कुत्तों और सूरज

कुत्तों और सूरज

सूर्य, कि दोस्त अब खतरनाक समय स्टार, तो सावधानियों हम भविष्य में समस्याओं और बीमारियों लंबे समय तक अफसोस उत्पन्न कर सकते हैं जब हम, याद लंबे tans कुछ समय लगेगा और उस सौर रोगों के बिना अतिरिक्त केवल मनुष्य को प्रभावित नहीं, हमारे पालतू जानवर भी धूप की कालिमा से खतरा है, कि भविष्य में वे त्वचा की समस्याओं और यहां तक ​​कि कैंसर हो सकता है।

कुत्ते पशु चिकित्सा क्षेत्र में अनुभवी शोधकर्ता पहले ही इस मुद्दे पर कार्रवाई कर रहे हैं, ज्ञात अभियान बनाते हैं जो हमें सूर्य की किरणों से मनुष्य के सबसे अच्छे दोस्त की सुरक्षा के बारे में जागरूकता देते हैं।




यही कारण है कि हमें छुट्टी पर जाने के समय हमारे कुत्ते को देखना चाहिए, या इसे मैदान या समुद्र तट पर ले जाना चाहिए, और गर्मी का स्ट्रोक हमारे पालतू जानवर को भी प्रभावित कर सकता है, अगर यह पर्याप्त रूप से हाइड्रेटेड नहीं है।
यह रोकने के लिए जरूरी है कि यह दोपहर के 12 बजे तक दोपहर के 12 दिनों में अधिक गर्मी के घंटों में सौर प्रदर्शनी में न रहे।

आप संभवतः क्षेत्रों पर सनस्क्रीन लागू करने के लिए कोशिश कर सकते हैं जब भी और अपने कुत्ते को छाया में रहने बनाने की कोशिश करें जहां मोल या धब्बे, या क्षेत्रों कि कमी फर की सराहना करेंगे, जहाँ तक संभव हो कि कुत्ते नहीं है की कोशिश कर रहा उत्पाद चाटना, यह असुरक्षित होगा। बाल एक इन्सुलेटर के रूप में कार्य करता है, इसलिए यह जानवर को सर्दी में ठंड से बचाता है और गर्मियों में इसे ताज़ा करता है। इसलिए बाल सूर्य के खिलाफ त्वचा की रक्षा करने का एक प्राकृतिक तरीका है।

यदि आप सूरज की वजह से अपने कुत्ते की त्वचा में किसी प्रकार की समस्या देखते हैं, तो तुरंत पशु चिकित्सक के पास जाते हैं, वह हमेशा जानता होगा कि क्या करना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जानें कि गर्मी में अपने कुत्ते को सुरक्षित कैसे रखेंजानें कि गर्मी में अपने कुत्ते को सुरक्षित कैसे रखें
कुत्तों में हीट स्ट्रोक - लक्षण और रोकथामकुत्तों में हीट स्ट्रोक - लक्षण और रोकथाम
हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!
कुत्तों में सूर्य के पेशेवरों और विपक्षकुत्तों में सूर्य के पेशेवरों और विपक्ष
हमारे कुत्ते के साथ पूल में तैरने से पहले हमें क्या विचार करना चाहिए?हमारे कुत्ते के साथ पूल में तैरने से पहले हमें क्या विचार करना चाहिए?
हमारे कुत्तों के लिए गर्मी का खतरा। 10 अंक में इससे कैसे बचेंहमारे कुत्तों के लिए गर्मी का खतरा। 10 अंक में इससे कैसे बचें
कुत्तों और बिल्लियों में हीट स्ट्रोककुत्तों और बिल्लियों में हीट स्ट्रोक
एक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीकेएक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीके
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
गर्मी में बिल्ली की देखभाल कैसे करेंगर्मी में बिल्ली की देखभाल कैसे करें
» » कुत्तों और सूरज
© 2022 TonMobis.com