कुत्तों के लिए समुद्र तट: बेलिएरिक द्वीप

कुत्तों के लिए समुद्र तट बेलिएरिक द्वीप

ग्रीष्मकाल आता है, पारा उगता है और हम एक डुबकी लेने की तरह महसूस करते हैं। और इससे बेहतर योजना क्या है हमारे कुत्ते के साथ समुद्र तट पर जाओ

? स्पेन में, प्रत्येक स्वायत्त समुदाय और प्रत्येक नगर पालिका के पास स्नान करने वाले क्षेत्रों में साथी जानवरों की पहुंच के संबंध में अपने नियम हैं। थोड़ी देर पहले हमने आपको ग्लोबॉग पर बात की थी कुत्तों के लिए अधिकृत समुद्र तटों . चूंकि नियम समय के साथ बदल सकते हैं, इस गर्मी में हम सूची को ताज़ा करना चाहते हैं और आपको लाएंगे समुद्र तटों का विस्तृत तरीका जहां आप इस कुत्ते को अपने 2017 ले सकते हैं.

इस सप्ताह हम कोर्स के लिए निर्धारित करते हैं मैलोर्का, इबिज़ा और मेनोरका . बेलिएरिक द्वीप समूह वे छुट्टियों के लिए पूरी तरह से संकेतित जगह हैं और यदि यह हमारे वफादार साथी के साथ बहुत बेहतर है।

Mallorca में कुत्तों के लिए समुद्र तटों

द्वीपसमूह के सबसे बड़े द्वीप में 6 समुद्र तट हैं जहां कुत्तों की अनुमति है।

  • एएस कार्नाटेज का समुद्र तट, पाल्मा डी मलोर्का: राजधानी में स्थित, यह समुद्र तट पाल्मा की खाड़ी के शानदार दृश्य पेश करता है। यह पहला समुद्र तट था जो द्वीप पर कुत्तों के लिए सक्षम था। इसमें चट्टानी इलाके हैं और इसकी महान जैविक विविधता के साथ समुद्रतट ने इसे जीवमंडल के प्राकृतिक रिजर्व का खिताब प्राप्त करने की अनुमति दी है।
  • ल्लेनेयर का समुद्र तट, पोर्ट डी पोलेन्का:  कुत्तों के स्नान के लिए सक्षम जोन पोस्टर के साथ संकेत मिलता है। यह अल्कोडिया के लिए पोलेंका बंदरगाह के पास स्थित है। इसमें एक जंगली क्षेत्र है जहां आप बहुत गर्म दिनों में छाया का आनंद ले सकते हैं।
  • ना पाटाना का समुद्र तट, सांता मार्गलिडा: थोड़ी गहराई के साथ रेत और चट्टान का एक समुद्र तट, आपके कुत्ते के लिए आदर्श तैरने के बिना गीला होना आदर्श है। यह एक कुंवारी समुद्र तट है जिसमें एक पाइन वन (पिनार डेस रेवेलर) है, जो छाया की तलाश में आदर्श है।
  • कैला ब्लैंका, एंड्रैक्स: एक छोटा चट्टान समुद्र तट जो एक धार के मुंह पर और सा तालाया के पैर पर स्थित है। पहुंच कुछ हद तक जटिल है, इसलिए यह असुरक्षित प्रकृति की एकमात्र जगह बन जाती है लेकिन इसके फ़िरोज़ा पानी प्रयास के लायक हैं।
  • कैला डेल गैट्स, कोस्टा डे ला कैल्मा, कैल्विया: संख्या 106 की ऊंचाई पर बेलविस्टा स्ट्रीट द्वारा उपयोग किए जाने वाले पत्थरों और रेत का एक छोटा सा समुद्र तट।
  • पंटा डेस मार्रोइग, पाल्मनोवा, कैल्विया:   Palmanova और Es Carregador के समुद्र तटों के बीच स्थित, यह एक चट्टानी क्षेत्र है जो कुत्तों के उपयोग के लिए सक्षम किया गया है। इसे "पोंटा" कहा जाता है क्योंकि यह एक छोटा सा खड़ा है जो उत्कृष्ट मनोरम दृश्य पेश करता है।

इबिज़ा में कुत्तों के लिए समुद्र तट

ऐसा लगता है कि बेलिएरिक द्वीप समूह की मध्य बहन ने उत्सव और नाइटलाइफ़ के पर्यटक प्रस्ताव के लिए शर्त लगाई है। पूरे द्वीप में हमें केवल 3 समुद्र तट मिलते हैं जिनके साथ हम अपने कुत्ते के साथ जा सकते हैं।

  • डेस रीयू बीच, सांता युलियाया:  कुंवारी तट के एक छोटे मोर्चे के बगल में नदी के मुंह के दाहिने तरफ के अंत में यह काफी संकीर्ण खिंचाव है (यह लगभग 10 मीटर माप जाएगा)।
  • बीच एस फरोलो, सांता युलियारिया : यह समुद्र तट सांता युलियाया के क्षेत्र में भी पिछले एक के पास है। यह पुइग डी एस`एग्लेसिया वेला के बगल में 20 मीटर का कोव है।
  • एस विवर बीच, इबिज़ा: यह समुद्र तट एसी विवर के पड़ोस में सड़कों के बीच क्वार्टो डी बालांकाट और क्वार्टो डी सांता युलियाया के बीच स्थित है। कुत्तों के लिए सक्षम स्थान कुछ पोस्टर्स द्वारा सीमित किया जाता है जो 360 मीटर लंबा मापने वाले अनुमत क्षेत्र की शुरुआत और अंत का संकेत देते हैं।

मेनोर्का में कुत्तों के लिए समुद्र तट




मेनोर्का का अधिकांश आकर्षण अपने जंगली कबूतरों में स्थित है। जितना अधिक जटिल होगा, उतना अधिक संभावना है कि हम शांति के एक स्वर्ग का आनंद ले सकें जिसमें हम रॉबिन्सन क्रूसो को कुछ घंटों तक महसूस करेंगे। हमारे और हमारे कुत्ते दोनों के लिए बैकपैक, जूते और बहुत सारे पानी तैयार करने के लिए और हम जाते हैं!

  • कैला फस्टम, एस मिजजोर्न ग्रैन: पाइन वनों से घिरा हुआ फ़िरोज़ा पानी का एक समुद्र तट। पहुंच कुछ हद तक जटिल है, वास्तव में समुद्र द्वारा आने की सिफारिश की जाती है। कार से जाने के लिए आपको बिनिगॉस में पार्क करना होगा और लगभग एक घंटे तक चलना होगा। लेकिन इस प्रकार के सभी कबूतरों की तरह, यह इसे अतिसंवेदनशील नहीं बनाता है और इसके आकर्षण का हिस्सा है।
  • कैला बिनिगोस, एएस मिजजोर्न ग्रैन: कार द्वारा आसानी से सुलभ, ठीक रेत का एक प्राकृतिक समुद्र तट है जिसमें सेवाओं नहीं है लेकिन कई आगंतुकों के साथ। कुत्तों के साथ पहुंच कुछ समय तक सीमित है (1 9 00 से 9 000 तक की अनुमति है)।
  • कैला पुडेंट, एस मर्कडाल: सफेद रेत और फ़िरोज़ा पानी का एक बहुत छोटा कबूतर (50 मीटर)। कार से वहां पहुंचने के लिए, पास के एस`एरेनल डी सोन सोरा से लगभग 25 मिनट तक बिना पके हुए सड़क के संकेतों का पालन करें।
  • कैला एस्कोरक्सडा, एएस मिजजोर्न ग्रैन:  इसकी मुश्किल पहुंच के कारण थोड़ी सी प्रवाह के साथ ठीक रेत और फ़िरोज़ा पानी का एक कोव। आप कार से नहीं जा सकते हैं, आपको इसे काला बिनिगोस में छोड़ देना चाहिए और एक छोटे से रास्ते पर चलना चाहिए।

ताकि हर कोई समुद्र तट पर एक अच्छा दिन का आनंद ले सके जो हम आपको याद दिलाते हैं नियम जो हर कुत्ते के मालिक का पालन करना चाहिए :

  • अपने कुत्ते को हर समय नियंत्रित करें
  • यदि आपके कुत्ते को पीपीपी माना जाता है, तो उसे हमेशा झटके पर होना होगा और थूथन होगा
  • अपने विसर्जन को इकट्ठा करें (ऐसा करने के मामले में आप € 300 का जुर्माना प्राप्त कर सकते हैं)
  • अन्य उपयोगकर्ताओं को परेशान न करने का प्रयास करें
  • कुत्ते की किताब हमारे साथ, माइक्रोचिप और अपनी सभी टीकाकरण अद्यतित करें

क्या आपके पास अपने कुत्ते के साथ लहरों में कूदने का एक अच्छा समय है? अब घर जाने का समय है कि आप समुद्र तट पर सभी रेत न लें। हम आपको छोड़ देते हैं जब आप अपने कुत्ते के साथ समुद्र तट पर जाते हैं तो 8 टिप्स .

स्रोत: RedCanina.es, एबीसी.ईएस, MiPerroEsUnico.com, 20Minutos.es

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusiaकुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusia
कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैंटब्रिया और बास्क देशकुत्तों के लिए समुद्र तट: कैंटब्रिया और बास्क देश
अपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तटअपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तट
कुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सियाकुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सिया
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
कुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदायकुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदाय
कुत्तों के लिए समुद्र तट: अस्टुरियस और गैलिसियाकुत्तों के लिए समुद्र तट: अस्टुरियस और गैलिसिया
समुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँसमुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैनरी द्वीप समूहकुत्तों के लिए समुद्र तट: कैनरी द्वीप समूह
कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैटलुनाकुत्तों के लिए समुद्र तट: कैटलुना
» » कुत्तों के लिए समुद्र तट: बेलिएरिक द्वीप
© 2022 TonMobis.com