कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैंटब्रिया और बास्क देश

कुत्ते कैंटब्रिया और बास्क देश के लिए समुद्र तट

गुब्बोग में पिछले हफ्ते हमने कुत्ते के समुद्र तटों के बारे में एक लेख के साथ उत्तर की ओर अग्रसर किया अस्टुरियस और गैलिसिया

. भूमध्य सागर के पानी को नेविगेट करने के जुलाई के महीने में बिताए जाने के बाद बेलिएरिक द्वीप समूह , Andalusia और वैलेंसियन समुदाय , हमने अपने कुत्ते के साथ कैंटबियन समुद्र में डुबकी ली। आज के पद के लिए हम स्पेनिश भूगोल के उत्तर में यात्रा जारी रखते हैं और हम रुकते हैं Cantabria और बास्क देश में।

Cantabria में कुत्तों के लिए समुद्र तटों

  • कैला कार्गाडेरो मोयोनो, कास्त्रो उर्डियल:  यह छोटा कबूतर पत्थरों से बना होता है, कुछ बड़ा, जो पानी तक पहुंच को मुश्किल बनाता है। कुछ प्रकार के जूते लेना बेहतर होता है।
  • ओरिएंन पियर, कास्त्रो Urdiales:  पिछले एक के पास, यह भी छोटा है और पत्थरों के साथ जो पहुंच और बाथरूम में बाधा डालता है।
  • आर्किसरो बीच, कास्त्रो Urdiales:  तीनों में से कास्त्रो Urdiales, सबसे बड़ा और सबसे सुखद है। पत्थर छोटे होते हैं और कुछ हिस्सों में रेत होती है। कुछ दिन लहरें आपको आश्चर्यचकित कर सकती हैं ताकि अगर आपका कुत्ता तैरना पसंद करता है तो आपको विशेष देखभाल करनी चाहिए।
  • Riberuca बीच, Suances:  एक समुद्र तट जो इसके आकार और शांत तरंगों के कारण एक अच्छा विकल्प हो सकता है। दुर्भाग्यवश जब ज्वार खत्म हो जाता है, तो यह पानी से बाहर हो जाता है और मिट्टी का एक बड़ा विस्तार बन जाता है। की टिप्पणियों में  कैनाइन नेटवर्क , उपयोगकर्ता स्वच्छता की कमी के बारे में शिकायत करते हैं।
  • एल पुंटल बीच, सोमो:  यह एक बड़ा रेत बैंक है जो रिबामोंटान अल मार्च में सैंटैंडर की खाड़ी को बंद कर देता है। कुत्तों के लिए सुलभ हिस्सा दक्षिण में सोमो घाट के साथ है।
  • ला मज़ा बीच, सैन विसेंट डे ला बारक्वेरा:  यह रिया डी Oyambre के क्षेत्र में एक छोटा सा रेतीले समुद्र तट है। क्षेत्र और आगंतुकों के निवासियों के कई अनुरोधों से पिछले गर्मियों में खोला गया। नगर परिषद से वे टिप्पणी करते हैं कि समय के साथ वे शहरी फर्नीचर के साथ कुत्ते के साथ उपयोगकर्ताओं के अधिक आनंद के लिए इसे लैस करना चाहते हैं।
  • बेर्रिया का समुद्र तट, सैंटोना: समुद्र तट सुनहरा रेत से बना है, जो इसे काफी सुंदर बनाता है, लेकिन दुर्भाग्यवश इसमें कुत्ते के उपयोग के लिए एक विशेष कार्यक्रम है, सुबह 8 बजे से सुबह 10 बजे तक।
  • एरेनल डेल जोर्टिन, सोतो डी ला मरीना, सांता क्रूज़ डी बेज़ाना:  यह सोटो डी ला मरीना में सैन जुआन डी ला नहर के समुद्र तट के पास स्थित एक छोटा सा कबूतर है। हम इस खंड में केवल हमारे कुत्ते के साथ पहुंच सकते हैं, क्योंकि गर्मियों के महीनों के दौरान सैन जुआन डे ला नहर और कोवाचोस के नजदीकी समुद्र तटों की अनुमति नहीं है।

बास्क देश में कुत्तों के लिए समुद्र तट

यह प्रत्येक नगर पालिका की नगर पालिका है जो समुद्र तट पर कुत्तों के लिए पहुंच और स्नान करने का निर्णय लेती है। फिलहाल, बास्क देश में कोई भी इलाका गर्मियों के महीनों के दौरान विशेष रूप से हमारे चार पैर वाले दोस्तों को समर्पित समुद्र तट प्रदान करता है . कम मौसम या रात में (शाम 9 बजे के बीच और सुबह 6 बजे के दौरान कुछ खुली पहुंच) लेकिन तापमान बाथरूम में आमंत्रित नहीं होता है। कई लोग कानूनी सुरक्षा की अनुपस्थिति के बावजूद अपने कुत्ते के साथ कुछ समुद्र तटों पर जाने का फैसला करते हैं, लेकिन वे एक जुर्माना प्राप्त करने का जोखिम है . हमें उम्मीद है कि चीजें जल्द ही बदल जाएंगी और बास्क देश में भी, कुत्तों और इंसान शांत रूप से समुद्र तट पर एक दिन का आनंद ले सकते हैं।

चूंकि बास्क देश द्वारा प्रदान किए गए आकर्षण को याद करने के लिए यह दयालु होगा, चाहे वह अपने परिदृश्य, इसकी गैस्ट्रोनोमी या इसकी संस्कृति के लिए हो, हम अनुशंसा करते हैं कि आप इस क्षेत्र का दौरा न करें। आप बास्क देश में अपनी छुट्टियों की योजना बना सकते हैं, जिस पर गिनती है  गुडोग का एक देखभाल करने वाला  एक दिन देखभाल या डेकेयर सेवा के लिए। की बिलबाओ को सैन सेबेस्टियन के माध्यम से जा रहा है विटोरिया, जब आप क्षेत्र की खोज करते हैं तो आपको अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए तैयार कई पशु प्रेमी मिलेंगे।




एक और सप्ताह हम आपको याद दिलाते हैं कि सब कुछ सही है और आप और समुद्र तट के बाकी उपयोगकर्ताओं के पास एक अच्छा दिन है, जो लोग अपने कुत्ते के साथ समुद्र तट पर जाते हैं उन्हें नियमों की एक श्रृंखला का सम्मान करना चाहिए:

  • कुत्ते को हर समय नियंत्रित करें
  • पीपीपी कुत्तों को एक पट्टा और थूथन पहनना चाहिए
  • कुत्ते की बूंदों को इकट्ठा करें (उन्हें समुद्र तट पर छोड़कर € 300 का जुर्माना हो सकता है)
  • जितना संभव हो उतना प्रयास करें अन्य उपयोगकर्ताओं को परेशान न करें
  • कुत्ते के पास एक माइक्रोचिप, अप-टू-डेट टीकाकरण और एक स्वास्थ्य कार्ड होना चाहिए

अगले हफ्ते हम भूमध्यसागरीय क्षेत्र में एक लेख के साथ वापस आ जाएंगे कैटलोनिया में कुत्तों के लिए समुद्र तट।

स्रोत: RedCanina.es, एबीसी.ईएस, MiPerroEsUnico.com, 20Minutos.es

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए समुद्र तट: बेलिएरिक द्वीपकुत्तों के लिए समुद्र तट: बेलिएरिक द्वीप
कुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusiaकुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusia
समुद्र तट पर अपने कुत्ते को अपने साथ ले जाओसमुद्र तट पर अपने कुत्ते को अपने साथ ले जाओ
अपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तटअपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तट
कुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सियाकुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सिया
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
कुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदायकुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदाय
समुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझावसमुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझाव
कुत्तों के लिए समुद्र तट: अस्टुरियस और गैलिसियाकुत्तों के लिए समुद्र तट: अस्टुरियस और गैलिसिया
कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैनरी द्वीप समूहकुत्तों के लिए समुद्र तट: कैनरी द्वीप समूह
» » कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैंटब्रिया और बास्क देश
© 2022 TonMobis.com