कुत्तों में prg_stata में समस्याएं

कुत्तों के लिए prsysta एक आशीर्वाद और एक अभिशाप है। मूत्राशय के आधार पर स्थित, यह शुक्राणु के लिए तरल प्रदान करता है, जो प्रजनन के लिए आवश्यक है। हालांकि, जैसे-जैसे कुत्ते बढ़ते हैं, प्रोस्टेट अधिक से अधिक फैलता है और मूत्रमार्ग और बड़ी आंत की तरफ बढ़ने लगता है। आप संक्रमण भी पीड़ित कर सकते हैं जो पेशाब करते समय दर्द का कारण बनता है।

प्रोस्टेट समस्याओं वाले कुत्ते अक्सर बार-बार पेशाब करते हैं और जब तक वे इसे प्राप्त नहीं करते हैं तब तक बहुत पीड़ा होती है। वे ग्रंथि की सूजन से उत्पन्न दर्द को कम करने के लिए थोड़ा कठोर भी चल सकते हैं।

Prsistata की समस्याओं को रोकने और इलाज करने का सबसे अच्छा तरीका कुत्ते को काटना है। लेकिन आपके कुत्ते को बेहतर महसूस करने के लिए घर पर अन्य चीजें भी कर सकती हैं।

  • उसे समय दो। जब प्रोस्टेट सूजन या संक्रमित होता है, तो यह मूत्रमार्ग पर दबाव डालता है, जिस ट्यूब से मूत्र निष्कासित हो जाता है। इसका मतलब है कि कुत्तों को पेशाब करने के लिए बहुत अधिक समय चाहिए। उन्हें और अवसर भी दिए जाने चाहिए, क्योंकि उनके लिए एक समय में खत्म होना बहुत मुश्किल है। इस कारण से, आपको अपने कुत्ते को बहुत अधिक बार ले जाना होगा और थोड़ी देर तक इंतजार करना पड़ेगा जब तक कि यह खत्म न हो जाए।
  • मल को नरम करें। प्रोस्टेट समस्याओं वाले कुत्तों को आंत्र आंदोलनों में समस्या हो सकती है, क्योंकि ग्रंथि बड़ी आंत पर दबाव डालता है। "DГ © अपने कुत्ते को एक छोटे से जई चोकर या डिब्बाबंद कद्दू, दोनों फाइबर मल नरम और उनके expulsiГіn †की सुविधा के लिए बहुत अमीर" Rance Sellon, ClГnicas पशु चिकित्सा विज्ञान विभाग, वाशिंगटन विश्वविद्यालय में प्रोफेसर का कहना है , पुलमैन में "। या अपने भोजन में कुछ Metamucil डाल दिया। "ContinГєa estreГ चला ± हैं, तो आपके पशुचिकित्सा वापस सामान्य सब कुछ पाने के लिए कुछ लिख सकते हैं।
  • उसे पीओ कभी कभी, समस्याओं prГіstata के साथ कुत्तों मूत्र संक्रमण से ग्रस्त हैं क्योंकि मूत्र मूत्राशय बैक्टीरिया में बनाए रखा विकसित करना। "अपने कुत्ते मूत्र mГЎs पीने के लिए इतना ध्यान केंद्रित नहीं है और दिखाई नहीं देते infecciones`- Vaden शैली, पशु चिकित्सा, रैले में उत्तरी कैरोलिना विश्वविद्यालय के संकाय में आंतरिक चिकित्सा के एसोसिएट प्रोफेसर कहते हैं। MГЎs पीने के पानी mГЎs wets है, जो बैक्टीरिया को दूर से पहले वे कारण Г © Stas algГєn problema.В कुत्तों prГіstata समस्याओं से पीड़ित पानी पीने के लिए प्राप्त करने के लिए तैयार नहीं दिखाई दे सकते हैं, ताकि आप उन्हें कंटेनर में रखना चाहिए मदद करता है एक जगह जो आपकी पहुंच के भीतर है। चलने के पहले और बाद में उन्हें पीना भी सुविधाजनक है। कुत्तों पानी का खूब पीने की जरूरत नहीं है, लेकिन कभी कभी आप याद दिलाना है कि allГ harГЎ उन्हें कुछ mГЎs पीने की है।
  • इसे शांत रूप से खेलते हैं। प्रोस्टेट की समस्याएं बहुत दर्दनाक हो सकती हैं, इसलिए अधिकांश कुत्ते ज्यादा नहीं बढ़ते हैं। थोड़ा अभ्यास अच्छा होता है और उदाहरण के लिए, कब्ज समाप्त करने में मदद कर सकता है, लेकिन अधिक में यह बुरा है। जब तक आप बेहतर महसूस न करें तब तक शांत चलें।
  • दर्द से छुटकारा पाएं। पशु चिकित्सक प्रायः प्रोस्टेट दर्द से छुटकारा पाने के लिए एस्पिरिन देने की सलाह देते हैं। न्यू यॉर्क के मेन्डन के पशु चिकित्सक स्टुअर्ट ग्लकमैन कहते हैं, "उसे हर किलोग्राम वजन के लिए 20 मिलीग्राम दें, दिन में तीन बार"। पेट की समस्याओं से बचने के लिए इसे थोड़ा सा भोजन देना बेहतर होता है।

कुछ मामलों में आपका पशुचिकित्सा रिमाडिल नामक सुखदायक लिख देगा। डॉ। सेलन कहते हैं, "एस्पिरिन की तुलना में इसका कम दुष्प्रभाव होता है और कम आंत दर्द पैदा करता है।"

सलाह के लिए पूछो




प्रोस्टेट ग्रंथि कम से कम फैलता है, ताकि अधिकांश कुत्तों को मध्यम आयु या बाद तक समस्याएं न हों। हालांकि, prГіstata संक्रमण अचानक हो सकता है और जल्दी से पूरे शरीर में समस्याएं पैदा कर सकता है, तो आप जैसे ही समस्या का पता चला है पशु चिकित्सक फोन करना चाहिए।

कुत्ते जो प्रोस्टेट संक्रमण पीड़ित हैं, यानी प्रोस्टेटाइटिस, अक्सर पेशाब करते हैं, हालांकि वे केवल कुछ बूंदों को निकाल देते हैं। पुलमैन में वाशिंगटन विश्वविद्यालय में पशु चिकित्सा क्लिनिकल साइंसेज के एक सहयोगी प्रोफेसर रेंस सेलन कहते हैं, "मूत्र में रक्त भी हो सकता है।"

"बेस्ट प्रोस्टेट समस्याएं अनियंत्रित कुत्तों में होती हैं," डॉ सेलोन ने कहा। यही कारण है कि अगर वे दिखाने या खेलने के लिए नहीं जा रहे हैं तो उन्हें महारत हासिल करना उचित है। "

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में मूत्र पथ की शर्तेंकुत्तों में मूत्र पथ की शर्तें
कुत्तों में मूत्र असंतुलनकुत्तों में मूत्र असंतुलन
Prg_stata की समस्याओं के साथ लैब्राडोरPrg_stata की समस्याओं के साथ लैब्राडोर
कुत्तों में सिस्टिटिस - कारण, लक्षण और उपचारकुत्तों में सिस्टिटिस - कारण, लक्षण और उपचार
मूत्र के पत्थरों में मेरे कुत्ते की मदद कैसे करें?मूत्र के पत्थरों में मेरे कुत्ते की मदद कैसे करें?
कुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएंकुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएं
कुत्तों में मूत्र संक्रमण - कारण, लक्षण और उपचारकुत्तों में मूत्र संक्रमण - कारण, लक्षण और उपचार
एक कुत्ते में मूत्र पथएक कुत्ते में मूत्र पथ
मेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और यह पहले से ही दूसरी बार हैमेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और यह पहले से ही दूसरी बार है
कुत्ते और बिल्लियों के लिए मूत्र संक्रमण 4 उपयोगी टिप्सकुत्ते और बिल्लियों के लिए मूत्र संक्रमण 4 उपयोगी टिप्स
» » कुत्तों में prg_stata में समस्याएं
© 2022 TonMobis.com