एक कुत्ते को अभी भी बैठने के लिए सिखाओ

एक कुत्ते को अभी भी बैठने के लिए सिखाओ

अपने कुत्ते को प्रतीक्षा करने और चुप रहने के लिए सिखाएं। "शांत" आदेश कुत्ते के जीवन को बचा सकता है। एक curb पर, उदाहरण के लिए, इसका मतलब है कि कुत्ते को चलाने के जोखिम पर कम होगा - या जब कार का दरवाजा खोला जाता है तो यह कुत्ते को यातायात में भागने से रोक देगा। जब भी आप पार्क में पट्टा छोड़ते हैं तब भी अपने कुत्ते को बैठने के लिए सिखाएं। कुत्ता जो इस आदेश का पालन करना सीखता है जानता है कि उसका स्वामी नियंत्रण में है। जब भी आप "शांत" ऑर्डर देते हैं, तो अपनी अगली गतिविधि शुरू करने के लिए रिलीज ऑर्डर दें, जैसे कि "गो प्ले"।

प्रतीक्षा करने के लिए सिखाओ




"प्रतीक्षा" आदेश का पालन करने के लिए एक कुत्ते को भरोसा करना चाहिए कि उसका स्वामी वापस आ जाएगा। एक परेशान कुत्तों भावनात्मक रूप से अपने स्वामी के पास होने की जरूरत है कि, या मूर्ख पिल्लों जो एक ही समय या कुत्तों कि प्यार के लिए सोचने की कोशिश में हर जगह होना चाहता हूँ, इस आदेश का पालन करना सीखने के लिए संघर्ष करते हैं।
जब आप उस स्थान पर लौट जाते हैं जहां आप उसकी प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो उसे रिहाई का आदेश दें और उसे गले लगाने के लिए झुकाएं। एक बार जब आप किसी विशेष स्थान पर आदेश का पालन करना सीख चुके हैं, तो आपको कहीं भी प्रतीक्षा करने के लिए सिखाए जाने के लिए प्रशिक्षण को सामान्यीकृत करें।

खाद कुत्तों के साथ समस्याएं

भोजन के जुनून वाले कुत्तों की बात आती है जब प्रशिक्षण पुरस्कार प्रशिक्षण के लिए बहुत अच्छे पुरस्कार होते हैं। एक स्वादिष्ट पुरस्कार इन कुत्तों के लिए इतना आकर्षक है कि वे इंतजार नहीं कर सकते हैं या इसे पाने के लिए अभी भी रह सकते हैं, लेकिन वे सुगंध के निशान का पालन करने की कोशिश करेंगे। यदि ऐसा होता है, तो जब आप प्रशिक्षण लेते हैं और कम दिलचस्प लोगों का उपयोग करते हैं तो उन खाद्य पुरस्कारों से बचें जिन्हें आप सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।
अन्य मामलों में, खिलौनों को प्रशिक्षण के प्रारंभिक चरणों के दौरान एक इनाम के रूप में उपयोग किया जाता है।
याद रखें कि आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले इनाम और आपके सामने आने वाली समस्याओं के बावजूद, आपकी आवाज हमेशा मीठा और हंसमुख होनी चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: आदेश बैठता हैकुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: आदेश बैठता है
कैनिन प्रशिक्षण: ऑर्डर के आदेश!कैनिन प्रशिक्षण: ऑर्डर के आदेश!
कुत्ते के प्रशिक्षण में रिलीज ऑर्डरकुत्ते के प्रशिक्षण में रिलीज ऑर्डर
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरण अभी भी बैठे हैं (बैठे हैं)कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरण अभी भी बैठे हैं (बैठे हैं)
एक कुत्ते को झूठ बोलने और अभी भी रहने के लिए सिखाने की मार्गदर्शिकाएक कुत्ते को झूठ बोलने और अभी भी रहने के लिए सिखाने की मार्गदर्शिका
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
एक कुत्ते को ऑर्डर `echate` कैसे सिखाया जाएएक कुत्ते को ऑर्डर `echate` कैसे सिखाया जाए
अपने कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाओअपने कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाओ
10 चालें: कुत्ते को अन्य कुत्तों की उपस्थिति में पालन करने के लिए सिखाएं10 चालें: कुत्ते को अन्य कुत्तों की उपस्थिति में पालन करने के लिए सिखाएं
5 कुत्ते को बैठने के लिए सिखाने के लिए सरल चरण5 कुत्ते को बैठने के लिए सिखाने के लिए सरल चरण
» » एक कुत्ते को अभी भी बैठने के लिए सिखाओ
© 2022 TonMobis.com