पालतू कहानियां: यात्रा कुत्ता

पालतू कहानियां: यात्रा कुत्ता
सीसी छवि: अनप्लैश

मेरी चाची जॉय की कई यात्राओं में से एक में, उसने अकेले सड़क पर इज़ी को पाया, अकेले और छोड़ दिया, पिल्ला से ज्यादा नहीं।

तब से, यह छोटा कुत्ता जानता है स्थानों एक और कुत्ते के लिए अकल्पनीय।

यह सब उस दिन शुरू हुआ जब मेरी चाची केंद्रीय तट से वापस आई, जब वह टायर की स्थिति की जांच के लिए राजमार्ग के बीच में रुक गई। उस साधारण तथ्य ने, एक छोटे कुत्ते को खोजने के लिए काम किया, जिसे कार्डबोर्ड बॉक्स के अंदर अपने भाग्य में फेंक दिया गया था। मेरी चाची, यात्रा और कुत्तों दोनों की प्रकृति द्वारा प्रेमी ने उसे अपनाने और उसे इज़ी को फोन करने का फैसला किया।

तब से इज़ी ने पूरे क्षेत्र से आखिरी तक चिली की यात्रा की है। Izzy भी ईस्टर द्वीप पर गया है और मोआस से मुलाकात की! इसके अलावा, वह बहुत मिलनसार है, इसलिए यह कुत्तों से संबंधित है जो हर जगह है। उसके पास कितना जीवन है!




पहले तो हमने सोचा कि कुत्ते भी नाव तथापि इज़ी एक अविश्वसनीय तरीके से इस्तेमाल किया गया है में आप हवाई यात्रा करने के लिए, एक कार की सवारी करने के लिए फिट का खर्च आएगा, और कभी कभी, और हर बार जब आप यात्रा करने के लिए है, ऐसा लगता है कि पहले से ही जानता है क्योंकि शायद ही अपने `duffel "(जहाँ मेरे चाची अपने सभी कुत्ते सामान रखता है: ब्रश, भोजन, खिलौने, दोहन, आदि) को देखता है उत्साहित और बहुत खुश है।

यह कुत्ता यूरोप और संयुक्त राज्य अमेरिका के साथ-साथ दक्षिण अमेरिका और मध्य अमेरिका के कुछ देशों को भी जानता है। फ्रांस सबसे दूरगामी गंतव्य है, जब मेरी चाची ने एक नए साल के लिए एफिल टॉवर का दौरा किया, और निश्चित रूप से, इज़ी घर पर नहीं रह सका जब उसका मालिक दुनिया के चमत्कारों में से एक का आनंद ले रहा था। वह वहां दो हफ्ते थे जिसमें वह अरिस की सड़कों से गुजरे, जीवन से खुश थे।

हालांकि, उनकी पसंदीदा जगह सैंटियागो में है: पर्वत श्रृंखला जब बर्फबारी होती है तो हर साल इज़ी के लिए गंतव्य देखना चाहिए। यह छोटा कुत्ता बर्फ में दौड़ना पसंद करता है और इसमें छोटे बच्चे की तरह भिगोना पसंद करता है।

किसने सोचा होगा कि इस तरह के उदास और विनम्र उत्पत्ति का कुत्ता महान जीवन जीएगा रोमांच!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अकेले रहने के लिए चिंता के साथ Schnauzerअकेले रहने के लिए चिंता के साथ Schnauzer
मैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूंमैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूं
अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
मेरी बिल्ली के साथ कार से कैसे यात्रा करेंमेरी बिल्ली के साथ कार से कैसे यात्रा करें
केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
पालतू कहानियां: बिल्ली का बच्चा पेरिस में एक कब्रिस्तान से लाया गयापालतू कहानियां: बिल्ली का बच्चा पेरिस में एक कब्रिस्तान से लाया गया
बचाव कहानियां: आश्चर्य बॉक्सबचाव कहानियां: आश्चर्य बॉक्स
मेरे छोटे कुत्ते दर्द में squeaked जब मेरे mamgў alzgіमेरे छोटे कुत्ते दर्द में squeaked जब मेरे mamgў alzgі
» » पालतू कहानियां: यात्रा कुत्ता
© 2022 TonMobis.com