पिट बैल के लिए सबसे अच्छा खिलौने

पिट बैल के लिए सबसे अच्छा खिलौने

Iquest- आप के बारे में सोच रहे हैं खिलौने खरीदो अपने पिट बैल के लिए? बाजार पर कई खिलौने और सहायक उपकरण हैं जिन्हें हम हासिल कर सकते हैं, हालांकि, सभी वैध नहीं हैं पिट बैल टेरियर के शक्तिशाली जबड़े के लिए: गेम के एक घंटे के बाद सबसे अधिक अंत नष्ट हो गया।

घर के बने खिलौनों के साथ भी यही बात होती है जिसे हम बड़े कुत्तों के लिए बना सकते हैं, अधिकतर कठिन नहीं होते हैं और थोड़े समय में टूट जाते हैं, जो कि एक अनुमान लगाता है ख़तरा अगर कुत्ता उन्हें ingest।

ExpertoAnimal द्वारा इस आलेख में हम आपको खिलौनों की एक सूची प्रदान करते हैं जो आप बाजार में पा सकते हैं कठिन और प्रतिरोधी , इस नस्ल या कुत्तों के लिए एक बहुत शक्तिशाली जबड़े, जैसे अमेरिकी स्टैफोर्डशायर टेरियर के लिए बिल्कुल सही है। नीचे क्या पता है कि वे क्या हैं पिट बैल कुत्तों के लिए सबसे अच्छा खिलौने.

आप में भी रुचि हो सकती है: पिट बैल के लिए नाम

1. रबर हड्डियों

ऐसे कुछ रबर खिलौने हैं जो काफी मजबूत हैं, हालांकि उन्हें आमतौर पर बहुत सराहना की जाती है: वे जो शोर ध्वनि उत्सर्जित करते हैं वह व्यावहारिक रूप से सभी कुत्तों के लिए प्रेरणा का स्रोत है। यहां दो रबर खिलौने हैं जो पिट बैल के खेल का सामना कर सकते हैं:

1. काँग एयर स्क्वाकर हड्डी

यह एक हड्डी के आकार का काटने है और कपड़े, टेनिस गेंदों के समान, बहुत अधिक है कम घर्षण , इसलिए यह जानवर के दांतों को नुकसान नहीं पहुंचाता है। इसमें एक आकर्षक डिजाइन है, शोर को उत्सर्जित करता है और एक सामग्री से बना है बहुत प्रतिरोधी , तो कोई भी बड़ा कुत्ता उनका उपयोग कर सकता है। यह आपके जबड़े का अभ्यास करने में मदद करने के लिए एकदम सही है।

2. काँग गुड हड्डी चरम

जैसा कि हांग कॉंग है "चरम" के रूप में लेबल किए गए सभी कॉंग ब्रांड खिलौनों के साथ बेहद प्रतिरोधी चूंकि यह हार्ड रबड़ से बना है। जैसा कि पिछला मॉडल लगता है, लेकिन प्रत्येक छोर पर दो छेद भी हैं उपहार प्रस्तुत करें या कुत्तों के लिए पाट, जो उनकी गंध और गतिशीलता को उत्तेजित करता है।

1. रबर हड्डियों

2. हैम हड्डी

अगर हमारे कुत्ते को कच्ची और मांसपेशियों की हड्डियों को खाने के लिए प्रयोग किया जाता है, तो हैम की एक हड्डी वूपु हड्डी हैम यह एक उत्कृष्ट विकल्प के बिना एक शक विकल्प है। यह जोर देना महत्वपूर्ण है कि इसे दैनिक आधार पर पेश नहीं किया जाना चाहिए, यह एक है समयबद्ध पुरस्कार , इसकी उच्च नमक सामग्री के लिए। याद रखें कि पके हुए हड्डियों को कभी कुत्ते को नहीं दिया जाना चाहिए, वे छिड़काव कर सकते हैं।

हड्डियों के लिए एकदम सही हैं साफ दांत कुत्ते के रूप में, क्योंकि वे टारटर को हटाने और अपने दांतों को स्वस्थ रखने में मदद करते हैं। इसके अलावा, चबाने आखिरी रह सकते हैं घंटे.

2. हैम हड्डी

3. काँग

कुत्तों के लिए कॉंग, काँग चरम काला , यह सबसे अधिक अनुशंसित खिलौनों में से एक है, क्योंकि यह मदद करता है दिमाग को उत्तेजित करें कुत्ते का और उसे लंबे समय तक मनोरंजन करता है। हम इसे भोजन के लगभग किसी भी प्रकार के साथ भर सकते हैं: कैंडी, pâté कुत्ते, विभिन्न खाद्य पदार्थों की परतों और यहां तक ​​कि दूध या सब्जी शोरबा के साथ भर सकते हैं और बाद में के लिए फ्रीज कुत्ते भी अधिक सामग्री दिखाता है।

यह कुत्तों के लिए बहुत उपयुक्त है परेशान या कुत्तों के लिए जो बहुत तेज़ खाते हैं और यहां तक ​​कि कोंग भी अलगाव की चिंता का इलाज करने में मदद करता है। बहुत से लोग इस खिलौने को अपने कुत्ते को छोड़ने पर भरोसा करते हैं जब वे इसे प्रशिक्षित करने के लिए घर छोड़ते हैं क्योंकि आकार सही ढंग से चुने जाने पर निगलना बहुत सुरक्षित और असंभव है।

3. काँग

4. Fresbee




पार्क में या अपने पहाड़ों पर यात्रा के दौरान अपने कुत्ते के साथ खेलने के लिए फ्रेशबी एक अच्छा सहयोगी हो सकता है। हमारी सिफारिश है कोंग फ्लायर चरम , प्रतिरोधी और सुरक्षित , ब्रांड कॉंग के सभी खिलौने की तरह।

यह मॉडल भी है लचीला और आरामदायक , इसलिए यह दांतों या करों के मसूड़ों को नुकसान नहीं पहुंचाएगा। यह एक पिट बैल कुत्ते के साथ व्यायाम करने का अभ्यास करने के लिए एक अच्छा खिलौना है।

4. Fresbee

5. बॉल्स

गेंदें, उत्कृष्टता के समान, कुत्ते का पसंदीदा खिलौना हैं। गेंद को देखने और लाने के लिए यह सही है। यहां हम दो अलग-अलग गेंदों का प्रस्ताव देते हैं जो आपके पिट बैल कुत्ते के जबड़े का प्रतिरोध कर सकते हैं:

1. Trixie कुत्ता गतिविधि Snacky

होने के अलावा, यह मॉडल बहुत प्रतिरोधी यह दिमाग और कुत्ते के खेल को उत्तेजित करने के लिए सही है, क्योंकि काँग की तरह हमें अनुमति देता है पुरस्कार छुपाएं और अंदर उपहार। हम एक समायोज्य उद्घाटन देख सकते हैं ताकि पुरस्कार अधिक या कम आसानी से निकल जाए।

2. काँग बॉल चरम

पिछले मॉडल की तरह, इस गेंद में एक है अंदर खोखला पुरस्कार छिपाने के लिए, हालांकि यह समायोज्य नहीं है, इसके अलावा, इसके डिजाइन ने इसे अप्रत्याशित रूप से रिबाउंड कर दिया है, जो कुत्ते में गेम को उत्तेजित करने में मदद करता है। यह एक मॉडल है सुरक्षित और प्रतिरोधी.

5. बॉल्स

6. टेदर

अंत में, और क्योंकि बहुत से लोग शिकार कुत्ते के लिए विशिष्ट खिलौनों की तलाश करते हैं, हम एक बेहद प्रतिरोधी पिटबुल बिटर को हाइलाइट करना चाहते हैं, कोंग वुबा तुगा . यह से बना है बैलिस्टिक नायलॉन , प्रबलित कपड़े और सिलाई के साथ।

हम आपको सलाह देते हैं घर का बना टीचर से बचें चूंकि वे चरम आसानी से अलग हो जाते हैं और कुत्ते उन्हें बिना किसी इच्छा के निगल सकता है, स्वास्थ्य समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

इस खिलौने के साथ हम अपने कुत्ते को वस्तुओं को छोड़ने, अपनी सुरक्षा के लिए मौलिक और मालिक और मालिक के बीच एक अच्छा खेल करने में सक्षम होने के लिए सिखा सकते हैं।

6. टेदर

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पिट बैल के लिए सबसे अच्छा खिलौने , हम आपको गेम और मज़े के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको AnimalExpert का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जब हम अपने कुत्ते के लिए खिलौना चुनते हैं तो हमें क्या विचार करना चाहिए?जब हम अपने कुत्ते के लिए खिलौना चुनते हैं तो हमें क्या विचार करना चाहिए?
घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?
अति सक्रिय कुत्तों के लिए खिलौनेअति सक्रिय कुत्तों के लिए खिलौने
कुत्तों के लिए खिलौने के प्रकारकुत्तों के लिए खिलौने के प्रकार
अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्ल
अपने खिलौने लेने के लिए अपने कुत्ते को सिखाओअपने खिलौने लेने के लिए अपने कुत्ते को सिखाओ
सबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौनासबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौना
6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण
अमेरिकी अशक्त टेरियर नस्लअमेरिकी अशक्त टेरियर नस्ल
क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?
» » पिट बैल के लिए सबसे अच्छा खिलौने
© 2022 TonMobis.com