Knatur: अपने कुत्ते के लिए प्राकृतिक भोजन

कुम्बा से अपने भोजन के साथ सिम्बा

कुछ दिन पहले, हमारे perretes जीवविज्ञान काली द्वारा Knatur के भोजन स्वाद के लिए भाग्यशाली थे। बायोलॉजिक काली द्वारा डिजाइन किए गए एक स्वस्थ, पूर्ण और प्राकृतिक कुत्ते को खिलाने का विकल्प। Knatur का भोजन 90% मांस के साथ बनाया जाता है। क्या कुत्ते के लिए कुछ और रसीला हो सकता है?

बायोलॉजिक काली द्वारा प्राकृतिक

उसका खुद का नाम हमें पहले से ही इस ब्रांड की पेशकश के कुछ संकेत देता है। यह पूरी तरह से स्वस्थ और प्राकृतिक खाद्य पदार्थ है। और, इसे ऊपर करने के लिए, उपनाम "काली", एक पालतू जानवर को विनम्र बनाने का एक प्यारा तरीका है जो संस्थापकों द्वारा बहुत प्यार करता था Knatur.

Knatur के भोजन

हमारे जानवरों द्वारा पोषक तत्वों और विटामिनों के पाचन और अवशोषण को सुविधाजनक बनाने के लिए प्राकृतिक उत्पादों में प्रोटीन और वसा का सही अनुपात होता है। इसके अलावा, उनमें अतिरिक्त आटा, न ही लस, न ही संरक्षक, न ही रंगीन, और न ही अन्य कृत्रिम additives शामिल हैं। सभी प्राकृतिक

Knatur अपने तापमान को कम तापमान पर पकाता है, इस तरह, कच्चे मांस में मौजूदा सूक्ष्मजीवों को नष्ट कर देता है जो जानवरों के स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है, लेकिन प्राकृतिक उत्पादों के अरोमा और पोषक तत्वों को बदलने के बिना।

इसके अलावा, Knatur द्वारा प्रदान किया गया भोजन कुत्तों के लिए उपयुक्त है जो पालन करते हैं  बारफ आहार  (जैविक रूप से उचित कच्चे खाद्य)। हालांकि हम उम्मीद करते हैं कि हमने इसे अपने कुत्तों के साथ आजमाया है और, सामान्यतः, यह उनके लिए बहुत अच्छा रहा है।

दो किस्में

अब तक, कुएंचर में कुत्ते के भोजन की दो किस्में हैं:

  • चिकन और व्यंजन। 90% चिकन मांस, 6% सब्जियां और 3% चावल और नार्वेजियन सामन तेल के साथ।
  • लैंप, चिकन और वेजिटेबल्स . चिकन मांस (45%) और भेड़ का बच्चा मांस (45%), प्लस 6% सब्जियां और 3% चावल और नार्वेजियन सामन तेल के बीच एक मिश्रण।
    यह मनुष्यों के लिए अपील करता है, है ना? खैर, हमारे कुत्तों के लिए कल्पना करो।



Saku Knatur

और, पौष्टिक रूप से, यह कुत्ते को क्या लाता है?

- ए 40% आर्द्रता , जो कुत्ते के लिए अपने आहार के माध्यम से हाइड्रेटेड रहने के लिए आदर्श भोजन बनाता है। वर्ष के समय के लिए बढ़िया जिसमें हम कुत्ते को सामान्य से अधिक हाइड्रेटेड होना चाहिए।
- ए 24% कच्ची प्रोटीन आसानी से अवशोषित जो सीधे आपके पालतू जानवर की मांसपेशियों पर जायेगा। एक मजबूत कुत्ता हमेशा एक स्वस्थ कुत्ता है।
- ए 16% वसा , जो आपके कुत्ते के लिए लंबे समय तक चलने वाली ऊर्जा में अनुवाद करता है।
- ए 12% कार्बोहाइड्रेट .
- ए 5% खनिज जो स्वस्थ दांतों और हड्डियों को बनाए रखने में मदद करेगा।
- ए 2.5% फाइबर जो आपके आंतों के वनस्पति की परवाह करता है और उसकी रक्षा करता है।

औषधि की मात्रा

कुछ लोगों को हमने स्वाभाविक भोजन के बारे में बहुत कुछ पसंद किया है कि उन्हें कुत्तों के लिए अनुशंसा की जाती है सभी दौड़ और सभी उम्र (पिल्ले और गर्भवती महिलाओं सहित!)। बस, आपको अपने वजन के आधार पर अपने कुत्ते के जीवन के हर पल में जो राशन दिया जाता है, उसे ध्यान में रखना होगा। इस प्रकार, अनुशंसित दैनिक राशन 40 किग्रा के कुत्तों के लिए 5 किलो तक कुत्तों के लिए 150-170gr से लेकर 580-715gr तक है।

और वे क्या सोचते हैं?

हमने अपने बालों वाले मेनू में नॅचर के भोजन को पेश करने की कोशिश की है और वे खुश नहीं हो सकते हैं। यह सच है कि हमारे कुत्तों में से एक को थोड़ा बुरा लगा, कुछ ऐसा जो हमने इस तथ्य से जुड़ा हुआ है कि यह गीला और सूखा भोजन नहीं है मुझे लगता है . हालांकि, बाद में उन्होंने इसे पूरी तरह से समेट लिया।

क्या आप चाहते हैं कि आपके कुत्ते को भाग्य प्राप्त हो और हमारे आहार में इस प्राकृतिक आहार को शामिल किया जाए? तो, अपने ऑनलाइन स्टोर में किसी भी नैसर्गिक उत्पादों को खरीदने में संकोच नहीं करें। इसका आनंद लें!

और, याद रखें! यदि आप अपने कुत्ते के आहार में इस या अन्य प्राकृतिक खाद्य पदार्थों को पेश करने के इच्छुक हैं, तो इसे हमेशा प्रगतिशील रूप से करना न भूलें, ताकि कुत्ते को अपने आहार में अचानक बदलाव न हो। आपका पेट आपको धन्यवाद देगा!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आहार बारफ यह क्या है और इसे कैसे करें?आहार बारफ यह क्या है और इसे कैसे करें?
आहार यमआहार यम
कुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजनकुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजन
कुत्तों में खाद्य एलर्जीकुत्तों में खाद्य एलर्जी
Whimzees, कुत्तों के लिए प्राकृतिक पुरस्कारWhimzees, कुत्तों के लिए प्राकृतिक पुरस्कार
कच्चे मांस कुत्तों के लिए अच्छा है?कच्चे मांस कुत्तों के लिए अच्छा है?
कुत्तों के लिए समग्र भोजनकुत्तों के लिए समग्र भोजन
पूरा वयस्क: अधिक जीवन शक्ति वाले कुत्तोंपूरा वयस्क: अधिक जीवन शक्ति वाले कुत्तों
मेरी बिल्ली के निप्पल पर काली गेंदमेरी बिल्ली के निप्पल पर काली गेंद
कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड की पाचन क्षमता क्या है?कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड की पाचन क्षमता क्या है?
» » Knatur: अपने कुत्ते के लिए प्राकृतिक भोजन
© 2022 TonMobis.com