जर्मन बुलडॉग का चरित्र

एक कुत्ते नस्ल के स्वभाव का वर्णन करने के लिए हमें दो बुनियादी पहलुओं को ध्यान में रखना चाहिए: पहला व्यक्ति कुत्ते के व्यवहार को परिवार के रूप में संदर्भित करता है - और उसके बाद यह दृष्टिकोण अजनबियों को दिखाता है।

लेकिन इसके चरित्र के बारे में ब्योरे में जाने से पहले, हमें इन नमूनों की रूपरेखा सावधानी से देखना चाहिए, निश्चित रूप से, जर्मन बुलडॉग की सामान्य उपस्थिति इसके हथेली पहलू से निकटता से संबंधित है।

यह दिखने वाला लालित्य और भेद पर्यावरण के बारे में आपकी भावनाओं को प्रसारित करने के तरीके से अधिक कुछ नहीं है - जर्मन बुलडॉग में गरिमा उनके अस्तित्व का हिस्सा है: वह जो दिखता है वह वह है जो वह है। लेकिन, इसके अलावा, यह एक असाधारण शक्ति वाला कुत्ता है - यह चेतावनी देने के लिए पर्याप्त होगा कि, इसके किसी भी दृष्टिकोण में, यह अपनी महान स्वादिष्टता को खोए बिना इसे प्रसारित करता है। इन सभी तत्वों को संयुक्त किया जाता है ताकि, जिस लालित्य को लाया जाता है, उसके लिए धन्यवाद, जर्मन बुलडॉग एक विशेष और विशिष्ट पहलू प्रस्तुत करता है।

बहुत से लोगों ने कहा है कि बुलडॉग एक बुद्धिमान कुत्ता नहीं है, लेकिन ऐसा बयान वास्तविकता का पालन नहीं करता है: यह एक विषय है जो जानता है कि अपने जीवन के सभी पहलुओं में अपनी ताकत को कैसे मापें। जब वह घर के बच्चों के साथ खेलता है, तो वह स्वादिष्टता से व्यवहार करता है ताकि उन्हें नुकसान न पहुंचाया जा सके, क्योंकि वह अपने प्रभावशाली आकार से अवगत है, लेकिन उस क्षण से चीज बहुत ही बदलेगी जब एक अजनबी प्रवेश करने की कोशिश करता है निवास, और यहां तक ​​कि अगर यह इतनी हिंसक या रात में करता है।

यह हो सकता है कि, घर में अकेले रहना, यह अजनबियों से पहले अधिक हिंसा के साथ कार्य करता है, संपत्ति की रक्षा करने के लिए जिम्मेदारी के संदेह के बिना सचेत।

अपनी बुद्धि को ध्यान में रखने का एक और तरीका खेल की भावना के माध्यम से है। सृजन, तर्कसंगत या तर्कहीन सभी प्राणियों में, उच्च डिग्री में खुफिया खेल की चिह्नित भावना वाले विषयों में मौजूद है, और यह इस नस्ल की अधिकांश प्रतियों में सटीक रूप से देखा जाता है।




क्या होता है बस कि कुत्तों tamaГ ± या मध्यम या pequeГ ± या आंदोलन, sensaciГіn अधिक से अधिक जीवंतता की अपनी गति के साथ, देना है, लेकिन यह उन का एक अनुमान है जो आम तौर पर एक नस्ल का कुत्ता पता किया जा रहा बंद नहीं होता determinada- यदि आप इस तरह नियपोलिटन mastГn, मास्टिफ या बुलमास्टिफ रूप में किसी भी moloso कुत्ते, पर ध्यान से देखो, हम देखते हैं कि इन जातियों, हालांकि इस वास्तविकता के साथ कोई संबंध नहीं है बुद्धिमत्ता का sensaciГіn कमी uninitiated दे सकते हैं: एक बात आंदोलन की आसानी है और दूसरा, बुद्धि, हालांकि, जैसा कि मैंने संकेत दिया है, जर्मन बुलडॉग भी बहुत चुस्त है।

एक बहुत ही खास caracterГstica बुलडॉग alemГЎn कि नहीं एक काटनेवाला कुत्ता है: जब हमले करने की आवश्यकता पर देखी बनाता है यह Гєltimo रक्षा asГ को उसकी ताकत है, जो काफी है, या interponiГ © हमलावर के बीच ndose और अपने गुरु का उपयोग कर । हम, वास्तव में इसे एक अभिभावक और रक्षा कुत्ते के रूप में मान सकते हैं, हालांकि इसकी विधियां सिद्धांत रूप से रोटवेयर के उन लोगों से बहुत अलग हैं। . इस संबंध में, हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि प्रकृति प्रत्येक प्रजाति को विभिन्न प्रकार के कार्यों के साथ समाप्त करती है और गार्ड कुत्ते में महत्वपूर्ण क्या है कि यह स्वयं को लागू करने का प्रबंधन करता है। प्रत्येक दौड़ की आधिकारिक estГЎndar में वे तय कर रहे हैं और उनके caracterГsticas morfolГіgicas का मूल्यांकन किया, लेकिन हमने पाया, इसके अलावा, यह carГЎcter psГquico की अन्य सुविधाओं की रूपरेखा: एक caracterizaciГіn और दूसरों एक पूरे के रूप दौड़ बनाते हैं।

इसे यहां याद किया जाना चाहिए कि, सबसे पहले, मानक केवल भौतिक पहलुओं को संदर्भित करता है और समय के साथ, अद्यतन किया गया है और अंत में उन मानसिक विशेषताओं को शामिल किया गया है जो एक जाति को दूसरे से अलग करते हैं। अंत में, हम कभी नहीं भूलना चाहिए कि यह अनिवार्य रूप से एक महान कुत्ता है, जिसमें साहस, शक्ति और लालित्य के साथ-साथ importantГsimo एक भूमिका निभा estГЎndar ही इंगित करता है। बुलडॉग अच्छाई अच्छी तरह से, उसके सिर में दिखाई देता है अर्थपूर्ण ढंग से असाधारण निस्संदेह दया और अभिव्यक्ति की caracterГsticas कि पहली नज़र इन महान और असाधारण कुत्तों में देखा जा सकता है।

AsГ, लोग हैं, जो तय एक जानवर compaГ ± Гa हमारे में गलत अनुमान में मौजूद न हों आनंद ले के विचार के साथ एक है, क्योंकि उसके स्थूलता या कि fГЎcilmente जरूरत पड़ने पर गुरु की रक्षा कर सकते हैं साथ contradicciГіn में नहीं हैं «कंपनी कुत्ते» की अवधारणा। यद्यपि किसी भी कुत्ते नस्ल को इस परिभाषा के तहत शामिल किया गया है, जर्मन बुलडॉग के मामले में यह दोगुना उचित है, क्योंकि इस कुत्ते को यह मिलता है कि मास्टर होने के अलावा, संरक्षित महसूस करता है।

जर्मन बुलडॉग, अपने सामान्य पहलू में, ताकत और लालित्य को नवीनीकृत करता है। यह कुत्ते नस्लों का अपोलो है। उसका सिर, बहुत अभिव्यक्तिपूर्ण और घबराहट से मुक्त, एक मूर्ति की तरह दिखता है - इसी कारण से, कुत्ते में घबराहट या डरावनी प्रकार अवांछनीय दिखाते हैं, हालांकि उनके पास एक अच्छा मोर्फोलॉजी है। उनका स्नेही चरित्र उन्हें घर के सदस्यों, विशेष रूप से बच्चों के साथ बहुत अच्छी तरह से संबंधित होने की अनुमति देता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जर्मन बुलडॉग के मूल्य के बारे मेंजर्मन बुलडॉग के मूल्य के बारे में
जर्मन बुलडॉग रखने का अनुभवजर्मन बुलडॉग रखने का अनुभव
एक जर्मन बुलडॉग को शुभंकर के रूप में क्यों चुनेंएक जर्मन बुलडॉग को शुभंकर के रूप में क्यों चुनें
जर्मन बुलडॉग: एक आदर्श साथीजर्मन बुलडॉग: एक आदर्श साथी
बुलडॉग का इतिहासबुलडॉग का इतिहास
अमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्लअमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्ल
फ्रेंच बुलडॉग की नस्लफ्रेंच बुलडॉग की नस्ल
जर्मन बुलडॉग का प्रजननजर्मन बुलडॉग का प्रजनन
लिंग से खून बहने के साथ बुलडॉगलिंग से खून बहने के साथ बुलडॉग
जर्मन बुलडॉगजर्मन बुलडॉग
» » जर्मन बुलडॉग का चरित्र
© 2022 TonMobis.com