जैसे इंटरनेट थकान आपके कार्य दिवस को प्रभावित कर सकती है

यह समाज पहले से कहीं अधिक जुड़ा हुआ है। मोबाइल डिवाइस सभी को दूसरों के साथ स्थायी संपर्क में न होने की इजाजत देता है, बल्कि सभी को हर किसी के साथ स्थायी संपर्क में रहने की इजाजत देता है। सोशल मीडिया, ट्वीट, टेक्स्ट, ईमेल और अभी भी एक प्रासंगिक लाइव कॉल है जो सभी 24/7 लोगों से आते हैं।

हालांकि, इस कनेक्शन के लिए भुगतान करने की कीमत है। उनमें से एक यह है कि विचलन शर्मनाक दुर्घटनाओं का कारण बन सकता है। टेक्स्ट मैसेज और ड्राइविंग पर प्रतिबंध लगाने के लिए कई राज्यों में आंदोलन हैं। हालांकि, फेसबुक और मार्गदर्शन अब सुरक्षित नहीं हैं। 200 9 से वायर्ड आलेख भी था, जहां "

लड़की लॉग गड्ढे में पड़ती है, जबकि पाठ संदेश, माता-पिता मुकदमा। "

इसलिए, केवल सामान्य थकान है जो दिन के बाद एक ही काम कर सकती है। पूरे दिन और रात एक स्क्रीन के लिए, और आंखों की थकान और अन्य समस्याओं की भीड़ पैदा कर सकती है जो काम में हस्तक्षेप करना शुरू कर सकती हैं। वास्तव में यह किसी को कैसे प्रभावित करेगा व्यक्ति और उनके काम के प्रकार पर निर्भर करता है। हालांकि, कुछ सामान्य इंटरनेट लक्षण हो सकते हैं जो कई प्रकार के कामों में अधिक थकान पैदा कर सकते हैं।




दृश्य थकान शायद सबसे स्पष्ट है। चाहे ड्राइविंग, अनुसंधान आयोजित करना, निर्माण में काम करना या अन्य नौकरियों के असंख्य, अधिकांश भाग के लिए दृष्टि आवश्यक है। आंख की थकान त्रुटियों का कारण बन सकती है, जिससे कुछ व्यवसायों में नुकसान हो सकता है।

प्रतिक्रियात्मक दृष्टिकोण की चीजों का सामना करने के लिए और एक रिफ्लेक्सिव तरीके से नहीं, थकावट इंटरनेट का संकेत है। इंटरनेट शुरू करने के लिए सक्रिय व्यवहार के बजाय इस अभिकर्मक को मजबूत करने के लिए प्रेरित करता है। एक व्यक्ति एक ईमेल, एक ट्वीट, विशेष रूप से खोज परिणामों, या प्रतिक्रियाशील सतह पर अन्य चीजों पर प्रतिक्रिया कर सकता है। जैसे वाक्यांश, अब और नहीं पढ़ते हैं, "बस स्किमड" बहुत आम हैं। प्रतिबिंबित कार्यों के बजाय प्रतिक्रियाएं काम पर खराब निर्णय लेती हैं।

प्रतिक्रियात्मक होने से भी रचनात्मकता को नुकसान पहुंचा सकता है। ध्यान, कम से कम, ईमेल, ट्वीट्स, ग्रंथों और स्थिति अपडेट के निरंतर विकृतियों के साथ है। रचनात्मकता में ऐसे माहौल में बढ़ने में कठिनाई होती है जो ध्यान के लिए भूख लगी है। यहां तक ​​कि जब आप रचनात्मक नहीं होते हैं, तब भी आपको इंटरनेट एकाग्रता की "थकान" को कम से कम नहीं समझना चाहिए। जब मन में आराम करने का समय नहीं होता है, तो उनके पास रचनात्मक होने का समय नहीं होता है। कई प्रकार के कार्यों में समय पर विभिन्न बिंदुओं पर रचनात्मक समाधान की आवश्यकता होती है, और इन घटनाओं का समय अक्सर एक व्यक्ति के बाहर होता है

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अनिद्रा के लिए चालेंअनिद्रा के लिए चालें
पुरानी थकान सिंड्रोम के बारे में सब कुछपुरानी थकान सिंड्रोम के बारे में सब कुछ
टेलीविजन ने वास्तव में आपके विचार को प्रभावित किया है?टेलीविजन ने वास्तव में आपके विचार को प्रभावित किया है?
क्या आईपॉड टच पर टेक्स्ट दस्तावेज़ों को स्टोर करने का कोई तरीका है?क्या आईपॉड टच पर टेक्स्ट दस्तावेज़ों को स्टोर करने का कोई तरीका है?
यातायात दुर्घटनाओं के मुख्य कारणयातायात दुर्घटनाओं के मुख्य कारण
काम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता हैकाम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता है
आपकी बेटियों के पिता पर आपके किस तरह का असर होगा?आपकी बेटियों के पिता पर आपके किस तरह का असर होगा?
रात के शिफ्ट के काम करने वाले पिता के साथ बच्चे कैसे हैं?रात के शिफ्ट के काम करने वाले पिता के साथ बच्चे कैसे हैं?
बच्चों को अपने फोन अपने माता-पिता से अलग क्यों करते हैं?बच्चों को अपने फोन अपने माता-पिता से अलग क्यों करते हैं?
दिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैंदिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैं
» » जैसे इंटरनेट थकान आपके कार्य दिवस को प्रभावित कर सकती है
© 2022 TonMobis.com