कुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: आदेश बैठता है

श्रृंखला और कॉलर के साथ, हम अपने कुत्ते को एक दृढ़ आवाज के साथ "महसूस" आदेश देंगे। सबसे पहले आप समझ नहीं पाएंगे, और हमें आपके शरीर के पीछे अपने बाएं हाथ से धक्का देना होगा, जबकि आपके दाहिने हाथ से हम इसे स्पिलिंग से रोकने के लिए पट्टा रखेंगे। जब आपको लगता है कि हम आपको बधाई देंगे और आपको इनाम देंगे। हम वही अभ्यास दो बार दोहराएंगे, हमेशा एक ही स्वर की आवाज़ और उसी क्रम का उपयोग करते हुए, जब तक कि हमारा कुत्ता केवल कीवर्ड सुनने के साथ स्वचालित रूप से निष्पादित न हो जाए। आप श्रृंखला पर बैठने के लिए सीखा है है, तो हम sacГЎrsela enseГ के लिए Arle ± को गलत तरीके से अंतर यह है कि Гєnica Г © एल पहले से ही काफी आत्मसात tendrГЎ और intentarГЎ झूठ नहीं के साथ एक ही प्रक्रिया serГЎ होगा।

एक और तकनीक एक पुरस्कार लेने के लिए है (यह सुनिश्चित करना कि कुत्ता जानता है कि हमने इसे लिया है) और इसे हमारे बंद मुट्ठी में पकड़ें और हाथ बढ़ाए रखें। कुत्ते हमारे सामने सही होना चाहिए। फिर हम "महसूस" आदेश देते हैं। कुत्ता बढ़ सकता है और पुरस्कार लेने के लिए हमारे हाथ तक पहुंचने की कोशिश कर सकता है . हमें तब "नहीं" कहना चाहिए, उसकी प्रतिक्रिया के लिए प्रतीक्षा करें और आदेश दोबारा दें। यदि आप महसूस नहीं करते हैं (यह बहुत संभावना है कि आप महसूस करते हैं क्योंकि यह वह स्थिति है जो सभी कुत्तों को पूछने के लिए स्वचालित रूप से अपनाया जाता है) हम शरीर के पीछे अपने हाथ से धक्का देंगे ताकि आप बैठ सकें।




एक बार जब आप बैठे हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने इसे पहले किया है या आपने पिछला हिस्सा दबाए जाने के बाद इसे किया है, हम आपको बधाई देंगे और मुट्ठी में आयोजित पुरस्कार देंगे। कुछ जो हमेशा ध्यान में रखा जाना चाहिए वह यह है कि आदेश "महसूस" केवल एक बार दिया जाना चाहिए, क्योंकि यदि कुत्तों को दूसरे, या तीसरे का पालन करने के आदी नहीं हैं, और पहले ऐसा करना चाहिए। अगर पहले पालन नहीं करते हैं तो हम आपके शरीर के पीछे हिस्से का दबाव लेते हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में बुनियादी प्रशिक्षणकुत्तों में बुनियादी प्रशिक्षण
कुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: मकबरा आदेशकुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: मकबरा आदेश
कुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: शांत आदेशकुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: शांत आदेश
कुत्तों को शिक्षित करने के अन्य तरीके: झूठ बोलने के लिएकुत्तों को शिक्षित करने के अन्य तरीके: झूठ बोलने के लिए
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: कमांड की आवाज़डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: कमांड की आवाज़
कुत्ते प्रशिक्षण: कॉलरकुत्ते प्रशिक्षण: कॉलर
कैनिन प्रशिक्षण: ऑर्डर के आदेश!कैनिन प्रशिक्षण: ऑर्डर के आदेश!
अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 5 बुनियादी आदेशअपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 5 बुनियादी आदेश
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
एक कुत्ते को ऑर्डर `echate` कैसे सिखाया जाएएक कुत्ते को ऑर्डर `echate` कैसे सिखाया जाए
» » कुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: आदेश बैठता है
© 2022 TonMobis.com