कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैनरी द्वीप समूह

कुत्ते समुद्र तट कैनरी द्वीप

इस सप्ताह हमने अगस्त के महीने में अलविदा कहा और इसके साथ हमने लेखों की हमारी श्रृंखला को बंद कर दिया कुत्तों के लिए समुद्र तटों

. गर्मियों में, हमने स्पेनिश भूगोल के सभी कोनों की यात्रा की है, और आज हम इस खूबसूरत यात्रा के लिए परिष्कृत स्पर्श डालते हैं कैनरी द्वीप समूह . सात द्वीपों में से केवल चार समुद्र तट हैं जहां हमारा सबसे अच्छा दोस्त हमारे साथ जा सकता है। लेकिन अच्छी खबर यह है कि इसके जलवायु की वजह से, वर्ष के किसी भी समय कैनेरियन द्वीपसमूह के समुद्र तटों का दौरा किया जा सकता है। कुछ सूत्र कहते हैं कि नाम "कैनारीस" कैनरी शिकार कुत्ते, ग्रैन कैनरिया का एक प्राकृतिक प्रतीक से आएगा,  कार्डन के बगल में। इसलिए, स्वायत्त समुदाय की ढाल दो लागू कुत्तों द्वारा घिरा हुआ है। आगे के बिना, चलो स्पेन के सबसे खतरनाक द्वीपों के लिए सिर!

ग्रैन कैनरिया में कुत्तों के लिए समुद्र तट

  • बोकाबारानको का समुद्र तट, लास पामास डी ग्रैन कैनरिया: जिनामार पड़ोस में स्थित, यह समुद्र तट कुत्तों के लिए पूरे साल खुला रहता है। यह छोटे पत्थरों के साथ मिश्रित काले रेत के 6,000 वर्ग मीटर की पेशकश करता है। हालांकि कुछ लोगों ने अपनी जटिल पहुंच पर खेद व्यक्त किया है, यह ध्यान देने योग्य है कि यह द्वीप पर पहला समुद्र तट था जो चार पैर वाले तैरने वालों को प्रवेश करने की इजाजत देता था।
  • लॉस कुर्विटोस बीच और ट्रेज़ पीओस बीच, अगुइम्स: ये दो छोटे समुद्र तट एक ही कोव के चारों ओर घिरे हैं। पहले में कंकड़ और काला रेत के साथ दूसरा है। आप पूरे साल कुत्ते के साथ दोनों तक पहुंच सकते हैं। हालांकि, क्षेत्र में मजबूत तरंगों के कारण, धाराएं पैदा की जाती हैं और स्नान करते समय सावधानी बरतनी चाहिए।
कैनरी द्वीपों की बाहों की कोट

अपने दो कुत्तों के साथ कैनरी द्वीप ढाल

टेनेरिफ में कुत्तों के लिए समुद्र तट

  • प्लाया डेल पुएरिटिटो, गुइमार: प्यूर्टो डेपोर्टिवो डी गुइमार के बगल में, यह काला रेत समुद्र तट अपने दक्षिणी छोर पर 200 मीटर लंबा क्षेत्र है जो विशेष रूप से हमारे बालों वाले लोगों को समर्पित है। हम शावर और सेवाएं भी पा सकते हैं, और शांत पानी प्रदान करते हैं। यह टेनेरिफ़ में पहला कुत्ता समुद्र तट था।
  • एल Confital Beach, Granadilla डी Abona:  एल मेडोनो के लाल पहाड़ के पास, यह ग्रे रेत समुद्र तट 170 मीटर चौड़ा एक पेरूना क्षेत्र प्रदान करता है। इसे "प्लाया डेल हॉर्नो" के नाम से भी जाना जाता है। इसकी तेज हवाएं इसे सर्फर्स के लिए पसंदीदा स्थान बनाती हैं। यदि आपकी बात छपने की तरह अधिक है, तरंगों से सावधान रहें!
  • प्लाया डेल कैबेज़ो, ग्रेनाडिल्ला डी अबोना:  एक समुद्र तट लगभग 260 मीटर लंबी अंधेरे रेत और पारिवारिक वातावरण के साथ। यह विंडसर्फिंग या पतंग सर्फिंग जैसे खेल उत्साही भी आकर्षित करता है। आपको एक कार पार्क और एक सफाई सेवा भी मिल जाएगी।

ला पाल्मा में कुत्तों के लिए समुद्र तट

  • Playa de los Guirres, Tazacorte:  लॉस तारजालेस के समुद्र तट के अंत में, हमें यह समुद्र तट "प्लाया डेल वोल्कन" या "प्लाया नुएवा" के नाम से भी जाना जाता है। इसमें अंधेरे रेत और पत्थरों हैं। कुत्तों के लिए सक्षम हिस्सा समुद्र तट के उत्तर में स्थित है।

Lanzarote में कुत्तों के लिए समुद्र तट

  • Guacimeta के समुद्र तट, सैन Bartolomé: प्लाजा होंडा के क्षेत्र में, लानज़ारोट के हवाई अड्डे के पास, हम इस समुद्र तट को पेरूना क्षेत्र के साथ 160 मीटर लंबा मापते हैं। यह पूरे वर्ष दौर में खुला रहता है और किनारे पर रेत है, जो स्पष्ट और शांत पानी से नहाया जाता है।
  • Playa de las Coloradas, Yaiza: जिसे "प्लाया एल अफ्रे" भी कहा जाता है, पूरे साल खुला रहता है लेकिन आपको कुछ कार्यक्रमों का सम्मान करना होगा। आप सुबह 7:00 बजे से सुबह 10:00 बजे और दोपहर 7:00 बजे से शाम 9:00 बजे के बीच कुत्ते के साथ जा सकते हैं। एक दयालुता जब हम इस समुद्र तट द्वारा पेश किए गए शानदार विरोधाभासों को जानते हैं, तो अंधेरे और हल्के रेत मिश्रण करते हैं।

समुद्र तट पर, सभी सार्वजनिक स्थानों में आप अपने कुत्ते के अच्छे व्यवहार के लिए ज़िम्मेदार हैं . आपको दोनों सम्मान करना चाहिए कुछ नियम जो शेष उपयोगकर्ताओं के साथ सुरक्षा और अच्छी सहअस्तित्व की गारंटी देगा:

  • हमेशा अपने कुत्ते के व्यवहार को नियंत्रित करें
  • यदि आपके कुत्ते को संभावित रूप से खतरनाक कुत्ता (पीपीपी) माना जाता है तो आपको एक थूथन और पट्टा डालना होगा
  • यदि आप समुद्र तट पर अपनी जरूरतों को पूरा करते हैं, तो अपने कुत्ते के विसर्जन को इकट्ठा करें
  • जितना संभव हो, सावधान रहें अन्य उपयोगकर्ताओं को परेशान न करें
  • सुनिश्चित करें कि आपके कुत्ते के पास माइक्रोचिप है और उसके स्वास्थ्य कार्ड को ले जाने के अलावा उसकी टीकाकरण अद्यतित है



हमारे क्षेत्र के दक्षिणी क्षेत्र में होने के कारण, अंडलुसियन तट से 1,000 किलोमीटर से अधिक, जब हमारी उत्पत्ति इबेरियन प्रायद्वीप है, तो हम आमतौर पर विमान द्वारा कैनरी द्वीपों की यात्रा करते हैं। परिवहन का साधन जो हमारे कुत्ते के लिए अप्रिय हो सकता है, खासकर यदि इसका आकार तहखाने में जाना है। इसके अलावा, कुछ एयरलाइंस की संभावना पर विचार नहीं करते हैं कुत्ते के साथ यात्रा . लेकिन यह द्वीपसमूह के माध्यम से हमें छुट्टियों से वंचित करने का कारण नहीं होना चाहिए। यदि आपका अगला गंतव्य कैनरी द्वीप है और आप अपने कुत्ते को अपने साथ नहीं ले सकते हैं, तो गुडोग देखभाल करने वाले  वे आपके निपटारे में हैं ताकि उनके पास भी एक अच्छा समय हो। जबकि Teide के शीर्ष पर स्थित दृश्य का आनंद ले रहे अपने सबसे अच्छे दोस्त घर, लंबी सैर और अंतहीन मज़ा और खेल के प्यार प्राप्त करते हैं या मोजो के साथ एक झुर्रियों वाली आलू घूंट होगा।

स्पेन में कुत्तों के लिए समुद्र तटों के बाकी हिस्सों को याद मत करो! के बीच में  बेलिएरिक द्वीप समूह , Andalusia , कैटालोनिया , वैलेंसियन समुदाय , मर्सिया , अस्टुरियस, गैलिसिया , कैंटब्रिया और बास्क देश , आपके पास से चुनने के लिए कई क्षेत्र हैं।

स्रोत: RedCanina.es, Homeaway.es, SrPerro, ABC.es, MiPerroEsUnico.com, 20Minutos.es

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए समुद्र तट: बेलिएरिक द्वीपकुत्तों के लिए समुद्र तट: बेलिएरिक द्वीप
कुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusiaकुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusia
कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैंटब्रिया और बास्क देशकुत्तों के लिए समुद्र तट: कैंटब्रिया और बास्क देश
अपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तटअपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तट
हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!
कुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सियाकुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सिया
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
कुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदायकुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदाय
कुत्तों के लिए समुद्र तट: अस्टुरियस और गैलिसियाकुत्तों के लिए समुद्र तट: अस्टुरियस और गैलिसिया
कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैटलुनाकुत्तों के लिए समुद्र तट: कैटलुना
» » कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैनरी द्वीप समूह
© 2022 TonMobis.com