मेरे कुत्तों के साथ नए साल का जश्न कैसे मनाएं




मेरे कुत्तों के साथ नए साल का जश्न कैसे मनाएं



एक नए साल से शुरू होने से कुछ दिन पहले, इस महान रात के लिए पैनोरमा गर्म केक की तरह आते हैं। हालांकि, कुछ परिवारों के लिए हमेशा उनके कुत्ते के साथ क्या करना है इसके बारे में संदेह है। अच्छी बात यह है कि यदि आप अपने उपहार के साथ जश्न मनाने का फैसला करते हैं या यदि आपको नहीं पता कि इसे कहां छोड़ना है और मास्कोटास में हम आपको बताएंगे कि वे क्या हैं।

इस वफादार दोस्त के लिए अन्य अच्छी तरह से तंग आ चुके साल तक पहुँचता है और एक पर्व आयोजित अपने कुत्ते को विभिन्न वेबसाइटों पर cotillion पार्टी के साथ एक होने जा रहा है, तो सौदों की है। ऑनलाइन स्टोर NewPet, एक हजार 4 हजार के पेसो से हड्डियों और chewy बार हैं अपनी थाली परिवर्तन सामग्री के लिए एक नया समाधान होता जा रहा है और उनके स्वास्थ्य में सुधार के लिए, और है कि सामग्री है कि साफ मसूड़ों और दांतों में मदद की है। इस दावत, StgoPetStore का पालन करने के लिए, एक खाद्य पदोन्नति के साथ साथ एक स्मोक्ड हड्डी उपहार कर सकते हैं है।

लेकिन तुम्हारा अपने चार पैरों वाला दोस्त इसमें 2013 सबसे अच्छा विकल्प, MascotaChic, है पिल्लों के लिए $ 3,900 के लिए और लाल रंग में महिलाओं गाउन और के लिए एक टक्सीडो कॉलर humita की पेशकश के लिए संभव के रूप में सुंदर हो रही है काला करने के लिए $ 10,900। "दुकान एक अलग, आधुनिक डिजाइन के साथ उच्च गुणवत्ता वाले कपड़े की पेशकश अपने पालतू जानवर के लिए उत्पादों लेने वालों के लिए उपलब्ध है। लगातार हमारे ग्राहकों के लिए नए उत्पादों और प्रस्तावों जारी करने, "सैंड्रा कॉन्ट्रेरस `MascotaChic` कहा।

जो लोग विभिन्न कारणों के लिए इस दिन अपने पालतू जानवरों के साथ खर्च नहीं कर सकते हैं के लिए वहाँ कुत्तों के लिए विभिन्न प्रस्तावों के लिए एक अच्छा, शांत दिसंबर 31 है। एक पालतू होटल, El Tulipan, लंपा में है कि एक साजिश 44 अलग-अलग स्थानों और चीनी मिट्टी हीटिंग प्लस शटल सेवा के साथ 21 kennels सुविधाओं पर स्थित है। "हम एक घर के बाहर होटल हैं, हर कुत्ते एक बड़े बगीचे आकार से sectored है। उद्यान घास और एक जगह डबल जाल, पेड़, छाता, घर, आदि द्वारा छायांकित है हम लोग हैं, जो जानवरों है कि उनके धैर्य के लिए बाहर खड़े का एक बहुत चाहते हैं के साथ काम करते हैं, "कहते हैं, `एल Tulipan` की Annemarie Gobels सदस्य।

अन्य विकल्प सभी के लिए पशु चिकित्सा है, जो पशुचिकित्सक मैनुअल एस्टोरगा रोगज़ी का विचार है, जो पिर्क के अपने साजिश में सभी प्रकार के कुत्तों का स्वागत करते हैं। इस जगह में जानवरों के लिए थर्मल हाउस हैं और प्रति रात इसकी कीमत 35 किलोग्राम तक कुत्तों के लिए 10 हजार पेसो है। एस्टोरगा कहते हैं, "यह थोड़ा महंगा है, लेकिन इसमें एक पशुचिकित्सा द्वारा घर और देखभाल के लिए परिवहन शामिल है।"

स्वतंत्र है कि आप रात में बारह बजे अपने कुत्ते को नया साल का गले लगा सकते हैं, सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि पालतू जानवर इस तारीख को सुरक्षित रूप से पास करते हैं और साथ ही साथ जाते हैं।

और, आपके पालतू जानवर इस नए साल कहाँ जाएंगे?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते मानव अकेलापन को कम करते हैंकुत्ते मानव अकेलापन को कम करते हैं
कुत्ते राष्ट्रीय छुट्टियों का जश्न मनाएंगे और आपको आमंत्रित किया जाएगाकुत्ते राष्ट्रीय छुट्टियों का जश्न मनाएंगे और आपको आमंत्रित किया जाएगा
कुत्तों के लिए बुद्धिमान पुरुषों के उपहारकुत्तों के लिए बुद्धिमान पुरुषों के उपहार
अपने कुत्ते के लिए जन्मदिन की पार्टी कैसे व्यवस्थित करेंअपने कुत्ते के लिए जन्मदिन की पार्टी कैसे व्यवस्थित करें
अधिकारियों ने चीन में कुत्ते मांस त्यौहार पर ध्यान दियाअधिकारियों ने चीन में कुत्ते मांस त्यौहार पर ध्यान दिया
पिट बैल के लिए सबसे अच्छा खिलौनेपिट बैल के लिए सबसे अच्छा खिलौने
मेरी बिल्ली के जन्मदिन का जश्न कैसे मनाएंमेरी बिल्ली के जन्मदिन का जश्न कैसे मनाएं
स्वास्थ्य किताबें: इसके बारे में अधिक जानने के लिए चुनें।स्वास्थ्य किताबें: इसके बारे में अधिक जानने के लिए चुनें।
बड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहारबड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहार
शिशु स्नान निमंत्रण कैसे भरेंशिशु स्नान निमंत्रण कैसे भरें
» » मेरे कुत्तों के साथ नए साल का जश्न कैसे मनाएं
© 2022 TonMobis.com