जर्मन बुलडॉग: एक आदर्श साथी

यह एक भव्य और राजसी कुत्ता महान बड़प्पन और सम्मानजनक चेहरे का भाव के साथ संपन्न है। इसके tamaГ ± या fГЎcilmente बुलडॉग alemГЎn के बावजूद की Apartment- अपने carГЎcter simpГЎtico और dГіcil उसे niГ के लिए ERO ± एक अच्छा compaГ घर के ओएस ± बनाता है जीवन के लिए अनुकूल है, नहीं भी गलती lastimarГЎ जो, के रूप में द्वारा वह हमेशा अपनी ताकत को मापता है ताकि अतिसंवेदनशील न हो।

इसके अलावा, मिलनसार और कृपया छवि हम इस कुत्ते की राशि निर्दयता है कि किसी भी agresiГіn एक extraГ ± करने के लिए या अपने स्वामी, algГєn परिवार के सदस्य या गुण है- जब है के खिलाफ प्रदर्शन करने में सक्षम है से व्यतिरेक बुलडॉग एक गार्ड कुत्ते और रक्षा, संतुलन और शक्ति के साथ संपन्न है कि जल्दी से और निर्णायक कार्रवाई करने जब परिस्थितियों की आवश्यकता होती है में सक्षम harГЎn रूप clГЎsico alemГЎn देखते हैं।

उनकी लोकप्रियता दुनिया भर में, सदी की शुरुआत में शुरू किया था, वह धीरे-धीरे problemГЎtico कि जाहिरा तौर पर इस आकार के एक कुत्ते के साथ घर पर रहने के लिए किया जा सकता है के बावजूद बढ़ गया है। alemГЎn बुलडॉग है बड़ा नहीं बल्कि incГіmodo, के रूप में, एक rincГіn में रखा जा रहा है, ताकि उनकी उपस्थिति लगभग अगोचर है यह उनकी ओर से एक अनुपस्थित रवैया, हमेशा reaccionarГЎ के रूप में बहुत जल्दी किसी भी अप्रत्याशित situaciГіn पैदा करने के लिए अनुमान करना नहीं है इस्तेमाल किया।

कहां दूसरे कुत्तों कि उनकी पसंद के हिसाब से नहीं हैं और दोनों अपनी ताकत और हमले की अपनी चौंकाने वाला रवैया के कारण विजेता हुआ करता था साथ लड़ने के लिए मिल सकता है। हालांकि जर्मनी हमेशा इस जाति के पितृत्व पर कार्य किया है, हम ब्रिटेन, paГses पूर्वी यूरोप में महान categorГa के विषयों पा सकते हैं, EspaГ ± एक, फ्रांस, इटली, paГses nГіrdicos और यहां तक ​​कि संयुक्त राज्य अमेरिका में।

यह एक अच्छी तरह से स्थापित दौड़ है और ऐसी रेखाएं हैं जिन्हें दशकों से पूरी तरह से परिभाषित किया गया है: परिणाम अपने भौतिक पहलू और उसके चरित्र में दोनों में बड़ी स्थिरता है। इस अर्थ में, अच्छी नस्ल को पहचानना अच्छी तरह से परिभाषित लाइनों की वंशावली के लिए सरल धन्यवाद है, भले ही यह सीधे जर्मन रक्त से आता है या नहीं। यह मामला समान है, हालांकि दौड़ में टेकेल या डचशंड के साथ कुछ लेना देना नहीं है, एक जर्मन नस्ल जो दुनिया भर में व्यापक रूप से फैली हुई है।




दोनों में, प्रजनन के लिए कई विकल्पों का सामना करने के मामले में, संभोग की समस्या को केवल भविष्य के प्रजनकों के वंश को देखकर मोटापा किया जा सकता है, यह संभव है कि वह अधिक बेकार हो।

आम तौर पर, प्रजनकों जो खुद को जर्मन बुलडॉग में समर्पित करना शुरू करते हैं, वे हमेशा एक ही दौड़ का पालन करते हैं। यह आम बात है कि प्रत्येक ब्रीडर एक प्रकार के कुत्ते तक सीमित है-इसलिए, एक तरफ हम काले, हरलेक्विन और नीले (कम बार-बार), और दूसरे शेर और ब्रिंडल को समूहीकृत करते हैं।

काले और एक समूह, गहरे पीले और एक अन्य में चितकबरे में Harlequins, और ब्लूज़ एकल: कम से कुत्ता लगभग सभी paГses पता चलता है, कुत्तों रंग के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं। अन्य paГses में, obtenciГіn के लिए सीएसी (सौंदर्य की चैम्पियनशिप के लिए फिटनेस का प्रमाण पत्र) अलगाव में प्रतिस्पर्धा प्रत्येक रंग और समूहों कुत्ते जब यह CACIB हो रही (सौंदर्य के इंटरनेशनल चैम्पियनशिप के लिए फिटनेस का प्रमाण पत्र) के लिए आता है - इस मामले में, समूह तीन हैं: काले नमूने और harlequins, लियोनाडो और बाघ नमूने, और नीले नमूने के समूह। जो है, CACIB sГіlo प्रत्येक सेक्स के तीन प्रतियों के द्वारा प्राप्त किया जा सकता है।

प्रमुख अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों में AsГ दूसरे समूह का सबसे अच्छा उदाहरण elecciГіn के लिए आम है, divisiГіn segГєn को जन्म देती है एफसीआई इस नस्ल पात्र कीमती galardГіn के तीन प्रतियां हैं।

इसलिए, यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण दौड़ है जो सिनोफिलिया की दुनिया में एक बहुत ही विशेष विचार का आनंद लेती है। जर्मन बुलडॉग, सुंदर और घमंडी, हमें अपनी सभी महिमा के साथ प्रस्तुत किया जाता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग की विशेषताएं क्या हैंबुलडॉग की विशेषताएं क्या हैं
जर्मन शेफर्ड कुत्ते नस्लजर्मन शेफर्ड कुत्ते नस्ल
कुत्तों अर्जेंटीना बुलडॉग की नस्लकुत्तों अर्जेंटीना बुलडॉग की नस्ल
मुक्केबाज कुत्तों की नस्लमुक्केबाज कुत्तों की नस्ल
यह कुत्ता बुलडॉग में कैसे बदल गया थायह कुत्ता बुलडॉग में कैसे बदल गया था
जर्मन बुलडॉग के मूल्य के बारे मेंजर्मन बुलडॉग के मूल्य के बारे में
जर्मन बुलडॉग का चरित्रजर्मन बुलडॉग का चरित्र
जर्मन बुलडॉग रखने का अनुभवजर्मन बुलडॉग रखने का अनुभव
एक जर्मन बुलडॉग को शुभंकर के रूप में क्यों चुनेंएक जर्मन बुलडॉग को शुभंकर के रूप में क्यों चुनें
बुलडॉग का इतिहासबुलडॉग का इतिहास
» » जर्मन बुलडॉग: एक आदर्श साथी
© 2022 TonMobis.com