कुत्तों में मूत्र पथ संक्रमण के लिए घरेलू उपचार

कुत्तों में मूत्र पथ संक्रमण के लिए घरेलू उपचार

कुत्तों में संक्रमित मूत्र यह तब होता है जब पर्यावरण से कुछ बैक्टीरिया या ऑब्जेक्ट्स में विकसित होता है और मूत्राशय आमतौर पर मूत्राशय तक पहुंचने से पहले मूत्र पथ में प्रवेश करता है। यह हालत महिलाओं में सबसे आम है पुरुषों की तुलना में और जितनी जल्दी हो सके इलाज किया जाना चाहिए। इसलिए, पशु चिकित्सा क्लिनिक नियमित रूप से जाना और उपचार का पालन करना महत्वपूर्ण है। एक पूरक के रूप में और उपचार प्रक्रिया में तेजी लाने में मदद के रूप में, हमारे पास हमारे कुत्ते के नुकसान के लिए भगवान के प्राकृतिक उपासक का सहारा लेने की संभावना भी है। UmComo से इस आलेख को याद न करें और इसकी खोज करें कुत्तों में संक्रमित मूत्र के लिए घर का बना भगवान की प्रार्थना अधिक प्रभावी

सबसे पहले आपको करना होगा संक्रमित मूत्र की पहचान करें . इसके लिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारे लेख से परामर्श लें कि मेरे साथी ने मूत्र को संक्रमित किया है या नहीं। मुख्य लक्षण आपके कुत्ते के पेशाब की संख्या में वृद्धि है। इस बिंदु पर कुत्तों में मूत्र में संक्रमण के सबसे आम कारणों में से एक को हाइलाइट करना आवश्यक है मूत्र का प्रतिधारण . यह है, अगर आपका कुत्ता घर के बाहर अपनी जरूरतों को पूरा करने के आदी है और वह जितना आवश्यक हो उतना पैरापरेट करने के लिए बाहर जाता है, तो वह इस प्रकार के संक्रमण का उत्पादन करने वाले बैक्टीरिया को विकसित करने की अधिक संभावना है।

  • एक बार संक्रमण की पहचान हो जाने के बाद, urinária पता होना चाहिए कि सबसे अच्छा उपचार एक डेनसिया माउंड में तरल पदार्थ का ingestón . हर बार जब आपका कुत्ता पेश करता है तो संक्रमण की वजह से उन लोगों में से कुछ निश्चित बैक्टीरिया को समाप्त कर देता है, इसलिए इसे हर समय हाइड्रेटेड रखना महत्वपूर्ण है और इस प्रकार आप पेशाब की संख्या को बढ़ाते हैं। इस प्रकार, पानी का एक सही इंजेक्शन हमेशा जीव को मूत्रमार्ग को नियंत्रित करने में मदद करेगा।

  • विटामिन सी इसमें मूत्र की अम्लता बढ़ाने की क्षमता है, जो आपके कुत्ते में संक्रमण उत्पन्न करने वाले बैक्टीरिया के उन्मूलन का पक्ष लेती है। इस विटामिन के सबसे महान प्राकृतिक स्रोतों में से एक lanaranja . तो, मूत्र में इस स्थिति का मुकाबला करने के लिए भगवान के सबसे प्रभावी होमब्रायर्स में से एक प्राकृतिक नारंगी का रस और दूध को अपनी पानी की बोतल में तैयार करना होगा। आप अपने कुत्ते की स्थिति में सुधार के रूप में क्या देखेंगे।

  • पिछले चरण के संबंध में, विटामिन सी में समृद्ध फलों में से एक और कुत्तों में इन्फेकोनल यूरिनैरिया के उपचार के लिए बहुत फायदेमंद क्रैनबेरी या ब्लूबेरी है। ब्लूबेरी उनके पास गैर-छड़ी गुण होते हैं, जो मूत्राशय के एस्ट्रोन और पैन बांध के कुत्ते के गुर्दे को रोकने के लिए आदर्श होते हैं। इस प्रकार, वे गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल ट्रैक्ट को विनियमित करने के लिए अच्छे हैं। याद रखें कि सभी फल कुत्तों के लिए अच्छे नहीं हैं, इसलिए फलों पर हमारे लेख की जांच करें जिसे खाया जा सकता है। आपको क्रैनबेरी धोनी चाहिए, बीज हटा दें और उन्हें देने के लिए उन्हें काट लें।




  • के सबसे आम गुणों में से एक सिरका डी मोनो एन यह मूत्र पथ की सफाई और इसे detoxifying के बारे में है। यही कारण है कि अपने कुत्ते के मूत्र के संक्रमण के खिलाफ लड़ने के लिए एक और प्रभावी घरेलू उपाय और इसे लेने के लिए प्रतिदिन अपनी पानी की बोतल में इस सिरका का एक बड़ा चमचा जोड़ें। अपने कुत्ते के दाँत तामचीनी को नुकसान पहुंचाने के परिणामों से बचने के लिए इस राशि को पार करना महत्वपूर्ण है।

  • इस कुत्ते में संक्रमण से होने वाले दर्द को कम करने के लिए इस प्रकार का सिरका भी बहुत उपयोगी होता है। इसके लिए, सबसे विशिष्ट एक देने के लिए गर्म पानी के स्नान और सिरका सिरका के एक या दो चम्मच पानी में जोड़ें।

  • याद रखें कि आपको चिकित्सा उपचार का पालन करना होगा और अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें इस बारे में कि क्या आप इन देवताओं के पुरस्कार प्रदान करने के लिए तैयार हो सकते हैं। भूमि के देवताओं को हमेशा समाधान के पूरक होना चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों में मूत्र पथ संक्रमण के लिए घरेलू उपचार हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    उती सहायता - मूत्र पथ संक्रमण का उपचार समग्र चिकित्सा रहस्यउती सहायता - मूत्र पथ संक्रमण का उपचार समग्र चिकित्सा रहस्य
    कुत्तों में हेपेटाइटिसकुत्तों में हेपेटाइटिस
    कुत्तों के मूत्र पथ में समस्याएंकुत्तों के मूत्र पथ में समस्याएं
    कुत्तों में सिस्टिटिस - कारण, लक्षण और उपचारकुत्तों में सिस्टिटिस - कारण, लक्षण और उपचार
    मूत्र के पत्थरों में मेरे कुत्ते की मदद कैसे करें?मूत्र के पत्थरों में मेरे कुत्ते की मदद कैसे करें?
    कुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएंकुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएं
    कुत्तों में सिस्टिटिस के लक्षणकुत्तों में सिस्टिटिस के लक्षण
    कुत्तों में मूत्र संक्रमण - कारण, लक्षण और उपचारकुत्तों में मूत्र संक्रमण - कारण, लक्षण और उपचार
    एक कुत्ते में मूत्र पथएक कुत्ते में मूत्र पथ
    कुत्ते और बिल्लियों के लिए मूत्र संक्रमण 4 उपयोगी टिप्सकुत्ते और बिल्लियों के लिए मूत्र संक्रमण 4 उपयोगी टिप्स
    » » कुत्तों में मूत्र पथ संक्रमण के लिए घरेलू उपचार
    © 2022 TonMobis.com