एक किशोर लड़के के लिए उपहार

वीडियो गेम

दिन में वापस, केवल विशेषाधिकार प्राप्तकर्ता अटारी या निंटेंडो को बर्दाश्त कर सकता था, लेकिन अब ज्यादातर किशोर सप्ताह में कुछ घंटे (या यहां तक ​​कि एक दिन) वीडियो गेम खेलते हैं, क्या महान उपहार। गेम खरीदने से पहले, जांच करें कि किस प्रकार की प्रणाली प्राप्तकर्ता को ऐसी चीज़ खरीदने से बचना है जो संगत नहीं है। कुछ उपयुक्त पाने के लिए गेम चुनते समय युवा महिला और उसकी उम्र के व्यक्तित्व के बारे में सोचें। छोटे बच्चों कार्टून चरित्रों के साथ और हिंसा की एक न्यूनतम के साथ कुछ पसंद कर सकते हैं, जबकि बड़े बच्चों कि उम्र शायद एक छोटे से अधिक कार्रवाई और तीव्रता के साथ कुछ मजा आता है।

विश्वविद्यालय की किताबें

कई किशोर कॉलेज के लिए तैयारी कर रहे हैं, कड़ी मेहनत कर रहे हैं, स्कूलों और छात्रवृत्ति के बारे में सोचने के लिए आवेदन कर रहे हैं। कॉलेज और वित्तीय सहायता के बारे में किताबें महान उपहार दे सकती हैं, भविष्य के मालिक से मिलने के इच्छुक युवा लोगों की मदद कर सकती हैं। गाइड छात्रवृत्ति की सूची विभिन्न पुरस्कारों के विभिन्न प्रकार, जीतने के निबंधों को कैसे लागू और लिखने के बारे में सलाह देते हैं। विश्वविद्यालय गाइड स्कूलों की एक व्यावहारिक निर्देशिका के रूप में कार्य करते हैं, जो छात्रों को उन स्थानों के लिए पुरानी और अन्य जानकारी का अनुसंधान करने की अनुमति देता है, जिन्हें वे भाग लेने में रुचि रखते हैं।


डिजिटल मीडिया


अधिकांश किशोर फिल्में और संगीत में हैं और नए संस्करण के लिए वेब सर्फ करने में घंटों खर्च कर सकते हैं। मनोरंजन में नवीनतम के लिए लालसा को संतुष्ट करने के लिए, एक उपहार प्रमाण पत्र या डिजिटल मीडिया ड्रेस के लिए सब्सक्राइब करने के लिए एक शानदार उपहार मिल सकता है। ऐप्पल द्वारा संचालित आईट्यून्स, उचित मूल्य पर डाउनलोड के लिए हजारों गाने, एल्बम, फिल्में और टीवी शो प्रदान करता है, और उपहार प्रमाण पत्र बेचता है जो ईमेल द्वारा वितरित किया जा सकता है। नेटफ्लिक्स अपनी वेबसाइट के माध्यम से मेल और स्ट्रीमिंग सामग्री द्वारा सब्सक्रिप्शन डीवीडी प्रदान करता है, जो विभिन्न शैलियों की हजारों फिल्में प्रदान करता है। उपहार सदस्यता उपलब्ध हैं, जो प्राप्तकर्ता को चयनित पैकेज के आधार पर एक समय में एक या दो फिल्मों को सत्यापित करने की अनुमति देता है।

कोलोन

किशोरावस्था लड़के से लड़के में संक्रमण का समय है, और इस अवधि के दौरान बहुत से लड़के अपनी उपस्थिति और व्यक्तिगत स्वच्छता में रूचि लेना शुरू कर रहे हैं। एक बच्चे की परिपक्वता का जश्न मनाने के लिए और उसे एक युवा, अच्छी तरह से तैयार आदमी बनने में मदद करने के लिए, एक इत्र वर्ग एक महान उपहार बनाता है। कई उपलब्ध प्रकार, पारंपरिक कांच की बोतलों से की Aromas काल्पनिक प्रकाश है, जो यह आसान कुछ आप रिसीवर ले जाने के लिए की तरह लगता है बनाता है शरीर स्प्रे spritzes।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालक घरों के लिए संघीय अनुदानपालक घरों के लिए संघीय अनुदान
बच्चों के लिए एक प्रभावी सूचना प्रणालीबच्चों के लिए एक प्रभावी सूचना प्रणाली
विट्रो में बच्चों के लिए उपहारविट्रो में बच्चों के लिए उपहार
एक साथी जानवर की देखभाल कैसे करेंएक साथी जानवर की देखभाल कैसे करें
दवाओं के खिलाफ परिवार के लिए गतिविधियांदवाओं के खिलाफ परिवार के लिए गतिविधियां
कॉलेज रेडियो के लिए भुगतान करते समय अपने बच्चे से कैसे निपटेंकॉलेज रेडियो के लिए भुगतान करते समय अपने बच्चे से कैसे निपटें
किशोरों के लिए व्यवहार अनुबंध कैसे करेंकिशोरों के लिए व्यवहार अनुबंध कैसे करें
बच्चों पर आधुनिक तकनीक का प्रभावबच्चों पर आधुनिक तकनीक का प्रभाव
मुझे अरोमाथेरेपी उपहार कहां मिल सकता है?मुझे अरोमाथेरेपी उपहार कहां मिल सकता है?
मामूली विकल्प की जन्मदिन की पार्टी के लिए उपहारमामूली विकल्प की जन्मदिन की पार्टी के लिए उपहार
» » एक किशोर लड़के के लिए उपहार
© 2022 TonMobis.com