बिट्स में उत्साह कैसा है

बिट्स में उत्साह कैसा है

उन लोगों के लिए जो उनके पुनरुत्पादन करना चाहते हैं शुभंकर या उन लोगों के लिए जो निश्चित रूप से अपने कुत्ते को अभी भी पिल्ले चाहते हैं, और जानना महत्वपूर्ण है प्रजनन चक्र अपने पालतू जानवर, कुछ ऐसा जो ध्यान देने के लिए सायन निर्धारित करना हमेशा आसान नहीं होता है, यही कारण है कि animales.sitio2.xyz में हम कुछ स्पष्टीकरण देते हैं ताकि आप जानते हों बिट्स में उत्साह कैसा है और जमीन तैयार कर सकते हैं।

महान mistérío के साथ खा लिया पहला उत्साह यह आपके कुत्ते के आकार और क्रोध पर निर्भर करता है। में Raia छोटे गर्मी पहले 6 और 9 महीनों के बीच आता है, जबकि में पुराने freaks यह नौ महीने और एक वर्ष के बीच होता है।

  • यह जानना भी महत्वपूर्ण है कि आपके पास कब होगा अगले सीआईओ ताकि हम इन दिनों के दौरान कुचलने के लिए आरामदायक सब कुछ तैयार कर सकें। आपको पता होना चाहिए कि ठोस जानकारी कहां है जो प्रत्येक जानवर के पास होने पर, अगली बार कब होगी, यह जानने में आपकी सहायता कर सकती है विशेष चक्र और बाहरी तत्व जैसे भोजन या पर्यावरण प्रभाव। एक पशुचिकित्सक इस गणना की गणना करने में मदद कर सकता है, लेकिन यह हमेशा अनुमानित होगा।

  • poestro यह पिछले चरण से कुत्तों की गर्मी तक है और 6 से 11 दिनों के बीच रह सकता है। और वह पल जिसमें दांतेदार बना हुआ और मालिकों को यह जानने में मदद कर सकते हैं कि सीओओ आ रहा है। हालांकि, अगर आपके कुत्ते के लंबे बाल होते हैं और लगातार साफ करते हैं तो रक्तस्राव को इंगित करना मुश्किल हो सकता है।

  • बिट्स का उत्साह यह 15 से 25 दिनों के बीच रहता है, लेकिन इस अवधि के दौरान आप हर समय सदस्यता लेते हैं, केवल मंच पर ही गोमक्खी वह तब होता है जब आपका पालतू अंडाकार होता है और नर द्वारा निषेचित किया जा सकता है, यह अवधि आसपास रहता है चार दिन.

  • एस्ट्रस चरण के दौरान आप देखेंगे कि आपकी कुतिया का रवैया सामान्य से थोड़ा अलग कैसे है: यह और भी होगा बेचैन बाहर जाने की इच्छा के साथ, अधिक बार पेशाब करेंगे फेरोमोन फैलाने और अन्य पुरुषों के साथ और उसके साथ भी एक ग्रहणशील लेकिन आक्रामक दृष्टिकोण बनाए रखने के लिए।

  • यदि कुत्ता कॉम्पलेट करता है तो गर्भवती होती है, इसका मार्ग होता है निपुण जहां प्रोजेस्टेरोन शरीर से हटा दिया जाता है। कुछ महीनों के बाद प्रक्रिया दोबारा दोहराई जाएगी, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप यह जान लें कि कैसे बचें कि आपके कुत्ते को होने से रोकने के लिए मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था है।




  • पशु चिकित्सक इस पर बिट्स को पार करने की सलाह देते हैं दूसरा उत्साह जब जानवर एक अधिक प्रजनन परिपक्वता तक पहुंच गया है। लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें कुत्ते के जीवन जीने का सबसे अच्छा समय कब मार्गदर्शन और सलाह देना है।

  • यदि आप अपने कुत्ते को रहना चाहते हैं ग्रला जीवन पता होना चाहिए कि महिलाओं के गेस्टोन की अवधि बीच में आती है 58 और 68 दिन . गेस्टोनो का पहला भाग वह है जो कुत्तों के स्वरूप को अनुमति देता है, इसके अंग, मांसपेशियों और हड्डियों को बना देता है, यह अवधि लगभग 6 सप्ताह तक चलती है।

    छठे सप्ताह से, जब कुत्ते पूरी तरह से विकसित होते हैं, इस पल में वह महसूस करता है कि उसका कुत्ता गर्भवती है और पेट की वृद्धि को ध्यान में रखेगा। उम में हम आपको कुतिया के गर्भावस्था के घोटाले के बारे में अधिक जानकारी देते हैं।

  • यदि आपका कुत्ता जीवित रहा है, तो आपको एक श्रृंखला पर विचार करना चाहिए ध्यान आवश्यक अपने पालतू एक confortáctico गर्भावस्था है कि conseguiróque। उदाहरण के लिए, इस अवधि के दौरान laalimenta é Anon अपने कुतिया नजर रखने के लिए, इसके अलावा, आप ejercicioício के साथ सावधान रहना और उनके saídas पार्क बनाने के लिए क्या है सामान्य से अधिक समय कर रहे हैं आवश्यक।

    गर्भावस्था के दौरान, इस कारण से एस्टोन प्लस सिविइस के बिचों को उसे बहुत स्नेह और अटैचनील देना चाहिए ताकि वह देखभाल कर सके। उम में हम आपको और युक्तियाँ कैसे देते हैं ताकि आप जान सकें कि कुतिया की देखभाल कैसे करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिट्स में उत्साह कैसा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों के सामान्य जीवन संकेतकुत्तों के सामान्य जीवन संकेत
    एक कुत्ते की पहली गर्मी के लक्षणएक कुत्ते की पहली गर्मी के लक्षण
    गर्मी में एक कुतिया के उपजाऊ दिनगर्मी में एक कुतिया के उपजाऊ दिन
    बिल्लियों में उत्साहबिल्लियों में उत्साह
    बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
    गर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैंगर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैं
    बिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादाबिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादा
    बिल्लियों की उत्साही उम्र कैसी हैबिल्लियों की उत्साही उम्र कैसी है
    अपने पालतू जानवर के उत्साह का सामना कैसे करें?अपने पालतू जानवर के उत्साह का सामना कैसे करें?
    गर्मी में एक कुतिया की गंध छिपाने के लिए कैसेगर्मी में एक कुतिया की गंध छिपाने के लिए कैसे
    » » बिट्स में उत्साह कैसा है
    © 2022 TonMobis.com