कुत्ते को थकाऊ

कुत्तों को टायर करने के लिए एक जुनून या विश्वास है

कुत्तों के संदर्भ में, मैंने जो कुछ पढ़ा है, उसके बारे में कुछ नोट्स बनाना चाहता हूं: "उन्हें टायर करना महत्वपूर्ण है, इसलिए वे खुश हैं और हमेशा शांत रहेंगे"

थकाऊ, थका हुआ, लेकिन आश्वस्त नहीं। टायर कुछ हार्मोन और न्यूरोट्रांसमीटर के उन्मूलन में मदद कर सकते हैं यह किसी भी तरह से "तेज" कहने के लिए। टायर यह उस थकान के कारण व्यसन भी पैदा कर सकता है जो थकावट का कारण बनता है और यह सिर्फ विपरीत वाक्यांश जो मैं उल्लेख करने के लिए, यानी में करना है, स्थिति थक के लिए एक जुनूनी खोज पैदा करने और एक एड्रेनालाईन भीड़ का कारण बनता है हो सकता है। थके हुए होने से, खुशी भी नहीं देती है, हालांकि कुछ शिक्षक इस बात पर जोर देते हैं कि एक थका हुआ कुत्ता एक खुश कुत्ता है।

टीवी शो में हम देख सकते हैं कि वे इस भ्रम का "शोषण" कैसे करते हैं। कुत्ते जो साइकिल या रोलरब्लैड्स के बगल में घूमने के घंटों के बाद थक जाते हैं, वे खुद को फेंक देते हैं और वे सो जाते हैं और वे हमें बताते हैं "अब कुत्ता छूट की स्थिति में है!"




बुलशिट!, कुत्ते "मृत" के रूप में, थक और बाकी है एक ही कुत्ता हो जाएगा, जब तक कि यह दोहरा, हम एक बहुत मजबूत कुत्ता है और हम अधिक समय लग मैं उसे पहनने है। अगर भी चलना कुत्ते के लिए तनावपूर्ण था (एक साइकिल के किनारे बाधाओं के किनारे जा रहा है, कुछ भी गंध करने और झटके प्राप्त करने में सक्षम नहीं है), वह तनाव बढ़ेगा।

हमें अभ्यास प्रदान करने की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है और थकावट तक अभ्यास। इस अभ्यास के दौरान, हमें आपकी मानसिक स्थिति, आपकी उम्र, स्वास्थ्य की स्थिति आदि जैसी चीजों की एक और श्रृंखला को ध्यान में रखना चाहिए। हमें कुत्ते के दिमाग का भी प्रयोग करना चाहिए व्यायाम, खोज, पार्श्वता के बाद, कुछ आज्ञाकारिता, हम "मानसिक उत्तेजना" कह सकते हैं।

तो उकता सावधान रहना दोनों कुत्ते, "बच्चा" सारा दिन कर गणित का होमवर्क होने या टीवी देखने या पार्क में खेल के बारे में नहीं। सामान्य ज्ञान, विभिन्न गतिविधियों और भौतिक और मानसिक आयु दोनों के माप में सब कुछ।

यदि हम अपने कुत्तों के साथ किया जा रहा है के बारे में अधिक ध्यान केंद्रित, उन लोगों के साथ गुणवत्ता समय का उपयोग करने के लिए, बस देख रहे हैं और साकार वे क्या चाहते हैं या वे क्या पसंद है, बजाय कर रही है कि हम क्या चाहते हैं और क्या हम पसंद करते हैं या क्या हमें लगता है कि हमें उनके बारे में हमारी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए क्या करना चाहिए, तो शायद हम उनके साथ अधिक जुड़े संबंध बनाना शुरू कर देंगे।

हम उन्हें गेंदों, frisbees और जैसे की तरह अप्राकृतिक वस्तुओं को आगे बढ़ाने के लिए सिखाते हैं। इस अर्थ में हम दोनों उन्हें और हमें उन्हें बहुत हानिकारक होते हैं क्योंकि वे अधिक में इन गतिविधियों को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, समस्याओं के सभी प्रकार के कारण, क्योंकि कुत्तों एड्रेनालाईन के आदी हो, लक्षण (जब पीड़ित यह समाप्त हो जाता है) या जुनूनी व्यवहार विकसित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप गर्भवती पिटबुल व्यायाम कर सकते हैं?क्या आप गर्भवती पिटबुल व्यायाम कर सकते हैं?
कुत्ते को कैसे टायर करें?कुत्ते को कैसे टायर करें?
अपने कुत्ते के पीछे मत चलाओअपने कुत्ते के पीछे मत चलाओ
कुत्ते के अतिवृद्धि को दंडित करेंकुत्ते के अतिवृद्धि को दंडित करें
नए साल में अपने कुत्ते को शांत कैसे रखें?नए साल में अपने कुत्ते को शांत कैसे रखें?
एक थका हुआ कुत्ता एक थका हुआ कुत्ता हैएक थका हुआ कुत्ता एक थका हुआ कुत्ता है
कुत्ते को फायर करना: सबसे अच्छा तरीका क्या है?कुत्ते को फायर करना: सबसे अच्छा तरीका क्या है?
प्रश्न और उत्तर вї आप मेरे कुत्ते को क्यों छालते हैं?प्रश्न और उत्तर вї आप मेरे कुत्ते को क्यों छालते हैं?
खेल और कुत्तोंखेल और कुत्तों
मेरी बिल्ली कैसे टायर करें?मेरी बिल्ली कैसे टायर करें?
» » कुत्ते को थकाऊ
© 2022 TonMobis.com