Malamute कुत्तों की नस्ल

अन्य नॉर्थमेन की तरह मालमूट एशिया के मध्य भाग से आती है, जो हजारों साल पहले साइबेरिया के क्षेत्र में हुई थी, जो अलास्का के बाद समय तक पहुंच गई थी। वे केवल साथी नहीं थे, बल्कि काम करने वाले कुत्तों, जनजाति के अस्तित्व के लिए आवश्यक थे। निरंतर चयन, प्राकृतिक और मानव थे - वहां केवल सबसे मजबूत जीवित रहे।

पहला malamutes महालेहूट नामक एक अलास्का जनजाति द्वारा उठाया गया था जिसका सटीक अर्थ अज्ञात है और जो कोबेक और नोआतक नदियों के बीच कोट्ज़बू ध्वनि नामक एक क्षेत्र से संबंधित था। सोने की दौड़ के आगमन के साथ, क्लॉन्डाइक क्षेत्रों को पार करने के लिए इन कुत्तों की आवश्यकता थी।

मौजूदा क्रॉस तक पहुंचने तक लगातार क्रॉस दौड़ को संशोधित कर रहे थे।

  • विवरण यह एक गहरी थोरैक्स, एक मजबूत और कॉम्पैक्ट बॉडी के साथ, एक सीधी पीठ के साथ एक जोरदार उपस्थिति वाला एक कुत्ता है।
  • बड़े स्नैउट के साथ सिर व्यापक और जोरदार होना चाहिए। विशेषता अंक प्रस्तुत करता है।
  • पीठ पर घिरा हुआ अत्यधिक आबादी वाला पूंछ
  • भेड़िया के समानता यह एक विशेषता सौंदर्य देता है।
  • रंग: सामान्य रंग हल्के भूरे से काले रंग तक होते हैं, हमेशा पेट के साथ, चरमपंथियों का हिस्सा और सफेद रंग का मुखौटा। सफेद होने पर केवल यूनिकॉलर की अनुमति है।
  • मोटे और मोटे कोट। यह न तो लंबा और न ही नरम है। अंडरकोट घने और तेलदार है। गर्दन के चारों ओर एक मोटी हार दिखाई देती है। यह सब आवश्यक चरम जलवायु का समर्थन करने के लिए जरूरी है।
  • आकार, ऊंचाई: पुरुष 63.5 सेमी, महिलाएं 58.4 सेमी
  • वजन: 38.4 किलो वजन, मादा 33.9 किलो देखभाल यह एक बहुत ही देहाती कुत्ता है, जो चरम ठंड की स्थिति में अनुकूलित होता है। वह बर्फ के किसी भी बाहर निकलने की सराहना करेगा, जब हमें मौका मिलता है तो हमें क्या फायदा उठाना चाहिए। इसे शारीरिक गतिविधि की आवश्यकता है और हमें लंबी सैर के साथ बाहर निकलना नहीं चाहिए।



उसके बाल brushing और अतिरिक्त (eliminarГamos तेल अस्तर परत) के साथ साफ नहीं सावधान रहना चाहिए। स्वभाव स्वतंत्र और पलायनवादी है, लेकिन हमेशा volverГЎ घर के लिए एक प्रतिष्ठा है। उनके अस्तित्व और रक्षा के लिए उनके पास एक महान वृत्ति है। Malamute एक कुत्ते निर्णय लेने के लिए सक्षम है, बोल्ड, simpГЎtico mГ © डुला, स्नेही, शरारती, आलसी, क्षुद्र चोर, को ज़बरदस्त, .. यह ERO ± एक अच्छा compaГ कि ± ओ और व्यवहार कुछ अलग हमारे सभी cariГ की आवश्यकता है अन्य कुत्तों के लिए, जो इसके मालिक पसंद करते हैं। प्रशिक्षण आप अपने चरित्र के कारण अन्य कुत्तों को समान प्रशिक्षण नहीं दे सकते। हालांकि, धैर्य की बड़ी खुराक के साथ आप उसे सिखा सकते हैं।

उपयोगिता: जब भी आपको अभ्यास करने का अवसर दिया जाता है, तो कंपनी कुत्ते, विशेषताओं के साथ कई सराहना करते हैं। उत्कृष्ट अभिभावक और रक्षा कुत्ता।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता घर की दीवारें खा रहा हैमेरा कुत्ता घर की दीवारें खा रहा है
कुत्तों की नस्ल सहानुभूतिकुत्तों की नस्ल सहानुभूति
फारसी हौंड कुत्तों की दौड़फारसी हौंड कुत्तों की दौड़
वैज्ञानिक अध्ययन के अनुसार दुनिया में 18 सबसे पुराने कुत्ते नस्लोंवैज्ञानिक अध्ययन के अनुसार दुनिया में 18 सबसे पुराने कुत्ते नस्लों
अलास्का malamute कुत्ते नस्लअलास्का malamute कुत्ते नस्ल
शीर्ष 10 स्वस्थ कुत्ते नस्लोंशीर्ष 10 स्वस्थ कुत्ते नस्लों
अर्जेंटीना कुत्ते नस्लोंअर्जेंटीना कुत्ते नस्लों
बास्केट हाउंड, थोड़ा बड़ा झटका।बास्केट हाउंड, थोड़ा बड़ा झटका।
अलास्का क्ले का कुत्ते नस्लअलास्का क्ले का कुत्ते नस्ल
RottweilerRottweiler
» » Malamute कुत्तों की नस्ल
© 2022 TonMobis.com