एक थका हुआ कुत्ता एक थका हुआ कुत्ता है

थके हुए कुत्ते

"वैज्ञानिक तत्व" से अधिक जो एक राय साबित करते हैं, कभी-कभी केवल सामान्य ज्ञान का सहारा लेना पड़ता है। निस्संदेह कुत्ते को शिक्षित करने के कई तरीके हैं: इसे मारने से, इसे हाथ देने के बिना इसे शिक्षित करने या मनोवैज्ञानिक रूप से निराशाजनक करने के लिए।

ऐसे लोग हैं जो लंबी सैर, स्केट्स, ट्रेडमिल इत्यादि का उपयोग करके कुत्ते को टायर करने का प्रस्ताव देते हैं और परिणामस्वरूप "एक थका हुआ कुत्ता संतुलित कुत्ते के बराबर होता है"। मेरी विनम्र राय में, यह पूरी तरह झूठी है। एक थका हुआ कुत्ता एक थका हुआ कुत्ता है और यद्यपि कुछ हार्मोन को पुन: स्थापित करने में मदद कर सकता है और न्यूरोट्रांसमीटर डर या आक्रामकता की समस्या के लिए एक प्रभावी उपाय नहीं है।

ऐसे लोग हैं जो कुत्ते के शिक्षण में चलने का प्रस्ताव करते हैं और उसके लिए, उसे अपनी गति से चलना चाहिए, उसके सिर को ऊंचे कॉलर के साथ ऊंचा रखा जाना चाहिए और यदि संभव हो तो डूबना चाहिए। यह प्रतिकूल है। कुत्ता चलने को मिटिटराइज करता है और आराम नहीं करता है, आप गंध नहीं रोक सकते हैं, आप कुत्ते नहीं बन सकते हैं, जो तनाव में वृद्धि पैदा करता है जो कई मामलों में व्यवहार संबंधी समस्याओं का कारण बनता है।




ऐसे लोग हैं जो कभी भी कैनाइन भाषा नहीं बोलेंगे। वे शरीर की भाषा को कुछ सहज के रूप में प्रस्तावित करेंगे, जब अध्ययनों से पता चला है कि कुत्तों की भाषा मौजूद है और हम इसका उपयोग करके उनके साथ किसी तरह से बातचीत कर सकते हैं।

ऐसे लोग हैं जो कुत्ते को सही करने के लिए निरंतर प्रस्ताव बनाते हैं: शतरंज, नोयू और नल के दिन का क्रम होगा, यदि वे फिट दिखाई देते हैं तो वे इलेक्ट्रिक कॉलर का भी सहारा लेते हैं। डर से कुत्तों को जमा करना डर ​​का समाधान नहीं है, यह एक क्षणिक पैच है, जो तेज़ और सुंदर दिखता है। दिन के अंत में, कितने लोग चाहते हैं कि: जादू समाधान, तेज़ और बिना काम किए।

हमें एक बार खुद को मनाने के लिए मनाया जाना चाहिए कि शो, परेड, टेलीविजन ... केवल यही हैं: केवल मनोरंजन और यदि वे कुछ लोगों को लाइन करने की इजाजत देते हैं, तो वे ऐसा करना जारी रखेंगे। हॉलीवुड-स्टाइल मार्केटिंग उत्पादों का मामला है, जैसे हन्ना मोंटाना, या स्पाइस गर्ल्स, और अगर हमें ऐसा नहीं होता तो हमें बहुत ज्यादा चिंता नहीं करनी चाहिए क्योंकि बहुत से कुत्ते ने उन उत्पादों की सलाह और सिफारिशों के लिए धूल बनाया है।

हर बार जब मैं सड़क पर किसी को दबाव कुकर की तरह देखता हूं, कुत्ते को हर समय सीएसएस, सीएसएस, सीएसएस, नहीं, नहीं, नहीं, या शारीरिक रूप से अपने कुत्ते को टायर करने के बारे में सोचने के बारे में सोचते हुए, मैं "अच्छा" काम देखता हूं जिन्होंने विपणन किया है

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
इसे मारने के बिना कुत्ते को दंडित करने के लिए कैसेइसे मारने के बिना कुत्ते को दंडित करने के लिए कैसे
अगर मेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता तो क्या करना हैअगर मेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता तो क्या करना है
एक बड़ा कुत्ता चलने के लिए युक्तियाँएक बड़ा कुत्ता चलने के लिए युक्तियाँ
अपने कुत्ते को ठीक से कैसे चलें?अपने कुत्ते को ठीक से कैसे चलें?
कुत्ते को चलाने के शीर्ष 10 लाभकुत्ते को चलाने के शीर्ष 10 लाभ
आत्मरक्षा तंत्रआत्मरक्षा तंत्र
घूमता हैघूमता है
पिल्ले के प्रकार вїcuгўl तुम्हारा है?पिल्ले के प्रकार вїcuгўl तुम्हारा है?
आक्रामक दौड़ मौजूद नहीं हैआक्रामक दौड़ मौजूद नहीं है
» » एक थका हुआ कुत्ता एक थका हुआ कुत्ता है
© 2022 TonMobis.com