बड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहार

Photogravure

गहने यदि आपको लगता है जैसे आप वास्तव में परिवार का हिस्सा हैं कर देगा कि का एक उपहार के साथ अपने दत्तक पुत्र के एक नए जीवन की शुरुआत के निशान। हार, अंगूठी, कंगन और घड़ियों गोद लेने की तारीख और उनके बेटे का नया नाम के साथ उत्कीर्ण किया जा सकता है, और उपहार परिवर्तन यह है कि उत्पन्न हो गई है का एक दृश्य प्रतिनिधित्व किया जाएगा। याद रखें, हालांकि, कि बच्चे काफी पुरानी गहने वे पसंद करते हैं या पसंद नहीं है के बारे में टिप्पणी करने के लिए है, कुछ है कि पहनने के लिए खुश हो जाएगा चुनने के लिए सुनिश्चित करें।

यदि अपनाया बच्चे गहने में नहीं है, वहाँ कई अन्य तत्वों दर्ज किया जा सकता है कि, क्रिसमस वृक्ष के लिए सजावट, पैसा क्लिप, फोटो एलबम, और यहां तक ​​कि आइपॉड और अन्य एमपी 3 प्लेयर भी शामिल है।


पारिवारिक वृक्ष स्क्रैपबुक


परिवार के पेड़ के साथ परिवार के पेड़ में बच्चे में आपका स्वागत है। परिवार में एक बड़ा बच्चा महसूस कर सकता है कि वह तुरंत सभी चाची, चाचा, चचेरे भाई और विस्तारित परिवार को जानना चाहता है। नए सदस्य को प्रत्येक व्यक्ति को जानने में मदद करने के लिए प्रत्येक परिवार के सदस्य में एक पृष्ठ एक साथ रखें। रिश्तेदारों, जन्मदिन, पति / पत्नी, बच्चों और माता-पिता के नाम जैसे मूल जानकारी शामिल करें - और वह आपके बच्चे से कैसे संबंधित है। मनोरंजन जानकारी, साथ ही साथ परिवार के पसंदीदा भोजन या जानवर का नाम शामिल करें। यदि संभव हो, तो प्रत्येक परिवार के सदस्य अपने दत्तक बच्चे को एक छोटा संदेश जोड़ना चाहते हैं। इससे उन्हें पता चल जाएगा कि वह वास्तव में अपने नए माता-पिता के लिए ही नहीं, बल्कि पूरे परिवार के लिए चाहता था।

एक अविस्मरणीय दिन

यादें महान उपहार बनाती हैं। एक बड़े बच्चे ने शायद अपने अतीत की बहुत सारी बुरी यादें ली हैं, इसलिए वह अच्छी यादों के साथ अपना नया जीवन शुरू करने में मदद करेगा। गोद लेने का जश्न मनाने के लिए एक विशेष दिन की योजना बनाएं और उस बच्चे को दिखाएं जिसे आप अपने नए परिवार में प्यार करते हैं, प्यार करते हैं और स्वीकार करते हैं। यादगार दिन कुछ भी हो सकता है जो आपके बच्चे को करना पसंद है। समुद्र तट या चिड़ियाघर में या एक पानी पार्क या मनोरंजन पार्क में दिन बिताएं। पूरे परिवार को पसंद के स्थान पर ले जाने के लिए लिमो किराए पर दिन को और भी विशेष बनाएं। एक रेस्तरां में रात्रिभोज के साथ शाम को समाप्त करें जो आपके बच्चे के पसंदीदा भोजन परोसता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें?मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें?
क्रिसमस में हर बच्चे के लिए एक कुत्ताक्रिसमस में हर बच्चे के लिए एक कुत्ता
पूरे कुत्ते परिवार के लिए आगमन कैलेंडरपूरे कुत्ते परिवार के लिए आगमन कैलेंडर
क्रिसमस के पेड़ पर हमला करने वाली बिल्लियों की गिफ्टक्रिसमस के पेड़ पर हमला करने वाली बिल्लियों की गिफ्ट
मेरी बिल्ली क्रिसमस के पेड़ पर चढ़ती है - इससे कैसे बचेंमेरी बिल्ली क्रिसमस के पेड़ पर चढ़ती है - इससे कैसे बचें
क्रिसमस पर पालतू जानवर दें, क्या यह सही है?क्रिसमस पर पालतू जानवर दें, क्या यह सही है?
मेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण हैमेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण है
आवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूचीआवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूची
विट्रो में बच्चों के लिए उपहारविट्रो में बच्चों के लिए उपहार
मुझे अरोमाथेरेपी उपहार कहां मिल सकता है?मुझे अरोमाथेरेपी उपहार कहां मिल सकता है?
» » बड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहार
© 2022 TonMobis.com