कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैटलुना

कुत्तों कैटलोनिया के लिए समुद्र तटों

पिछले हफ्ते स्पेन के उत्तर में यात्रा के बाद खर्च करने के बाद अस्टुरियस, गैलिसिया में कुत्तों के लिए समुद्र तट

, कैंटब्रिया और बास्क देश , चलो भूमध्यसागरीय जल के लिए वापस जाओ। हमने गर्मियों में शुरुआत की बेलिएरिक द्वीप समूह , हम द्वारा पीछा करते हैं अंडलुसियन समुद्र तटों और हमने जुलाई के महीने में समाप्त किया वैलेंसियन समुदाय . अब जब हम अगस्त पुल से लौट आए हैं, हालांकि गर्मियों का अंत आकार बदल रहा है, फिर भी इस सीजन के लिए समुद्र तटों को अलविदा कहने के लिए बहुत जल्दी है। गुब्बोग में हम आज रुकेंगे कैटालोनिया जानना क्षेत्र में कुत्तों के लिए समुद्र तट।

 Gerona में कुत्तों के लिए समुद्र तट

  • रुबिना का समुद्र तट, एम्पुरीब्रैवा: 2012 में खोले जाने के बाद कुत्ते के समुद्र तटों का एक अनुभवी और स्पेन में पहला था। प्रांत में सबसे अच्छे लोगों के लिए, यह अच्छी कंपनी में डुबकी के लिए अच्छी रेत और फ़िरोज़ा पानी प्रदान करता है, जो सर्वोत्तम ग्रीष्मकालीन प्रिंटों के योग्य है। आप गुलाब के दक्षिण में कैप डी क्रियस नेचुरल पार्क के क्षेत्र में पाएंगे।
  • रिक डेल मोली बीच, एल Escala: यह एक छोटे शहरी कोव में स्थित 400 मीटर से कम का एक क्षेत्र है। कुत्तों के लिए अधिकृत हिस्सा सीमित है क्योंकि यह समुद्र तट के आधे हिस्से का प्रतिनिधित्व करता है।
  • बीच एल्स ग्रिल्स, एल एस्टारिट: 2016 में ला प्लाटेरा का समुद्र तट बंद कर दिया गया था और कई पड़ोसियों की शिकायतों के कारण परिषद ने कुत्तों के लिए समुद्र तट को फिर से सक्षम करने का फैसला किया लेकिन किसी अन्य क्षेत्र में। यह समुद्र तट एल मोलिनो कैम्पसाइट के सामने, शहरीकरण ला प्लेटेरा और एल्स ग्रिल्स के बीच स्थित है। यह 600 मीटर का क्षेत्र है जहां कुत्ते और मनुष्य एक साथ डुबकी ले सकते हैं।

बार्सिलोना में कुत्तों के लिए समुद्र तट

  • प्रासंगिक समुद्र तट, बार्सिलोना:  बार्सिलोना की राजधानी में इसका कुत्ता समुद्र तट है और यह प्रासंगिक समुद्र तट है। यह डायगोनल मार्च शॉपिंग सेंटर के सामने स्थित है और इसमें 1,200 वर्ग मीटर की बढ़िया रेत है।
  • कैला वलकारका, Sitges:  यह छोटा कोव Sitges और Castelldefels के बीच है। यह लगभग 60 मीटर चौड़ा है और सीमेंट कारखाने के बगल में स्थित है।
  • Les Salines के समुद्र तट, Cubelles:  कुत्ते के अनुकूल समुद्र तट का अनुभाग 45o मीटर चौड़ा है और दो ब्रेकवॉटर द्वारा सीमित है। यह थर्मल पावर स्टेशन के टावर के पास स्थित है।
  • Aiguadolç के समुद्र तट, Sitges: यह समुद्र तट 145 मीटर चौड़ा है और हमारे कुत्तों की प्रसन्नता के लिए रेत और पत्थरों का होता है।
  • कैनिना बीच, पेंडेना डी मार्च:  यह कुत्ते समुद्र तट यह इस गर्मी में खुलता है।  इसमें ठीक रेत और क्रिस्टल साफ़ पानी है और ला रिएरा और पोब्लेनौ के समुद्र तट के बीच स्थित है।
  • Playa ला Picordia, Arenys डी मार्च:  नगर पालिका में पंजीकृत कुत्ते केवल इस समुद्र तट तक पहुंच सकते हैं। उन लोगों के लिए अच्छी खबर जो वहां रहते हैं लेकिन आगंतुकों के लिए इतना अच्छा नहीं है जो अपने कुत्ते के साथ क्षेत्र के आकर्षण का आनंद लेना चाहते हैं।

Tarragona में कुत्तों के लिए समुद्र तटों

  • रिएरा डी अलफोर्ज़ा का समुद्र तट, कैम्ब्रिल्स: प्रकृति प्रेमियों के लिए क्योंकि इसमें रेत के अलावा वनस्पति और चट्टानें (कई) हैं। यह पियेसो डी लास पामरस और रिरा डी`ऑल्फोजा के मुंह के पास एक छोटा सा हरा क्षेत्र के बीच स्थित है।
  • कैला सीमेंटिरी, एल`एमेटाला डी मार्च: एक बहुत छोटा कोव (20 मीटर) और रेत की तुलना में अधिक पत्थरों के साथ। आप इसे L`Ametlla de Mar के उत्तर में पाएंगे।
  • बॉन कैपनेट का समुद्र तट, एल`एमेटाला डी मार्च: पिछले एक के करीब, L`Ametlla de Mar का यह छोटा कबूतर, तारगोना प्रांत में कुत्तों तक पहुंच को अधिकृत करने वाला पहला व्यक्ति था। इसमें कई पत्थरों हैं और चूंकि उन्होंने इस क्षेत्र में और अधिक समुद्र तट खोले हैं, इसने कुछ मालिकों से आलोचना प्राप्त की है जो कहते हैं कि पत्थरों के साथ कुत्तों को नुकसान पहुंचाया जा सकता है।
  • रियामर बीच, डेल्टा डेल एब्रो: रियामर के सैर के अंत में, ठीक रेत के साथ एक 500 मीटर समुद्र तट भी कुछ "बाल्सा डे ला एरिना के समुद्र तट" द्वारा बुलाया जाता है।
  • Playa ला Platjola, Alcanar:  यह कुंवारी समुद्र तट अलकनार के दक्षिण में स्थित है और इसमें लगभग 300 मीटर बजरी है।

और आखिरकार, सबकुछ अच्छी तरह से याद रखने के लिए आपको सम्मान करना चाहिए  जब आप अपने कुत्ते के साथ समुद्र तट पर जाते हैं तो बुनियादी नियम:

  • अपने कुत्ते को हर समय नियंत्रित करें
  • यदि आपके कुत्ते को पीपीपी माना जाता है, तो उसे हमेशा झटके पर होना होगा और थूथन होगा
  • अपने विसर्जन को इकट्ठा करें (ऐसा करने के मामले में आप € 300 का जुर्माना प्राप्त कर सकते हैं)
  • अन्य उपयोगकर्ताओं को परेशान न करने का प्रयास करें
  • कुत्ते की किताब हमारे साथ, माइक्रोचिप और अपनी सभी टीकाकरण अद्यतित करें



जब आप घर लौटते हैं तो रेत और नमक के अवशेषों को हटाने के लिए अपने कुत्ते को ताजा पानी से स्नान करना महत्वपूर्ण है जो आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है। आप हमारी सलाह का पालन कर सकते हैं  अपने कुत्ते को स्नान करो  सही ढंग से।

स्रोत: RedCanina.es, एबीसी.ईएस, MiPerroEsUnico.com, 20Minutos.es

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए समुद्र तट: बेलिएरिक द्वीपकुत्तों के लिए समुद्र तट: बेलिएरिक द्वीप
कुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusiaकुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusia
कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैंटब्रिया और बास्क देशकुत्तों के लिए समुद्र तट: कैंटब्रिया और बास्क देश
अपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तटअपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तट
हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!
कुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सियाकुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सिया
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
कुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदायकुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदाय
कुत्तों के लिए समुद्र तट: अस्टुरियस और गैलिसियाकुत्तों के लिए समुद्र तट: अस्टुरियस और गैलिसिया
समुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँसमुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँ
» » कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैटलुना
© 2022 TonMobis.com