जब कुत्ते गर्मी में जाते हैं

जब कुत्ते गर्मी में जाते हैं

बिट्स में उत्साह é एक नाजुक पल जो एशतोन पाठ्यक्रम पुन: पेश करने के लिए तैयार है, और उसके पूरे शरीर, उसके feromónios और सहज ज्ञान भी अपने नए झुंड व्याप्त मजबूत कर रहे हैं। यह महत्वपूर्ण था कि मैं खेलूँ कुतिया का उत्साह ताकि वह उस पल में अपने जीवन में मदद कर सके जब उसका व्यवहार भिन्न होता है, और उसकी इंद्रियां और भी बाहर आती हैं। जाहिर है, यह पुरुषों और महिलाओं के लिए समान है, इसी कारण से, उम के इस लेख में हम कैसे गिनते हैं जब साझेदार गर्मी में आते हैं तो मैं तैयार किया जा सकता है।

एक कुतिया उसे है पहला उत्साह 6 महीने की उम्र से और 1 साल पूरा करने के लिए एट। यह ज्ञात है कि सीए के छोटे RANOS सबसे बड़ा Raia की comparaciónñón में Tem पहले गर्मी पहले, आप हो सकता है वह 12 और 14 भी बीच महीने पुरानी है। कुत्ते में एस्ट्रस का सटीक क्षण अनुमान लगाया जा सकता है क्योंकि यह कई कारकों पर निर्भर करता है जैसे कि:

  • एक रिया
  • जेनेटिक हर्नी।
  • पर्यावरण कारक
  • आदि
  • यह जानने के लिए कि कितना समय है एक कुतिया गर्मी में चला जाता है और यह जानना महत्वपूर्ण है कि प्रत्येक जानवर अलग होता है और इसके अपने चक्र और अपने समय होते हैं, हालांकि, और सत्य जो अक्सर मध्यस्थ होता है प्रत्येक 6 महीने 1 estrus इसलिए हम यह कहकर सामान्यीकृत कर सकते हैं कि एक कुतिया साल में दो बार गर्मी में आता है।

    लेकिन हल्के वजन को मुंह के शब्द से सूचित किया जाता है क्योंकि यह हो सकता है कि पृथ्वी हर 8 महीने या हर पांचवें वर्ष में गर्मी में आती है जब यह गर्मी में प्रवेश करती है उनके चक्रों का नियंत्रण अगली के लिए तैयार करने और तैयार करने में सक्षम होने के लिए।

  • लड़कियों के साथ क्या होता है इसके विपरीत, वह महसूस करता है कि कुत्ते में उत्साह है बहुत बार यह है, हर 3 या 4 महीने, यह सिफारिश की जाती है कि मैं पशु चिकित्सा परीक्षा करने और यह निर्धारित करने के लिए कि क्या उसके पास कुछ गलत है जो इस उच्च आवृत्ति का कारण बन रहा है। यह हो सकता है कि आपके कुत्ते के पास ओवायरियो पोलिसीटुरिस्मो है, यह आवश्यक है कि एक डॉक्टर इसकी जांच करे।

  • यह महत्वपूर्ण है कि वह कुत्तों में उत्साह के रूप में खेलें ताकि वह उस प्रक्रिया को समझ सके जिसके द्वारा वे गुजरते हैं और उनके व्यवहार को समझते हैं। इन जानवरों का उत्साह तीन भागों में बांटा गया है, जो निम्नलिखित हैं:

  • मछुआ इसमें 7 से 10 दिनों की स्थायित्व है और लक्षण सूजन और रक्त हानि सूजन हैं। चक्र के इस पल में, कुत्ता पार करना चाहता है।
    • गोमक्खी : Durano é 5 से 15 दिनों और ई समय कुत्ता एक पुरुष के साथ पार स्वीकार करेंगे, इसलिए यदि आप अपने कुत्ते चाहते हैं, पिल्ले है इस समय é। इस चरण में, कुतिया जो अंडाकार हो जाएगा और रक्त खोने के लिए जारी रहेगी लेकिन हल्का रास्ता।
    • metaestrus इसमें 110 से 140 दिनों की स्थायित्व है और वह तब होता है जब जानवर पार करने से इंकार कर देता है। यदि आपका कुत्ता गर्भवती जीवन है, तो यह गेस्टोन और लैक्टानिया का समय है।



  • कुतिया का व्यवहार जब यह गर्मी में होता है तो यह सामान्य से अलग होता है। आप देखेंगे कि मूत्र सामान्य से अधिक बार होता है, एक घबराहट और उत्तेजित दृष्टिकोण होता है, और यह हमेशा आपके साथ स्नेही है। यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने कुत्ते को प्यार, शांत माहौल और कई छेड़छाड़ से आश्वस्त करने का प्रयास करें। शारीरिक रूप से आप देखेंगे कि आपके स्तन अधिक सूजन हो गए हैं और भेड़िया सामान्य से भी अधिक सूजन है - आप इसे योनि से भी खून में देखेंगे।

  • पुरुषों में cio मादाओं से अलग है। शरीर predisponha पार में एक विशिष्ट अवधि के दस Ellosón, और गर्मी में आते हैं जब वे गर्मी एक FEMEA इस प्रकार में कणों गंध आती है। तो वे गंध उठाते हैं, लोग इसके साथ पार करना चाहते हैं। आप यह पता लगा सकते हैं कि आपका साथी गर्मी में है क्योंकि वह बहुत परेशान है और कुत्ते को देखने के लिए भी बच सकता है।

  • याद रखें कि इसकी संभावना है अपनी कुतिया को निर्जलित करें गर्भवती होने से बचने और गर्मी के लक्षणों में काफी कमी आती है। इस लेख में, हम कैसे काम करते हैं कि मेरे कुत्ते को कास्ट करने या निर्जलीकरण करने के लिए सबसे अच्छी उम्र है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जब कुत्ते गर्मी में जाते हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    Chiguagua कभी गर्मी में प्रवेश नहीं किया हैChiguagua कभी गर्मी में प्रवेश नहीं किया है
    कैसे गर्मी में एक कुतिया से कुत्तों को डराने के लिएकैसे गर्मी में एक कुतिया से कुत्तों को डराने के लिए
    एक कुत्ते की पहली गर्मी के लक्षणएक कुत्ते की पहली गर्मी के लक्षण
    गर्मी में एक कुतिया के उपजाऊ दिनगर्मी में एक कुतिया के उपजाऊ दिन
    बिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादाबिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादा
    डोबर्मन कुतियाडोबर्मन कुतिया
    गर्मी में एक कुतिया की गंध छिपाने के लिए कैसेगर्मी में एक कुतिया की गंध छिपाने के लिए कैसे
    बिट्स में उत्साह कैसा हैबिट्स में उत्साह कैसा है
    बिट्स के लिए उत्साह की जाँघियाबिट्स के लिए उत्साह की जाँघिया
    पहचानने के लिए 4 अंक जब मेरा कुत्ता गर्मी में हैपहचानने के लिए 4 अंक जब मेरा कुत्ता गर्मी में है
    » » जब कुत्ते गर्मी में जाते हैं
    © 2022 TonMobis.com