यान में रखा जाना चाहिए ताकि पिल्लों के पास इष्टतम विकास हो।

क्या आप जानते हैं कि अपने पिल्ला के लिए भोजन चुनते समय क्या विचार करना चाहिए?

फिर मैं अपने पिल्ला के लिए सबसे अच्छा खाना चुनने पर विचार करने के लिए कुछ बिंदुओं की व्याख्या करता हूं।

ग्रेट डेन 2 (पिल्ला)chihuahua34

• आकार : हालांकि पिल्ले छोटे पैदा होते हैं, सभी एक ही आकार के नहीं होते हैं। आदर्श अपने कुत्ते के आकार के अनुसार भोजन चुनना है - यानी, यदि आपका कुत्ता चिहुआहुआ या इसी तरह की नस्ल है, तो आपको एक पर विचार करना चाहिए छोटी नस्लों के लिए भोजन . यदि आपका कुत्ता एक महान डेन है, भले ही यह पिल्ला हो, तो इसे एक बड़ी नस्ल माना जाता है, इसलिए आपको एक पर विचार करना चाहिए बड़ी नस्लों के लिए भोजन .

आप सोच सकते हैं, क्या अंतर है? अंतर दो चीजों में निहित है:

  • टुकड़े टुकड़े करना के आकार: चिहुआहुआ या Pomeranian के रूप में की तरह टुकड़े टुकड़े करना नस्लों के बाद से, छोटे होते हैं तो वे चबाने और आसानी से निगल लिया जा सकता है जबकि ग्रेट डेन या लैब्राडोर की तरह टुकड़े टुकड़े करना नस्लों एक हैं नियमित आकार
  • टुकड़े टुकड़े करना की सामग्री: एक बड़ी नस्ल का कुत्ता एल carnitine के रूप में कई मदों की आवश्यकता है अपने आकार की वजह एक मजबूत जोड़ों के लिए मदद करता है।

लैब्राडोर रॉयल-Canin-Junior;लैब्राडोर




• रेस : प्रत्येक दौड़, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना पुराना है, इसमें बालों के आकार या मात्रा जैसी विभिन्न विशेषताएं हैं। इसलिए, यह अनुशंसा की जाती है कि आप प्रत्येक दौड़ के लिए एक विशेष सूत्र देखें। आप के लिए विशेष भोजन मिल सकता है बंदर या के लिए श्नौज़र उनके पास बस उस दौड़ की ज़रूरत है।

हीरा-छोटे नस्ल-पिल्ला

• मकई को नहीं कहो : बाजार में कई खाद्य पदार्थ हैं जिनके मुख्य घटक मकई हैं, जिन्हें आपको अपने पिल्ला देने से बचना चाहिए। क्यों? सरल, मक्का एक घटक है कि कुत्ते के लिए फायदेमंद नहीं है, के विपरीत मकई की एक बड़ी एकाग्रता जैसे दस्त पेट के रूप में परिणाम ला सकता है।

Natures विविधता प्रेयरी पिल्ला चिकन भोजन और ब्राउन चावलहिल्स-आदर्श-बैलेंस-पिल्ला-चिकन और ब्राउन राइस

• सामग्री: इसके विपरीत, एक भोजन चुनें जो इसके मुख्य अवयवों में है चिकन या मांस भेड़ का बच्चा . ये अवयव आपके कुत्ते के विकास के साथ-साथ पचाने में आसान होते हैं। सभी की सबसे अच्छी बात यह है कि इसका मतलब यह है कि मुख्य घटक के रूप में मांस होने के कारण पिल्लों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए एक छोटे से राशन की आवश्यकता होगी।

एक प्रीमियम भोजन आपके पिल्ला के लिए यह सुनिश्चित करने का सबसे आसान तरीका है कि आपका विकास इष्टतम और स्वस्थ होगा, इसलिए आपको कम गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ इसे खिलाने से बचना चाहिए।

और आप, आप अपने पिल्ला को क्या खिलाते हैं?

इसे हमारे साथ साझा करें

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छोटी नस्लों के पिल्लेछोटी नस्लों के पिल्ले
एक पिल्ला वयस्क कब बनता है?एक पिल्ला वयस्क कब बनता है?
पिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषणपिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषण
पिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्सपिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्स
छोटे नस्ल कुत्तों के लिए पोषणछोटे नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
कुत्ता कितना पुराना है?कुत्ता कितना पुराना है?
दुनिया में सबसे छोटा कुत्ता नस्लदुनिया में सबसे छोटा कुत्ता नस्ल
अपार्टमेंट में रहने के लिए शीर्ष 5 कुत्ते नस्लोंअपार्टमेंट में रहने के लिए शीर्ष 5 कुत्ते नस्लों
चिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासाचिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासा
जीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजनजीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजन
» » सबसे अच्छा पिल्ला भोजन कैसे चुनें?
© 2022 TonMobis.com