शिष्टाचार कार्य: एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानें

खुश गीत, "जन्मदिन मुबारक हो!" पूरे कार्यस्थल में फैला हुआ है, एक और जन्मदिन मनाया जाता है। कमरे में कहीं, एक जारिंग नोट resounds। ऐसा लगता है कि कुछ कर्मचारियों का दिल उत्सव में नहीं है। क्या गलत है?

784 588 741 7877 d77s87 क्षमा करें, मैं आपके जन्मदिन पर फिर से भूल गया? "एक कर्मचारी एक साथी सहयोगी के लिए फुसफुसाता है, यह मजेदार नहीं हो सकता है जब केवल कुछ जन्मदिन मनाए जाते हैं।

"कार्यस्थल में जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए" उन लोगों के लिए कुछ सलाह प्रदान करता है जो एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानना चाहते हैं।

जन्मदिन की पार्टियां जो स्वादपूर्ण हैं, वे कार्य वातावरण में सुधार कर सकती हैं, लेकिन सह-कार्यकर्ता जन्मदिन का कार्य टैग हमेशा महत्वपूर्ण होता है।

एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानना हर किसी के लिए मजेदार हो सकता है, लेकिन साथ ही, प्रत्येक कर्मचारी स्वीकार नहीं करना चाहता, या कोई व्यक्ति अपने जन्मदिन को पहचानता है। एक सहयोगी जो अपनी उम्र या व्यक्तिगत जानकारी, जैसे कि उनकी जन्मतिथि प्रकट करना नहीं चाहता। कुछ सहयोगियों में धार्मिक वरीयताएं होती हैं जिनमें जन्मदिन मनाते हैं। हो सकता है कि अन्य सहकर्मियों के ध्यान की सराहना न करें, खासकर अगर आप प्रकृति से शर्मीली या शर्मीली हो।

784 588 741 नोट जन्मदिन के संबंध में व्यक्तिगत प्राथमिकताएं महत्वपूर्ण हैं।

उनके जन्मदिन का जश्न मनाने के बारे में हर किसी की निजी प्राथमिकताएं होती हैं। एक गेम एक अच्छा विचार है इससे पहले जन्मदिन के संबंध में सहकर्मी की निजी वरीयताओं को जानें। क्या वह एक मूक अभिवादन, "जन्मदिन मुबारक हो" या शायद एक उपयुक्त ग्रीटिंग कार्ड पसंद करेंगे? जन्मदिन केक और मोमबत्तियों के साथ, क्या यह जन्मदिन की पार्टी है? वह आश्चर्यजनक जन्मदिन की पार्टी पर कैसे प्रतिक्रिया करता है? क्या इसका परिणाम आँसू की घाटी हो सकता है?




जन्मदिन पार्टियों के लिए नियोक्ता की अनुमति प्राप्त करें।

प्रत्येक कर्मचारी के जन्मदिन को पहचानने से पहले ग्रोप, आमतौर पर नियोक्ता की सहमति लेने की सलाह दी जाती है, खासकर अगर आश्चर्यजनक जन्मदिन की पार्टी की योजना बनाई जाती है। उत्सव के विस्तार के संबंध में उन्हें सकारात्मक और रचनात्मक महसूस होना चाहिए था। आश्चर्य जन्मदिन पार्टियां प्रतिकूल हो सकती हैं। यदि आप घबराहट या विद्रोही हो जाते हैं, तो आप हमेशा पेशेवर कार्यस्थल में उपयुक्त नहीं हो सकते हैं।

क्या आपने पहले से ही अन्य सहकर्मी जन्मदिन की योजना बनाई है?

एक सहयोगी ने कहीं और अपना जन्मदिन मनाने के लिए अन्य योजनाएं की हो सकती हैं और काम पर अपने जन्मदिन को पहचानना पसंद नहीं कर सकते हैं। शायद मेरे कुछ सहयोगियों को आमंत्रित किया जाता है,

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के लिए जन्मदिन की पार्टी कैसे व्यवस्थित करेंअपने कुत्ते के लिए जन्मदिन की पार्टी कैसे व्यवस्थित करें
Diy: अपने कुत्ते के लिए व्यक्तिगत पुष्पांजलिDiy: अपने कुत्ते के लिए व्यक्तिगत पुष्पांजलि
मेरी बिल्ली के जन्मदिन का जश्न कैसे मनाएंमेरी बिल्ली के जन्मदिन का जश्न कैसे मनाएं
पालतू जानवर जानवरों की तरह जीने की जरूरत हैपालतू जानवर जानवरों की तरह जीने की जरूरत है
बच्चों में दुःख के चरणबच्चों में दुःख के चरण
न्यू यॉर्क में कूल रेस्तरांन्यू यॉर्क में कूल रेस्तरां
बड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहारबड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहार
मामूली विकल्प की जन्मदिन की पार्टी के लिए उपहारमामूली विकल्प की जन्मदिन की पार्टी के लिए उपहार
कार्यस्थल में विश्वास का महत्वकार्यस्थल में विश्वास का महत्व
ऑटिज़्म वाले बच्चों के लिए जन्मदिन की पार्टियांऑटिज़्म वाले बच्चों के लिए जन्मदिन की पार्टियां
» » शिष्टाचार कार्य: एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानें
© 2022 TonMobis.com