खेल और कुत्तों

dog111
खेल करो, लेकिन इसे करने का आनंद लें।

खेल स्वास्थ्य और जीवन की गुणवत्ता के लिए कई लाभ लाता है, यह कुछ है जो हमें अक्सर अभ्यास करना चाहिए, इसकी आदत बनाओ।

लेकिन हमें स्वस्थ खेल के बीच अंतर करना चाहिए और "प्रतियोगिता छद्म प्रशिक्षण" क्या है, वह पतली रेखा है कि कभी-कभी हम अपने खेल अभ्यास में पार करते हैं और, दिलचस्प बात यह है कि, जब हम अपने कुत्तों का उपयोग करने की बात आते हैं तो हम लगातार गुजरते हैं।
कुत्तों के साथ हमें उन खेलों के अलावा, उनके उम्र, आकार, शारीरिक शक्ति, स्वास्थ्य की स्थिति और मानसिक स्थिति के साथ प्रदर्शन करना चाहिए। इसके अलावा, कम महत्वपूर्ण नहीं है, आपको पिछले गर्म करने के बारे में चिंता करना होगा, कुछ असामान्य है।
सभी कुत्तों को बहुत अधिक शारीरिक व्यायाम नहीं करना पड़ता है और कुत्तों में अभ्यास की मात्रा अलग-अलग होती है जो कि कुछ प्रतिस्पर्धा गतिविधियों में लगे होते हैं या घर कुत्तों की तुलना में कुछ प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है। कुछ साधन हम एक कुत्ते व्यायाम और अनुशासन की जरूरत पैदा करने के रूप में सैनिकों के साथ निपटा जाना चाहिए अगर, मैं जीवन का एक दर्शन को सुनने के लिए आए हैं की कोशिश की है से है: "एक थक कुत्ता एक अच्छा कुत्ता है" और इस तरह की जरूरत नहीं है: एक थका हुआ कुत्ता एक थका हुआ कुत्ता है और अगर उसे मनोवैज्ञानिक समस्याएं होती हैं, जैसे ही वह आराम करता है, तब भी वह उन्हें रखेगा।
5520905104_a0549cdac0_o
प्रतियोगिता: हम सभी का मानना ​​है कि हमारा कुत्ता सबसे अच्छा है और ऐसा नहीं होना चाहिए। उन्हें हमारी खेल निराशाओं को दूर करने के लिए मजबूर करना अच्छा नहीं है।
एक सुखद व्यायाम, मज़ा, और / या कुत्ते की जरूरतों के अनुकूल अनुकूलित है एंडोर्फिन को रिहा करने के लिए जो आपको अच्छी हालत में और तनाव को खत्म करने में खुश महसूस करते हैं, लेकिन बहुत अधिक अभ्यास या अनुचित व्यायाम के विपरीत प्रभाव हो सकते हैं, यानी, यह तनाव बढ़ाएगा और तनाव पैदा करेगा।
एक बहुत ही सामान्य खेल और जिसे अक्सर दुर्व्यवहार किया जाता है वह कुत्ते के साथ साइकिल है। कुत्ते को उन कुत्तों से अवगत होना चाहिए जो इसे प्राप्त नहीं कर सकते हैं, क्रॉसिंग नहीं कर रहे हैं, बिना लापरवाही के ताल को रखने, अन्य कुत्तों को स्नीफ करने या बधाई देने के बारे में जागरूक होना चाहिए। यह मत भूलना कि बंधे जाने और साइकिल की ताल के लिए प्राकृतिक नहीं है। हम खुद को परीक्षण कर सकते हैं और खुद को वाहन से बांध सकते हैं और यह जानकर कि हम कहां जा रहे हैं, या यह किस मार्ग पर जा रहा है, पूरे यात्रा के दौरान वाहन के किनारे रहने की कोशिश करें। निश्चित रूप से अगर हम परीक्षण करने से पहले पेश किए गए थे, जब हम खत्म करेंगे तो हम थक जाएंगे लेकिन समान रूप से या अधिक परेशान होंगे।
SuperPet_Dog-Along_Bicycle_Attachment
साइकिल: बहुत सावधान, यह वास्तव में उनके लिए एक तनावपूर्ण खेल नहीं है
एक और संभावना है एक कुत्ते पूरी तरह से खेल के अभ्यास से जुनूनी (इंसानों में यह vigorexia हो सकता है), कुत्तों जो शायद एड्रेनालाईन के आदी हो जाते हैं और अभ्यास के बिना एक पल होने का विरोध नहीं कर सकते हैं। यह कुत्तों में आसानी से देखा जा सकता है जो गेंद या फ्रिस्बी से घिरे रहते हैं, यह एक देख रहा है और वे मोटरसाइकिल की तरह मिलते हैं और वे बार-बार फेंकना चाहते हैं और वे कभी भी टायर नहीं लगते हैं। गेंदों के साथ किए जा सकने वाले सैकड़ों विभिन्न खेलों का अभ्यास करना अच्छा होगा, हमेशा एक ही फेंकने के बजाए।
कहने की जरूरत नहीं है, एक कुत्ते को व्यायाम करने के लिए ट्रेडमिल पर डाल देना। 
4f840a103b16cs242584
एक कुत्ता समझ में नहीं आता कि ट्रेडमिल क्या है या इसका लाभ क्या है। वह केवल जानता है कि अगर वह रुक जाता है तो वह भयानक हो सकता है।
इसका अर्थ यह नहीं कि आप हमारे कुत्ते और बाइक, या एक गेंद के साथ खेल रहा है या फ़्रिस्बी बुरा है के साथ खेल सकते हैं, लेकिन क्या वृद्धि हो जाएगी या यह एक जुनून, के रूप में बुरा या एक आसीन जीवन से भी बदतर में बदल जाते हैं।
एक और समस्या जो हम अक्सर देखते हैं वह एक नए गोद लेने वाले कुत्ते का प्रयोग करना चाहता है जिसने बहुत सारे एनारोबिक खेल या लंबी सैर के साथ एक केनेल छोड़ दिया है। संभवतः हम एक कुत्ते का सामना कर रहे हैं जिसने कम इस्तेमाल किया है, यहां तक ​​कि कम फॉर्म में या यहां तक ​​कि अनुबंध भी है। चलो धीरे धीरे जाओ!



हम खेल के प्रकार का चयन कर सकते हैं कि हम इसके साथ-साथ अभ्यास करने के लिए तीव्रता पसंद करते हैं। कुत्ते नहीं करते हैं, इसलिए, क्योंकि हम उनके लिए चुनाव करने के प्रभारी होंगे, हम ध्यान में रखते हैं कि उनके लिए क्या फायदेमंद हो सकता है और क्या प्रतिकूल हो सकता है और हमेशा अधिकतम लागू हो सकता है "अधिक चीजें आमतौर पर कभी अच्छी नहीं होती हैं।"

"पुण्य का मालिक वह है जो कुछ भी नहीं पार करता है"।
सुकरात। ग्रीक दार्शनिक (470 - 3 9 ईसा पूर्व)।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खेल कुत्तों। कैसे पहचानें कि वे सही नहीं हैं?खेल कुत्तों। कैसे पहचानें कि वे सही नहीं हैं?
कुत्ते के लिए व्यायामकुत्ते के लिए व्यायाम
आपके कुत्ते को कितना व्यायाम करना चाहिए?आपके कुत्ते को कितना व्यायाम करना चाहिए?
कुत्ते को थकाऊकुत्ते को थकाऊ
क्या कुत्तों को भी कठोरता है?क्या कुत्तों को भी कठोरता है?
कुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता हैकुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता है
कुत्तों में मोटापे से कैसे बचें?कुत्तों में मोटापे से कैसे बचें?
हमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करेंहमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करें
खेल गर्म करने के 7 कदम। अपने कुत्ते को तैयार करोखेल गर्म करने के 7 कदम। अपने कुत्ते को तैयार करो
लैब्राडोर कुत्तों के लिए व्यायामलैब्राडोर कुत्तों के लिए व्यायाम
» » खेल और कुत्तों
© 2022 TonMobis.com