अपने कुत्ते के साथ खेल कैसे खेलें

अपने कुत्ते के साथ खेल कैसे खेलें
यदि आप अपने कुत्ते को जीवन की अच्छी गुणवत्ता प्राप्त करना चाहते हैं और लोहे के स्वास्थ्य के अलावा, अपने आहार को नियंत्रित करने के अलावा, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप कुछ नियमितता के साथ व्यायाम करें। तो मैं आपको सुझावों की एक श्रृंखला दूंगा ताकि आप अपने प्रिय पालतू जानवर के साथ कुछ खेल कर सकें।

अपने कुत्ते के साथ चलो

अपने कुत्ते के साथ थोड़ी शारीरिक गतिविधि करने का एक बहुत ही आसान तरीका है, या तो ग्रामीण इलाकों में या समुद्र तट पर चलना है। सबसे सलाह देने योग्य बात यह है कि आपका कुत्ता मुफ्त में जा सकता है और बिना छेड़छाड़ के आप सवारी का आनंद ले सकते हैं। औसतन चलने के बारे में 60 मिनट तक चलना चाहिए और इसके दौरान, आप अपने कुत्ते के साथ खेल सकते हैं ताकि शारीरिक गतिविधि पूरी हो।

साइकिल से जाओ




अपने पालतू जानवर के साथ कुछ खेल करने का एक और विकल्प, बाइक की सवारी करना है जबकि जानवर आपकी तरफ है। सबसे पहले, आपको अपने कुत्ते को साइकिल से परिचित होना चाहिए, इसलिए शुरुआत में यह सलाह दी जाती है कि आप इसे हैंडलबार से लें और अपने कुत्ते के साथ चलें। एक बार जब आप साइकिल के आदी हो जाते हैं, तो आप बिना किसी समस्या के सवारी कर सकते हैं। इसे हमेशा पूरी तरह से हाइड्रेटेड रखने के लिए पानी लेना न भूलें।

कुत्ते के बगल में चल रहा है

यदि आप दौड़ने के प्रेमी हैं, तो यह खेल अपने कुत्ते के साथ ऐसा करने के लिए आदर्श है, लेकिन हमेशा यह कि आप उनकी संभावनाओं को अनुकूलित करते हैं। इसे मजबूर मत करो और जब आपको इसकी आवश्यकता हो तो पानी लाने के लिए जरूरी है। वैसे भी, इस प्रकार की शारीरिक गतिविधि शुरू करने से पहले यह सलाह दी जाती है कि आप इसे जांच करने के लिए पशुचिकित्सा में ले जाएं और आपके साथ चलने के समय कोई समस्या नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए साइकिल ट्रेलर: कुत्तों के लिए साइकिल गाड़ियांकुत्तों के लिए साइकिल ट्रेलर: कुत्तों के लिए साइकिल गाड़ियां
एक पट्टा के साथ चलने पर एक वयस्क कुत्ते को सिखाओएक पट्टा के साथ चलने पर एक वयस्क कुत्ते को सिखाओ
मोटे कुत्ते के लिए व्यायाममोटे कुत्ते के लिए व्यायाम
वयस्क कुत्तों के लिए व्यायामवयस्क कुत्तों के लिए व्यायाम
कुत्तों में मोटापेकुत्तों में मोटापे
एक कुत्ते को चलाने के लिए सबसे अच्छा घंटेएक कुत्ते को चलाने के लिए सबसे अच्छा घंटे
एक साइकिल पर अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए युक्तियाँएक साइकिल पर अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए युक्तियाँ
बाइकजोरिंग, कुत्ते के साथ बाइक?बाइकजोरिंग, कुत्ते के साथ बाइक?
स्वस्थ और खुश कुत्ते होने की कुंजीस्वस्थ और खुश कुत्ते होने की कुंजी
बुजुर्ग कुत्तों के लिए गतिविधियांबुजुर्ग कुत्तों के लिए गतिविधियां
» » अपने कुत्ते के साथ खेल कैसे खेलें
© 2022 TonMobis.com