हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!

कुत्तों के साथ यात्रा - wakuplanetWakuplanet.com पर हम पहले से ही हमारी गर्मी की छुट्टी की योजना बना रहे हैं और इस साल हमने फैसला किया है हमारे पालतू जानवर के साथ काडिज़ के तट पर कुछ दिन बिताएं. हाल ही में, हमें कुछ शानदार मिला कॉन्स में अपार्टमेंट जो कुत्तों को अनुमति देते हैं और हमने सोचा कि वहां छुट्टियां बिताना एक अच्छा विचार होगा। इस साल के लिए समुद्र की हवा, सूरज की रोशनी, गर्मी और अच्छे तपस पर्याप्त बहाने से अधिक हैं कैडिज़ हमारे कैलेंडर पर पूंजी अक्षरों के साथ चिह्नित है।

और घर पर अपने पालतू जानवरों को छोड़ने से दूर, हमारे पास हमारे कुत्ते के लिए कैडीज़ की गर्मियों का आनंद लेने के लिए जुलाई में हमसे जुड़ने के लिए तैयार है! निश्चित रूप से, अंडलुसिया का दक्षिणी क्षेत्र एक ऐसा स्थान है जहां कई हैं पालतू जानवरों के लिए प्रतिष्ठान सक्षम इसके अलावा, इसके आयाम इस प्रांत को ट्रेन द्वारा चलने और यात्रा के लिए आदर्श जगह बनाते हैं। निश्चित रूप से, रेनफ़ कम्यूटर ट्रेनों में एक दोस्ताना नीति है जो आपको दक्षिणी स्पेन में अपने कुत्ते को अपने नेटवर्क में मुफ्त में ले जाने की अनुमति देता है।

हमारा यात्रा हमें तट के कई बिंदुओं पर जाने के लिए ले जाएगा- शुरूआत में ज़ादरा डी लॉस एट्यून्स, बारबेट, कैनोस डी मेका, कॉनिल डी ला फ्रोंटेरा और सैन फर्नांडो से गुजरने वाले कैडिज़ में हमारे दौरे को रेट और समाप्त करना. पैक करने की क्या इच्छा है!

इन सभी स्थानों में हमने पाया है होटल, शिविर और agrotourism खेतों उन लोगों में जो हमें अपने कुत्ते को लेने की इजाजत देते हैं-उनमें से कुछ भी मुफ्त में- क्योंकि हर दिन अधिक यात्रियों का फैसला होता है आनंद लें सिल्वर कप अपने वफादार दोस्त के साथ.




अंडलुसिया के समुद्र तटों पर, जैसा कि स्पेन के बाकी हिस्सों में, कुत्तों तक पहुंच प्रतिबंधित है और जुर्माना 1,500 यूरो तक हो सकता है लेकिन इंटरनेट पर कई मंच हैं जहां समुद्र तटों और कबूतरों की सूचियां अक्सर निगरानी की जाती हैं निवासियों और यात्रियों द्वारा जो बिना किसी समस्या के अपने पालतू जानवरों की कंपनी का आनंद लेने का दावा करते हैं।

मुसीबत में आने के इच्छुक होने से, हम निश्चित रूप से पार्क जैसे लैंडस्केप क्षेत्रों में काफी समय बिताएंगे वाल्डेलाग्राना में ला पाज़ का कुत्ता, हम कहां मिल सकते हैं चपलता क्षेत्र, बैंक, संलग्नक कुत्तों को ढीले और विविध स्रोतों में सक्षम होने के लिए बाध्य किया गया।

यहाँ एक हैं सुझावों की श्रृंखला हमने अपना मार्ग लॉन्च करने के लिए विकसित किया है:

  • हमारे पालतू जानवरों के लिए सही परिवहन चुनें: चाहे हम विमान, लंबी दूरी की ट्रेन या कार से जा रहे हों, जानवर को संरक्षित किया जाना चाहिए।
  • हमारे कुत्ते के कागजात और टीकाकरण कार्ड ले जाएं। यदि आपको पशुचिकित्सा का दौरा करना पड़ता है तो यह हमेशा उपयोगी हो सकता है। यहां हमारे पास काडिज़ के मुख्य पशु चिकित्सा क्लीनिक के साथ एक सूची है।
  • पानी को ऊपर लाने की कोशिश करें ताकि हमारे पालतू निर्जलित न हो जाएं। कोस्टा डी ला लुज़ गर्मी गर्म होने का वादा करती है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चिक्लाना, काडिज़ में 3 ग्रेट डेन्स हार गएचिक्लाना, काडिज़ में 3 ग्रेट डेन्स हार गए
पालतू दोस्ताना आवास ओरेगन तटपालतू दोस्ताना आवास ओरेगन तट
कुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusiaकुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusia
एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देशएक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश
बार्सिलोना में कुत्तों के लिए पूलबार्सिलोना में कुत्तों के लिए पूल
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
कुत्तों और सूरजकुत्तों और सूरज
समुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँसमुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँ
छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?
कुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँकुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँ
» » हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!
© 2022 TonMobis.com